NDTV Khabar

Elections 2019: आदित्यनाथ का ममता बनर्जी पर हमला- ISIS सरगना बगदादी से तुलना करते हुए किया यह Tweet

Lok Sabha Elections 2019: यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) की तुलना आतंकी संगठन ISIS सरगना बगदादी (Baghdadi) से कर दी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Elections 2019: आदित्यनाथ का ममता बनर्जी पर हमला- ISIS सरगना बगदादी से तुलना करते हुए किया यह Tweet

Elections 2019: योगी आदित्यनाथ ने ममता बनर्जी की तुलना ISIS सरगना बगदादी से की.

खास बातें

  1. ममता बनर्जी पर योगी आदित्यनाथ का हमला
  2. आईएसआईएस सरगना बगदादी से की तुलना
  3. कहा- 'बगदीदी' बनना चाहती हैं ममता बनर्जी
नई दिल्ली:

Elections 2019: कोलकाता में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह (Amit Shah) के रोड शो के दौरान हिंसा और बवाल (Bengal Violence) के बाद आरोप-प्रत्यारोप का दौर लगातार जारी है. इस बीच रैली के लिए पश्चिम बंगाल पहुंचे यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ (Yogi Adityanath) ने ममता बनर्जी (Mamata Banerjee)  पर जमकर हमला बोला. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ममता बनर्जी की तुलना आतंकी संगठन आईएसआईएस सरगना बगदादी से कर दी. यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट किया, 'भाजपा से भयभीत ममता बंगाल में सभाओं के मंच तोड़कर, मजदूरों को पीटकर, रैलियां रद्द करवाकर बंगाल को क्या बनाना चाहती हैं? याद रखिये, बंगाल भारत का अभिन्न अंग है, बगदादी से प्रभावित होकर 'बगदीदी' बनने का आपका सपना भारत मां के सच्चे सपूत वोट की चोट से तोड़कर रहेंगे. जय हिंद. जय भारत.


बंगाल हिंसा पर गरमाई राजनीति: कोलकाता में TMC और CPI तो दिल्ली में BJP का विरोध प्रदर्शन

बता दें कि आज पश्चिम बंगाल में योगी आदित्यनाथ की तीन रैलियां थी. इनमें से एक रैली रद्द कर दी गई क्योंकि कुछ अराजक तत्वों ने मंच को तोड़ दिया और मंच बना रहे लोगों की पिटाई कर दी. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश नेतृत्व के एक करीबी सूत्र ने कहा, 'फूलबागान में बीटी मार्ग पर होने वाली रैली के मंच को तोड़े जाने और सजावट करने वालों को पीटे जाने के बाद रैली रद्द करनी पड़ी.' आगामी 19 मई को लोकसभा चुनाव के सातवें और अंतिम चरण के मतदान के मद्देनजर आदित्यनाथ यहां उत्तर 24 परगना जिला के हाबड़ा, उत्तर कोलकाता के फूलबागान गेट और दक्षिण कोलकाता के बेहाला में- रैली को संबोधित करने वाले थे. सूत्रों ने कहा कि अन्य दो जनसभाएं पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार हो रही हैं. 

 कोलकाता रोड शो हिंसा पर अमित शाह बोले- CRPF नहीं होती तो मेरा वहां से बचकर निकलना मुश्किल था

टिप्पणियां

आपको बता दें कि अभी आखिरी चरण का चुनाव बाकी है. इस चरण में 8 राज्यों की 59 संसदीय सीटों के लिए मतदान होना है. इसमें  मध्य प्रदेश की देवास, उज्जैन, मंदसौर, रतलाम, धार, इंदौर, खरगोन, खंडवा, उत्तर प्रदेश की महाराजगंज, गोरखपुर, कुशीनगर, देवरिया, बांसगांव, घोसी, सालेमपुर, बलिया, गाजीपुर, चंदौली, वाराणसी, मिर्जापुर, रॉबर्ट्सगंज, बिहार की नालंदा, पटना साहिब, पाटलिपुत्र, आरा, बक्सर, सासाराम, काराकट, जहानाबाद, झारखंड की राजमहल, दुमका, गोड्डा और पश्चिम बंगाल की मथुरापुर, डायमंड हार्बर, जाधवपुर, कोलकाता दक्षिण, कोलकाता उत्तर, दमदम, बारासात, बशीरहाट, जयनगर की सीटें भी शामिल हैं. यह सभी सीटें बीजेपी के लिहाज से काफी अहम हैं.

VIDEO: कोलकाता रोड शो हिंसा को लेकर बंगाल से लेकर दिल्ली तक प्रदर्शन


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement