NDTV Khabar

गिरिराज सिंह की नाराजगी पर अमित शाह का ये ट्वीट दे रहा हर सवाल का जवाब

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह की नवादा लोकसभा सीट से टिकट कटने के बाद अपनी नाराजगी जाहिर की थी. जिसके बाद भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने दो दिन बाद बुधवार को अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट किया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
गिरिराज सिंह की नाराजगी पर अमित शाह का ये ट्वीट दे रहा हर सवाल का जवाब

बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. उमर अब्दुल्ला को बीजेपी ने घेरा
  2. पाकिस्तान के निर्णय की सराहना की थी
  3. श्रद्धालुओं के लिए पीओके में शारदा पीठ खोलने का फैसला
नई दिल्ली:

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह की नवादा लोकसभा सीट से टिकट कटने के बाद अपनी नाराजगी जाहिर की थी. जिसके बाद भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने दो दिन बाद बुधवार को अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट किया. तमाम कयासों पर विराम लगाते हुए इसमें उन्होंने बेगूसराय से लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए कन्फर्म किया व उनकी समस्याओं का समाधान निकालने की बात कही है. अमित शाह ने ट्वीट कर कहा, ''गिरिराज सिंह बिहार के बेगूसराय से लोक सभा चुनाव लड़ेंगे. उनकी सारी बातों को मैंने सुना है और संगठन उनकी सभी समस्याओं का समाधान निकालेगा. मैं चुनाव के लिए उन्हें शुभकामनाएं देता हूं.'' गिरिराज सिंह को नवादा से टिकट न मिलने पर सोमवार को अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा था कि इसकी उन्हें उम्मीद नहीं थी. 

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए बोलीं BSP चीफ मायावती- BJP बात तो सच कह रही है, लेकिन...


गिरिराज ने सोमवार को कहा था कि ''मुझे कोई उम्मीद नहीं थी. मुझे भाजपा के बिहार प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने कहा था कि आप जहां से चाहेंगे, वहां से लडेंगे.'' यह पूछे जाने पर कि इसके लिए वह किसको जिम्मेवार मानते हैं, तो गिरिराज ने कहा ''मैं नहीं जानता. इस बारे में प्रदेश अध्यक्ष बताएंगे.'' हालांकि अब बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने यह कन्फर्म कर दिया है कि वह बेगूसराय से ही लोकसभा चुनाव लड़ेंगे. गिरिराज से यह पूछे जाने पर कि क्या वह अब बेगूसराय लोकसभा सीट से चुनाव लडेंगे, तो उन्होंने कहा, '‘मैं कार्यकर्ता था, कार्यकर्ता हूं, कार्यकर्ता रहूंगा।'' 

बीजेपी नेता राम माधव ने बोले, 'जम्मू-कश्मीर में जल्द विधानसभा चुनाव चाहती है भाजपा'

उल्लेखनीय है कि गिरिराज 2014 के लोकसभा चुनाव में नवादा लोकसभा सीट से विजयी हुए थे । बिहार में राजग द्वारा रविवार को सीटों के बंटवारे की घोषणा के अनुसार नवादा लोकसभा सीट अब लोजपा के खाते में चली गयी है जिसके बाद से गिरिराज के भाजपा को सीट साझा के तहत मिली बेगूसराय की सीट से चुनाव लड़ने की संभावना जतायी जा रही है. 

Video: यूपी में बीजेपी ने जारी की 29 और उम्मीदवारों के नाम

टिप्पणियां

(इनपुट भाषा से भी)



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement