NDTV Khabar

हार्दिक पटेल बोले- प्रज्ञा सिंह ठाकुर पर मुझसे ज्यादा गंभीर आरोप, फिर मुझे ही क्यों चुनाव लड़ने से रोका?

गुजरात के कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को युवा विरोधी करार देते हुए नाम लिए बगैर मंगलवार को कहा कि भोपाल की उम्मीदवार पर मुझसे गंभीर मामला है, उसके बाद भी मुझे चुनाव लड़ने से रोका गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
हार्दिक पटेल बोले- प्रज्ञा सिंह ठाकुर पर मुझसे ज्यादा गंभीर आरोप, फिर मुझे  ही क्यों चुनाव लड़ने से रोका?

गुजरात के पाटीदार नेता हार्दिक पटेल की फाइल फोटो.

नई दिल्ली:

गुजरात के कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को युवा विरोधी करार देते हुए नाम लिए बगैर मंगलवार को कहा कि भोपाल की उम्मीदवार पर मुझसे गंभीर मामला है, उसके बाद भी मुझे चुनाव लड़ने से रोका गया.हार्दिक ने यहां संवाददाताओं से कहा, "भाजपा युवा विरोधी है. यही कारण है कि 25 साल के युवा को चुनाव लड़ने से रोका गया।.कांग्रेस ने युवा को मौका दिया, मगर भाजपा को न जाने कौन-सा डर था कि उसने चुनाव लड़ने से रोक दिया. जहां तक मामले की बात है तो हार्दिक से गंभीर मामला तो भोपाल की उम्मीदवार पर है, मगर हार्दिक को रोका गया.क्योंकि हार्दिक कांग्रेस में है और वह भाजपा में. हम राष्ट्रभक्त हैं और वह देशद्रोही, इसलिए चुनाव लड़ सकती हैं."हार्दिक का दावा है कि गुजरात में इस बार पिछले चुनाव के मुकाबले कांग्रेस की स्थिति बेहतर होगी. उन्होंने कहा, "वहां की जनता ने भाजपा को हराने का फैसला कर लिया है. वर्ष 2017 के चुनाव में कुछ कमी रह गई थी, मगर इस बार जनता ने फैसला कर लिया है."

यह भी पढ़ें- कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल को भाषण के दौरान शख़्स ने मारा थप्पड़, देखें- VIDEO


अप्रैल में हार्दिक पटेल को जब युवक ने मारा था थप्पड़
कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल (Hardik Patel) को गुजरात के सुरेंद्रनगर में अप्रैल में ए रैली में भाषण देते हुए एक शख़्स ने थप्पड़ मार दिया. समाचार एजेंसी ANI द्वारा जारी वीडियो में दिख रहा है कि हार्दिक पटेल मंच पर भाषण दे रहे हैं. इसी दौरान एक शख़्स चिल्लाते हुए मंच पर चढ़ता है और हार्दिक पटेल को थप्पड़ जड़ देता है. इसके बाद हार्दिक पटेल (Hardik Patel) के समर्थक और शख़्स के बीच हाथापाई होती है. आपको बता दें कि एक दिन पहले ही दिल्ली में बीजेपी मुख्यालय में आयोजित एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान एक शख़्स ने जूता फेंक दिया था. जिस वक्त शख़्स ने जूता फेंका था, उस दौरान बीजेपी नेता जीवीएल नरसिम्हा राव प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित कर रहे थे. जूता उनके चेहरे को छूते हुए निकल गया था. (इनपुट-IANS)

टिप्पणियां

VIDEO: मुझे चुनाव लड़ने से रोका गया, NDTV से बोले हार्दिक पटेल 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement