NDTV Khabar

चुनाव प्रचार में असरदार नहीं साबित हो रहे हैं गौतम गंभीर, अब बीजेपी का यह नेता बनेगा उनका 'संकटमोचक'

Lok Sabha Polls 2019: लोकसभा चुनाव 2019 में दिल्ली की सातों सीट पर जीत की आस लगाई बीजेपी पूर्वी दिल्ली की सीट को लेकर परेशान नजर आ रही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
चुनाव प्रचार में असरदार नहीं साबित हो रहे हैं गौतम गंभीर, अब बीजेपी का यह नेता बनेगा उनका 'संकटमोचक'

खास बातें

  1. गौतम गंभीर का प्रचार प्रबंधन नहीं नजर आ रहा मजबूत.
  2. बीजेपी ने मदद के लिए श्याम जाजू को भेजा.
  3. पूर्वी दिल्ली से बीजेपी उम्मीदवार हैं गौतम गंभीर.
नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Polls 2019) में दिल्ली की सातों सीट पर जीत की आस लगाई बीजेपी पूर्वी दिल्ली की सीट को लेकर परेशान नजर आ रही है. पूर्वी दिल्ली से अपने ‘सेलेब्रिटी' उम्मीदवार गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) के चुनाव प्रचार अभियान के ‘खराब'प्रबंधन को लेकर परेशान भाजपा नेतृत्व ने पार्टी के उपाध्यक्ष श्याम जाजू को पूर्व क्रिकेटर के राजनीति में पदार्पण को मजबूती देने का जिम्मा सौंपा है. बीजेपी को ऐसा लग रहा है कि गौतम गंभीर को राजनीतिक प्रबंधन में मजबूती देने की जरूरत है, तभी वह इस सीट को निकाल पाएंगे. 

बीजेपी उम्मीदवार गौतम गंभीर के खिलाफ FIR दर्ज, चुनाव आयोग के आदेश पर दिल्ली पुलिस ने की कार्रवाई

भारतीय जनता पार्टी के एक शीर्ष नेता ने कहा कि राजनीति में नए गंभीर दांवपेंच सीख रहे हैं लेकिन वह अपने प्रचार अभियान के लिए स्थानीय भाजपा नेताओं से मिल रहे समर्थन पर ही ज्यादा निर्भर हैं और स्थानीय नेताओं का समर्थन भी उम्मीद के मुताबिक नहीं है. 


आखिर क्यों मनीष सिसोदिया को बतानी पड़ी आप उम्मीदवार आतिशी की जाति, जानें- पूरा मामला

उन्होंने कहा, ‘जाजू को गंभीर का चुनाव प्रचार अभियान चलाने के लिए तैनात किया गया है... उन्होंने स्थानीय पार्टी नेताओं के साथ बैठकें करके और पूर्वी दिल्ली के प्रत्याशी की मीडिया टीम में कुछ बदलाव करके तत्काल प्रभाव से कार्यभार संभाल लिया है.' जाजू पार्टी की दिल्ली इकाई के प्रभारी हैं.

AAP उम्मीदवार आतिशी ने BJP प्रत्याशी गौतम गंभीर के खिलाफ चुनाव आयोग से की यह शिकायत

गौरतलब है कि पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से आम आदमी पार्टी की उम्मीदवार आतिशी (Atishi) चुनावी मैदान में हैं. इसके अलावा, कांग्रेस पार्टी ने अरविंदर सिंह लवली को इस सीट से उतारा है. हालांकि, कुछ लोग मान रहे हैं कि यहां मुकाबला त्रिकोणीय होगा, मगर राजनीतिक पंडितों का मानना है कि आतिशी और गौतम गंभीर के बीच ही असली टक्कर होगी. (इनपुट भाषा से)

वीडियो- पिच कोई भी हो दिल सच्चा होना चाहिए : गौतम गंभीर​

टिप्पणियां


 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement