NDTV Khabar

फारूक अब्दुल्ला ने पीएम मोदी पर बोला हमला, अनुच्छेद 370, 35A से छेड़छाड़ पर केंद्र को दी चुनौती

अपनी पार्टी के लिए चुनाव मैदान तैयार करते हुए जम्मू एवं कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री  फारूक अब्दुल्ला ने मंगलवार को पीएम मोदी पर जमकर हमला बोला.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
फारूक अब्दुल्ला ने पीएम मोदी पर बोला हमला, अनुच्छेद 370, 35A से छेड़छाड़ पर केंद्र को दी चुनौती

फारूक अब्दुल्ला का पीएम मोदी पर हमला

खास बातें

  1. फारूक अब्दुल्ला ने पीएम मोदी पर बोला हमला
  2. उन्होंने पीएम मोदी को एक अभिनेता बताया
  3. अनुच्छेद 370 और 35A से छेड़छाड़ पर केंद्र को दी चुनौती
श्रीनगर:

लोकसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान 11 अप्रैल को होना है. ऐसे में सभी राजनीतिक पार्टियां प्रचार में जुटी हुई हैं. अपनी पार्टी के लिए चुनाव मैदान तैयार करते हुए जम्मू एवं कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री  फारूक अब्दुल्ला ने मंगलवार को पीएम मोदी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने पीएम मोदी को एक अभिनेता बताते हुए कहा कि मैंने उनके जैसा अभिनेता आज तक नहीं देखा. साथ ही उन्होंने मोदी सरकार को संविधान के अनुच्छेदों 370 और 35 A को 'छूकर दिखाने' की चुनौती दी. बता दें कि इन अनुच्छेदों से राज्य को विशेष राज्य का दर्जा मिलता है. गांदरबल शहर में नेशनल कांफ्रेंस के समर्थकों को संबोधित करते हुए अब्दुल्ला ने कहा, "जिस समय वे अनुच्छेद 370 और 35 A से छेड़छाड़ करेंगे, भारत के साथ जम्मू एवं कश्मीर का विलय समाप्त हो जाएगा."

फारूक अबदुल्ला का मोदी सरकार पर हमला, ...इस वजह से 'ऑपरेशन बालाकोट' को दिया गया अंजाम


फारूक अब्दुल्ला यह भी कहा कि अगर ये अनुच्छेद अस्थायी हैं, तो जम्मू एवं कश्मीर और भारत का विलय भी अस्थायी है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला करते हुए अब्दुल्ला ने कहा, "मोदी ही एकमात्र व्यक्ति नहीं हैं जो देश चला सकते हैं. वह एक अभिनेता हैं। मैंने अबतक उनके जैसा अभिनेता नहीं देखा." गांदरबल कस्बे में नेशनल कान्फ्रेंस समर्थकों की सभा को संबोधित करते हुए अब्दुल्ला ने मोदी पर चुभनेवाला कटाक्ष किया.

फारूक अब्दुल्ला बोले- क्या राम सिर्फ हिन्दुओं के भगवान हैं? नहीं, वह पूरी दुनिया के भगवान हैं

फारूक अब्दुल्ला ने कहा, "मोदी में देश को चलाने की क्षमता नहीं है. वह एक अभिनेता हैं. मैंने अभी तक उन जैसा अभिनेता कभी नहीं देखा है." फारूक अब्दुल्ला श्रीनगर सीट से इस बार फिर लोकसभा उम्मीदवार हैं. उन्होंने कहा, "भाजपा नेता अमित शाह और अरुण जेटली ने कहा है कि वे अनुच्छेद 35ए और 370 समाप्त कर देंगे, उन्हें ऐसा करने दीजिए. हम देखेंगे कि वे ऐसा कैसे करते हैं." बता दें कि फारूक अब्दुल्ला श्रीनगर सीट से इस बार फिर लोकसभा उम्मीदवार हैं.

VIDEO: पाकिस्‍तान से पीओके नहीं ले सकते : फारूक अब्‍दुल्‍ला

टिप्पणियां

(इनपुट आईएएनएस से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement