पूरी दुनिया में 'Avengers: Endgame' के क्रेज के बीच अखिलेश यादव बोले- अब बीजेपी का 'इंडगेम' शुरू हो गया है

अवेंजर्स फिल्म के टिकट के लिए पूरी दुनिया में दर्शकों की बीच होड़ लगी हुई है, इस बीच समाजवादी पार्टी के अखिलेश यादव ने भी शुक्रवार को अपने अलग वर्जन के 'इंडगेम' को लेकर ट्वीट किया.

पूरी दुनिया में 'Avengers: Endgame' के क्रेज के बीच अखिलेश यादव बोले- अब बीजेपी का 'इंडगेम' शुरू हो गया है

अखिलेश यादव (फाइल फोटो)

लखनऊ:

अवेंजर्स फिल्म के टिकट के लिए पूरी दुनिया में दर्शकों की बीच होड़ लगी हुई है, इस बीच समाजवादी पार्टी के अखिलेश यादव ने भी शुक्रवार को अपने अलग वर्जन के 'इंडगेम' को लेकर ट्वीट किया. 'Avengers: Endgame' फिल्म के क्रेज के बीच अखिलेश यादव ने शुक्रवार को ट्वीट कर कहा कि उत्तर प्रदेश में बीजेपी का 'इंडगेम' शुरू होने वाला है. बता दें कि उत्तर प्रदेश में लोकसभा की 80 सीटें हैं, जो लोकसभा चुनाव की दशा और दिशा तय करती हैं. 

उत्तर प्रदेश: क्या कहती है कन्नौज की सियासी आबोहवा, डिंपल यादव के प्रचार का आंखों देखा हाल

अखिलेश यादव ने ट्वीट किया और लिखा कि पिछले पांच सालो में बीजेपी ने लोकतंत्र के सभी स्तंभों को बर्बाद (ध्वस्त) किया है. मगर अब इंडगेम शुरू हो चुका है. महागठबंधन की सरकार आ रही है.' इस ट्वीट में अखिलेश यादव ने एक पोस्टर भी शेयर किया है, जिसमें उस तस्वीर पर लिखा है महागठबंधन सरकार, जिसके बैकग्राउंड का रंग मार्बल स्टूडियो की तरह ही है. 

अखिलेश यादव के ट्वीट का संदर्भ 'एवेंजर्स: एंडगेम' या अवेंजर्स इंडगेम (Avengers: Endgame)से है, जो मार्वल स्टूडियो की एवेंजर्स सीरीज की लेटेस्ट फिल्म है. यह फिल्म सुपरहीरो की एक टीम को दिखाती है, जो शक्तिशाली थानोस के खिलाफ लड़ती दिखती है, क्योंकि थानोस इन्फिनिटी स्टोन्स का उपयोग ब्रह्मांड में जीवन के आधे हिस्से को खत्म करने के लिए किया है. हालांकि, उत्तर प्रदेश में अखिलेश यादव के वैकल्पिक ब्रह्मांड में, यह तीन राजनीतिक दल हैं - समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी और राष्ट्रीय लोक दल, जो लोकसभा चुनाव में भाजपा के खिलाफ एक साथ आए हैं. 

वाराणसी : बीएसपी सुप्रीमो मायावती की वजह से सारा प्लान हो गया फेल

मगर फिल्म 'एवेंजर्स: इंडगेम' के सुपरहीरो की तरह उत्तर प्रदेश में सभी एंटी बीजेपी दल महागठबंधन का हिस्सा नहीं हैं. अखिलेश यादव और मायावती ने सपा-बसपा गठबंधन से कांग्रेस को अलग कर दिया था. बता दें कि उत्तर प्रदेश में बीजेपी ने 2014 में 71 सीटें जीत कर सबको चौंका दिया था. यूपी की 80 सीटों में से विरोधियों के लिए बीजेपी ने सिर्फ 7 सीटें छोड़ी थीं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो- बीजेपी ने जनता को दुख पहुंचाया है, देश को नया प्रधानमंत्री मिले : अखिलेश यादव