लोकसभा चुनाव: पश्‍च‍िम बंगाल में रैली से पहले योगी आदित्‍यनाथ ने किया Tweet, 'याचना नहीं अब रण होगा...'

Election: योगी आदित्‍यनाथ (Yogi Adityanath) ने अपने ट्विटर पेज पर एक पोस्‍ट डाला, जिसमें उन्‍होंने रामधारी सिंह दिनकर की एक कविता की कुछ पंक्‍त‍ियां शेयर की, 'याचना नहीं अब रण होगा...'

लोकसभा चुनाव: पश्‍च‍िम बंगाल में रैली से पहले योगी आदित्‍यनाथ ने किया Tweet, 'याचना नहीं अब रण होगा...'

Lok Sabha Election 2019: यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ.

नई दिल्ली:

Election: भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अमित शाह की कोलकाता के रोड शो में हुई हिंसा के बाद उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने पश्चिम बंगाल के बारसात में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया. अपने संबोधन से पहले योगी आदित्‍यनाथ (Yogi Adityanath) ने अपने ट्विटर पेज पर एक पोस्‍ट डाला, जिसमें उन्‍होंने रामधारी सिंह दिनकर की एक कविता की कुछ पंक्‍त‍ियां शेयर की, 'याचना नहीं अब रण होगा...' यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट किया, 'बंगाल! सबसे पहले जय श्रीराम से आप सबका अभिवादन! आज आपके बीच रहूंगा, तानाशाहों तक यह संदेश पहुंचे कि राम इस देश के कण-कण में हैं, स्वतंत्रता इस देश की जीवनी-शक्ति है और मैं बंगाल के क्रांतिधर्मी युयुत्सु का आह्वान कर रहा हूं. याचना नहीं, अब रण होगा, जीवन जय या कि मरण होगा! जय हो! बता दें कि एक दिन पहले अमित शाह की रैली के दौरान हुई हिंसा के बाद आरोप-प्रत्यारोप का दौर लगातार जारी है.

लोकसभा चुनाव 2019: कोलकाता रोड शो हिंसा पर अमित शाह बोले- CRPF नहीं होती तो मेरा वहां से बचकर निकलना मुश्किल था

योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने इसके अलावा एक और ट्वीट कर ममता बनर्जी की तुलना आतंकी संगठन आईएआईएस के सरगना बगदादी से कर दी. 

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने ट्वीट किया, 'भाजपा से भयभीत ममता बंगाल में सभाओं के मंच तोड़कर, मजदूरों को पीटकर, रैलियां रद्द करवाकर बंगाल को क्या बनाना चाहती हैं? याद रखिये, बंगाल भारत का अभिन्न अंग है, बगदादी से प्रभावित होकर 'बगदीदी' बनने का आपका सपना भारत मां के सच्चे सपूत वोट की चोट से तोड़कर रहेंगे. जय हिंद. जय भारत.

Elections 2019: आदित्यनाथ का ममता बनर्जी पर हमला- ISIS सरगना बगदादी से तुलना करते हुए किया यह Tweet

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि 14 मई को कोलकाता में बीजेपी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अमित शाह के रोड शो में हुए हिंसा के बाद अमित शाह के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई. 15 मई की सुबह बीजेपी अध्‍यक्ष अमित शाह ने एक प्रेस कांफ्रेंस करके रोड शो में हुई हिंसा के लिए तृणमूल कांग्रेस को जिम्‍मेदार ठहराया. 

VIDEO: कोलकाता रोड शो हिंसा के लिए अमित शाह ने TMC को ठहराया जिम्मेदार