NDTV Khabar

AAP के आरोपों पर BJP उम्मीदवार गौतम गंभीर का पलटवार, कहा- यह केजरीवाल का ही काम- गलत साबित हुआ तो...

गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने कहा कि इस पर्चे से उनका कोई लेना देना नहीं है. उनके मुताबित ये केजरीवाल (Arvind Kejriwal) का काम है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
AAP के आरोपों पर BJP उम्मीदवार गौतम गंभीर का पलटवार, कहा- यह केजरीवाल का ही काम- गलत साबित हुआ तो...

पूर्वी दिल्ली सीट पर गौतम गंभीर का मुकाबला अातिशी से.

खास बातें

  1. आप के आरोपों पर गौतम गंभीर ने किया पलटवार
  2. ट्वीट कर कहा- यह सब अरविंद केजरीवाल का ही काम
  3. पूर्वी दिल्ली में गंभीर की टक्कर 'आप' की आतिशी से
नई दिल्ली:

पूर्वी दिल्ली से आम आदमी पार्टी (AAP) की उम्मीदवार आतिशी मार्लिन (Atishi Marlena) प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान ही फूट-फूटकर रो पड़ीं. दरअसल, दिल्ली में एक पंफलेट को लेकर हंगामा खड़ा हो गया, जिसमें आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) संयोजक अरविंद केजरीवाल और पार्टी प्रत्याशी आतिशी (Atishi) को लेकर अपशब्दों की भरमार है. आम आदमी पार्टी ने इसके लिए बीजेपी उम्मीदवार गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) पर आरोप लगाए. उधर, गौतम गंभीर ने अपने ऊपर लगे आरोपों का एक के बाद एक तीन ट्वीट कर जवाब दिया है. गौतम गंभीर ने कहा कि इस पर्चे से उनका कोई लेना देना नहीं है. उनके मुताबित ये केजरीवाल का काम है.


पूर्व क्रिकेटर और पूर्वी दिल्ली से बीजेपी उम्मीदवार गौतम गंभीर ने ट्वीट किया, 'एक महिला- और वह भी अपनी सहयोगी- के शील के साथ खिलवाड़ के आपके कृत्य से मुझे घृणा होती है केजरीवाल. और ये सब बस चुनाव जीतने के लिए? आप गंदगी हैं मुख्यमंत्री जी और ज़रूरी है कि कोई आपकी ही झाड़ू उठाए और आपके गंदे दिमाग़ को साफ़ करे. 

गौतम गंभीर ने दूसरा ट्वीट किया, 'अरविंद केजरीवाल और आतिशी के लिए मेरी दूसरी चुनौती. मैं घोषित करता हूं कि अगर ये साबित हुआ कि मैंने ये किया है तो मैं अपनी उम्मीदवारी तत्काल वापस ले लूंगा. अगर नहीं, तो क्या आप राजनीति छोड़ेंगे?

टिप्पणियां

उन्होंने इसके बाद एक और ट्वीट किया और लिखा, 'मैं शर्मिंदा हूं कि अरविंद केजरीवाल जैसा शख़्स मेरा मुख्यमंत्री है. बता दें कि दिल्ली की सातों सीटों पर 12 मई को मतदान होने हैं. बता दें कि आम आदमी पार्टी ने इसे लेकर बीजेपी पर निशाना साधा. उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि पंफलेट को पढ़ते हुए हमें शर्म आ रही है. जब गौतम गंभीर देश के लिए खेलते हुए चौके और छक्के मारते थे, तब हम तालियां बजाते थे. मगर हमने कभी सपने में नहीं सोचा था कि यह आदमी चुनाव जीतने के लिए इस स्तर तक जा सकता है.

VIDEO: ...जब प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान रो पड़ी आतिशी



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement