मोदी जी 42 जवानों की चिताओं की राख से अपना राजतिलक करना चाहते हैं: मिजोरम के पूर्व राज्यपाल और कांग्रेस नेता

लोकसभा चुनाव 2019 के मद्देनजर चुनावी मौसम में नेताओं द्वारा बयानों का सिलसिला जारी है. जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिल पर हुए आतंकी हमले को लेकर पूर्व राज्यपाल और कांग्रेस नेता अजीज कुरैशी का विवादास्पद बयान सामने आया है.

मोदी जी 42 जवानों की चिताओं की राख से अपना राजतिलक करना चाहते हैं: मिजोरम के पूर्व राज्यपाल और कांग्रेस नेता

मिजोरम के पूर्व राज्यपाल अजीज कुरैशी का बयान

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव 2019 के मद्देनजर चुनावी मौसम में नेताओं द्वारा बयानों का सिलसिला जारी है. जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिल पर हुए आतंकी हमले को लेकर पूर्व राज्यपाल और कांग्रेस नेता अजीज कुरैशी का बड़ा बयान सामने आया है. मिजोरम के पूर्व राज्यपाल अजीज कुरैशी ने सोमवार को बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव जीतने के लिए पुलवामा आतंकी हमला पीएम मोदी द्वारा रची गई साजिश थी. कुरैशी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि उन्होंने प्लान करके ये करवाया ताकि उन्हें मौका मिले. 

12 मिराज, 1000 किलो बम और 300 आतंकवादी ढेर, PoK में घुसकर भारतीय वायुसेना ने ध्वस्त किए आतंकी कैंप, 10 बड़ी बातें

समाचार एजेंसी एएनआई ने एक वीडियो जारी किया है, जिसमें मिजोरम के पूर्व राज्यपाल पुलवामा आतंकी हमले पर अपनी प्रतिक्रिया देते दिख रहे हैं. पुलवामा अटैक और पीएम मोदी पर बोलते हुए अजीज कुरैशी कहते हैं कि 'प्लान करके आपने ये करवाया ताकि आपको मौका मिले, लेकिन जनता समझती है. अगर मोदी जी चाहें कि 42 जवानों की हत्या करके, उनकी चिताओं की राख से अपना राजतिलक कर लें, जनता नहीं करने देगी.'

दरअसल, 14 फरवरी 2019 को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी ने आत्मघाती हमला कर दिया था. इस आतंकी हमले में सीआरपीएफ के करीब 42 जवान शहीद हो गए थे. इस हमले में आतंकी ने करीब 60 किलो आरडीएक्स का इस्तेमाल किया गया था. हालांकि इसके बाद भारत ने पाकिस्तान स्थित जैश के आतंकी ठिकानों पर एयर स्ट्राइक कर जवानों की शहादत का बदला लिया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: भारतीय वायुसेना ने हमला कर आतंकी कैंपो को किया तबाह