NDTV Khabar

Election 2019: आखिर भाजपा सांसद बाबुल सुप्रियो ने क्यों लिखा? 'आएगा तो राहुल गांधी ही...'

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2019) की मतगणना 23 मई को होना है, उससे पहले पहले आए एग्जिट पोल के नतीजों के बाद सोशल मीडिया पर तमाम पोस्ट, मीम व तस्वीरें शेयर की जा रही हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Election 2019: आखिर भाजपा सांसद बाबुल सुप्रियो ने क्यों लिखा? 'आएगा तो राहुल गांधी ही...'

बीजेपी सांसद बाबुल सुप्रियो- (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2019) की मतगणना 23 मई को होना है, उससे पहले पहले आए एग्जिट पोल के नतीजों के बाद सोशल मीडिया पर तमाम पोस्ट, मीम व तस्वीरें शेयर की जा रही हैं. उन्हीं में से एक भाजपा सांसद बाबुल सुप्रीयो (Babul Supriyo) ने भी अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर तंज कसा जा रहा है. उन्होंने जो तस्वीर शेयर की है, उसमें 'आएगा तो राहुल गांधी ही - थाईलैंड टूरिज्म' लिखा है.

राहुल गांधी का केरल के वायनाड से '1 तीर से 130 निशाने' वाले दांव का कितना हुआ असर

बाबुल सुप्रियो ने ट्वीट में तस्वीर को शेयर करने के साथ लिखा, 'इसमें कुछ मदद नहीं कर सकता, लेकिन शेयर कर दिया. जिसने भी इसे बनाया है वह एक जीनियस है.' भाजपा के सांसद बाबुल सुप्रियो ने बीते गुरुवार को विपक्षी महागठबंधन को 'महाठगबंधन' करार दिया. सुप्रियो ने ट्वीट कर कहा, "भारत के लोग 'महाठगबंधन' को कभी भी वोट नहीं देंगे क्योंकि ये लोग हमेशा खुद को राजनीति से ऊपर रखते हैं."


एग्जिट पोल के नतीजों के बाद मायावती से मिलने पहुंचे अखिलेश यादव, जानें क्या हैं इसके मायने

बता दें, चुनाव आयोग ने पश्चिम बंगाल की आसनसोल लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार बाबुल सुप्रियो के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के निर्देश दिया था. बाबुल सुप्रियो (Babul Supriyo) पर बूथ नंबर 199 में जबरन घुसने और पोलिंग एजेंट को धमकाने का आरोप लगाया गया था. इसी आरोप के बाद चुनाव आयोग ने उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के निर्देश दिए थे. उन्होंने ट्वीट के ही जरिए कहा था, "छह चरणों तक आयोग ने चुप्पी साधे रखा, जबकि लोकतंत्र और मानवता की ममता और उनकी सहयोगियों द्वारा हत्या होती रही."

टिप्पणियां

Video: पीएम मोदी और राहुल गांधी की रैलियों का अंकगणित



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement