NDTV Khabar

घाटी के बिगड़े हालात के लिए पीएम मोदी जिम्मेदार, जम्मू-कश्मीर पुलिस भी कम दुश्मन नहीं: गुलाम नबी आजाद

लोकसभा चुनाव से ठीक पहले जम्मू-कश्मीर एक बार फिर से चर्चा में है. उमर अब्दुल्ला द्वारा जम्मू-कश्मीर के लिए अलग पीएम की मांग के बयान के बाद कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद ने पीएम मोदी पर हमला बोला है .

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
घाटी के बिगड़े हालात के लिए पीएम मोदी जिम्मेदार, जम्मू-कश्मीर पुलिस भी कम दुश्मन नहीं: गुलाम नबी आजाद

कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद ने पीएम मोदी पर साधा निशाना

श्रीनगर :

लोकसभा चुनाव से ठीक पहले जम्मू-कश्मीर एक बार फिर से चर्चा में है. उमर अब्दुल्ला द्वारा जम्मू-कश्मीर के लिए अलग पीएम की मांग के बयान के बाद कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद ने पीएम मोदी पर हमला बोला है और घाटी के बिगड़े हालात के लिए उन्हें जिम्मेवार ठहराया. कांग्रेस नेता गुलाम नबी आज़ाद ने कुपवाड़ा में कहा, "क्या वजह है कि 2014 तक हालात (घाटी के) ठीक हो गए थे.? क्या वजह है कि 2014 से आज तक हालात फिर 1990-91 की तरह हुए.? उसके लिए अगर कोई एक आदमी ज़िम्मेदार है, इस देश का प्रधानमंत्री ज़िम्मेदार है.'

गुलाम नबी आजाद ने जम्मू-कश्मीर पुलिस को भी निशाने पर लिया. उन्होंने कहा कि जम्मू एवं कश्मीर पुलिस भी कम दुश्मन नहीं है... उन्होंने भी कम ज़्यादतियां नहीं कीं. मैं सैल्यूट करता हूं, उन पुलिस वालों को, जिन्होंने अपनी जानें दीं, लेकिन उसमें भी कुछ नासूर ऐसे थे, जो अपनी प्रमोशन और पैसे के लिए निहत्थे लोगों का कत्ल करते थे."


टिप्पणियां

VIDEO: महबूबा मुफ्ती ने दिया बड़ा बयान. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement