NDTV Khabar

Exclusive: सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा बोले- चौंकाने वाले होंगे चुनावी नतीजे, राजनीति में आने को लेकर दिया यह बयान...

Lok Sabha Election 2019: NDTV ने सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) के दामाद और प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) के पति रॉबर्ट वाड्रा (Robert Vadra) से खास बातचीत की. इस दौरान रॉबर्ट वाड्रा (Robert Vadra News) ने कहा कि चुनावी नतीजे चौंकाने वाले होंगे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Exclusive: सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा बोले- चौंकाने वाले होंगे चुनावी नतीजे, राजनीति में आने को लेकर दिया यह बयान...

Election 2019: रॉबर्ट वाड्रा ने NDTV से कई मुद्दों पर की बात..

खास बातें

  1. रॉबर्ट वाड्रा बोले- नतीजे चौंकाने वाले होंगे
  2. बीजेपी ने नहीं पूरा किया कोई वायदा
  3. कहा- इस बार कांग्रेस की सरकार बनेगी
नई दिल्ली:

General Election 2019: लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2019) की सरगर्मियों के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर लगातार जारी है. छह चरण चुनाव पूरे हो चुके हैं और सातवें और अंतिम दौर का मतदान 19 मई को होना है. इस बीच NDTV ने यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) के दामाद और प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) के पति रॉबर्ट वाड्रा (Robert Vadra) से खास बातचीत की. इस दौरान रॉबर्ट वाड्रा (Robert Vadra News) से चुनावी नतीजों के बारे में भी बात की गई. रॉबर्ट वाड्रा (Robert Vadra) ने कहा कि चुनावी नतीजे चौंकाने वाले होंगे. उन्होंने कहा कि बीजेपी ने अपने वादे को पूरा नहीं किया है. लोग बदलाव चाहते हैं और मुझे पूरा यकीन है कि वे कांग्रेस को मौका देंगे. 

PM मोदी के हमले के बाद रॉबर्ट वाड्रा का पलटवार, Facebook पोस्ट लिखकर की यह अपील...


खुद के राजनीति में शामिल होने की खबरों पर रॉबर्ट वाड्रा (Robert Vadra) ने कहा कि मैं यह नहीं कहता कि मैं महत्वपूर्ण हूं, क्योंकि मैं एक प्रमुख राजनीतिक परिवार से आता हूं. मैं पिछले 20 सालों में काफी कुछ सीखा है. मैं लोगों से आसानी से जुड़ जाता हूं. मैं इसे अर्जित करना चाहता हूं. मुझे अपने ऊपर पूरा भरोसा है. मैं अभी भी काफी कुछ सीख रहा हूं. जिस दिन लोगों को लगेगा कि मैं कुछ बदलाव ला सकता हूं, उस दिन मैं राजनीति में आऊंगा.

वोट डालने के बाद प्रियंका ने पीएम मोदी पर कसा तंज, कहा- 50 घंटे भी तपस्या की होती तो न फैलाते इतनी नफरत
 
बीजेपी (BJP) द्वारा गांधी परिवार को निशाना बनाए जाने को लेकर पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी हाशिये पर है इसलिए वह ऐसा कर रही है. उन्होंने कहा कि बीजेपी ने पिछले पांच सालों में मेरा नाम घसीटा है. यहां तक कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने भी मेरे नाम को घसीटा. उन्होंने कहा कि वे राजीव गांधी (Rajeev Gandhi) का नाम लेते हैं, जो जीवित शहीद हैं. वह अपना बचाव करने के लिए जीवित नहीं हैं. बीजेपी नफरत से भरी हुई है. भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने मुझे धमकी दी है कि वे मुझे जेल में डाल देंगे, लेकिन वे 'दादागिरी' नहीं कर सकते, क्योंकि इस देश में कानून नाम का कोई चीज भी है. मुझे इसलिए निशाना बनाया जा रहा है क्योंकि मैं गांधी परिवार से हूं.

मतदान करने के बाद रॉबर्ट वाड्रा टि्वटर पर कर बैठे बड़ी गलती, खुद की करवाई फजीहत
 
ईडी जांच पर पूछे गए सवाल पर रॉबर्ट वाड्रा ने कहा कि मैंने हमेशा हर नोटिस का जवाब दिया है. मैंने जांच में पूरा सहयोग किया है. ईडी ने मुझसे घंटों पूछताछ की है. वाड्रा ने कहा कि मैंने कुछ भी गलत नहीं किया है. मामला कोर्ट में है और मुझे पूरा यकीन है कि न्याय मिलेगा. उन्होंने कहा कि मैं हमेशा चैरिटी करता रहता हूं. मैं हमेशा उन लोगों से सीखता हूं, जिनके पास कुछ भी नहीं है.मुझे चैरिटी करने में ख़ुशी मिलती है.

रॉबर्ट वाड्रा के कांग्रेस में शामिल होने को लेकर राज बब्बर ने दिया बड़ा बयान, कहा- उन्हें 'ना' कौन कह सकता है

टिप्पणियां

आपको बता दें कि अभी आखिरी चरण का चुनाव बाकी है. इस चरण में 8 राज्यों की 59 संसदीय सीटों के लिए मतदान होना है. इसमें  मध्य प्रदेश की देवास, उज्जैन, मंदसौर, रतलाम, धार, इंदौर, खरगोन, खंडवा, उत्तर प्रदेश की महाराजगंज, गोरखपुर, कुशीनगर, देवरिया, बांसगांव, घोसी, सालेमपुर, बलिया, गाजीपुर, चंदौली, वाराणसी, मिर्जापुर, रॉबर्ट्सगंज, बिहार की नालंदा, पटना साहिब, पाटलिपुत्र, आरा, बक्सर, सासाराम, काराकट, जहानाबाद, झारखंड की राजमहल, दुमका, गोड्डा और पश्चिम बंगाल की मथुरापुर, डायमंड हार्बर, जाधवपुर, कोलकाता दक्षिण, कोलकाता उत्तर, दमदम, बारासात, बशीरहाट, जयनगर की सीटें भी शामिल हैं. यह सभी सीटें बीजेपी के लिहाज से काफी अहम हैं.

VIDEO: पीएम मोदी का इशारों में वाड्रा पर वार, कहा-अगले 5 साल में जेल में भेज दूंगा


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement