NDTV Khabar

धोनी ने पत्नी साक्षी संग डाला वोट, बेटी Ziva ने देशवासियों से की यह अपील....देखें क्यूट VIDEO

Ziva Dhoni VIDEO: एमएस धोनी (MS Dhoni) का अपनी बेटी जीवा (Ziva Dhoni VIDEO) के साथ एक वीडियो सामने आया है, जिसमें जीवा (Ziva Appeal) तोतली जुबान में लोगों से वोट करने की अपील कर रही हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
धोनी ने पत्नी साक्षी संग डाला वोट, बेटी Ziva ने देशवासियों से की यह अपील....देखें क्यूट VIDEO

Ziva Dhoni VIDEO: जीवा धोनी ने वोटरों से की वोट डालने की अपील.

नई दिल्ली:

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) का जवाब नहीं! जो भी करते हैं, उसका अंदाज जुदा ही नहीं, बल्कि सीधा दिल में उतर जाता है. फिर चाहे यह बात मैदान के भीतर उनकी बल्लेबाजी या स्टंपिंग की हो, या फिर मैदान के बाहर की कोई घटना. अब धोनी का अपनी बेटी जीवा (Ziva Dhoni) के साथ एक वीडियो सामने आया है, जिसमें जीवा (Ziva Appeal) तोतली जुबान में लोगों से वोट करने की अपील कर रही हैं. जीवा धोनी (Ziva Dhoni Video) ने जैसे ही वोटिंग की अपील की, वैसे ही पिता धोनी के चहेरे पर मुस्कान तैर गई. जीवा की वोटिंग अपील के दौरान धोनी ने अपनी स्याही लगी उंगली को भी लोगों को दिखाया, तो वहीं मासूम जीवा भी मासूमियत के साथ अपने दाएं हाथ की उंगली इस वीडियो में दिखा रही हैं.

धोनी को बेटी जीवा ने किया विश, Video में कहा...हैपी बर्थडे पापा, आप बूढ़े हो रहे हो


यह वीडियो साफ बताता है कि धोनी और उनकी पत्नी साक्षी कैसे अपनी बेटी की परवरिश कर रहे हैं. यह एक ऐसा वीडियो है, जो शायद ही पहले किसी भी सेलिब्रिटी ने बमुश्किल ही कभी अपने बच्चों के साथ सोशल मीडिया पर पोस्ट किया हो. निश्चित ही, यह एक अच्छा कदम है और इस बात की जितनी तारीफ की जाए, कम होगी. 

बॉलीवुड की Sweety के साथ Ziva ने किया डांस, क्या आपने देखा ये VIRAL VIDEO?

Use your Power

A post shared by M S Dhoni (@mahi7781) on

IPL 2018 : चैंपियंस के साथ नजर आई धोनी की बेटी जीवा, ग्रासिया और हिनाया ने भी की मस्ती

जीवा का यह धोनी ने अपने इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया है. साथ ही यह वीडियो चेन्नई सुपरकिंग्स के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से जारी हुआ है. और वीडियो पोस्ट करते ही यह बहुत ही तेजी से वायरल हो गया. यह संयोग ही है कि धोनी के साथ जीवा का यह वीडियो तब पोस्ट हुआ है, जब देश में पांचवें चरण की वोटिंग हो रही है. बता दें कि इससे पहले भी जीवा धोनी की कई क्यूट वीडियो वायरल हो चुकी है.

टिप्पणियां

IPL 2018: ग्राउंड पर जीवा ने की धोनी के साथ मस्ती, कैप पकड़कर किया ऐसा

एक बात कही जा सकती है कि जीवा और धोनी के इस वीडियो का असर बाकी लोगों पर भी पड़ने जा रहा है. और हो सकता है कि बाकी बचे दो राउंड की वोटिंग के दौरान कुछ और इस तरह के वीडियो सोशल मीडिया पर दिखाई पड़ जाएंगी. बता दें कि लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण में सात राज्यों के कुल 51 सीटों पर वोटिंग जारी है.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement