हेमा मालिनी ने महिला को रोककर खिंचवाई फोटो, उड़ा मजाक, लोग बोले- उज्जवला योजना की पोल खोल दी

हेमा मालिनी (Hema Malini) लोकसभा चुनाव में मथुरा लोकसभा सीट (Mathura Lok Sabha Seat) से खड़ी हैं. वो बीजेपी की प्रत्याशी हैं. हेमा मालिनी (Hema Malini) जमकर प्रचार-प्रसार कर रही हैं.

हेमा मालिनी ने महिला को रोककर खिंचवाई फोटो, उड़ा मजाक, लोग बोले- उज्जवला योजना की पोल खोल दी

Lok Sabha Elections 2019: Hema Malini की इस तस्वीर से उड़ा मजाक.

हेमा मालिनी (Hema Malini) लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections 2019) में मथुरा लोकसभा सीट (Mathura Lok Sabha Seat) से खड़ी हैं. वो बीजेपी की प्रत्याशी हैं. हेमा मालिनी (Hema Malini) जमकर प्रचार-प्रसार कर रही हैं. वो कभी खेतों में फसल काटती दिख रही हैं तो कभी लोगों के घर पहुंच कर वोट देने की अपील कर रही हैं. उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. जिसके लिए उनका मजाक उड़ रहा है. हेमा मालिनी (Hema Malini) ने बुजुर्ग महिला के साथ फोटो क्लिक कराई. बुजुर्ग महिला सिर पर लकड़ियां ले जा रही थीं, हेमा मालिनी (Hema Malini) ने उन्हें रोका और फोटो क्लिक की. 

हेमा मालिनी ट्रैक्टर चलाती आईं नजर तो बेटी ईशा देओल ने कहा- बसंती का तांगे से...देखें Photo

सोशल मीडिया पर यूजर्स तस्वीर को लेकर उनसे सवाल पूछ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- पीएम की उज्जवला योजना से जब हर घर में गैस पहुंच गई है तो यह महिला चूल्हा जलाने के लिए लकड़ी लेकर क्यों जा रही है?  वहीं एक दूसरे व्यक्ति ने तंज कसते हुए लिखा- संबित पात्रा के बाद उज्जवला योजना की पोल खोलती हेमा मालिनी (Hema Malini).

नेतागिरी जो न करवाए! किसी ने सज-धजकर काटी फसल, तो सीएम के बेटे ने बजाया ढोल, देखें Viral Photos

हेमा मालिनी (Hema Malini) चुनाव प्रचार के दौरान किसानों को लुभाने की कोई भी मौका छोड़ नहीं रही हैं. हेमा मालिनी के ट्रैक्टर चलाने की फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी. हेमा मालिनी (Hema Malini) की ट्रैक्टर चलाने वाली इस तस्वीर को ईशा देओल ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है और इन तस्वीरों के साथ लिखा हैः 'बसंती समय के साथ आगे बढ़ रही है...तांगा से ट्रैक्टर तक. ड्रीमगर्ल हेमा मालिनी मथुरा...' 

खेत में चुनावी स्टंट करती दिखीं हेमा मालिनी, सजधज के काट रही थीं फसल, देखें तस्वीरें

28q2973o

(Hema Malini चुनाव प्रचार के दौरान खेत में फसल काटती हुईं.)

मथुरा लोकसभा सीट पर बीजेपी उम्मीदवार और अभिनेत्री हेमा मालिनी ने संसदीय क्षेत्र में प्रचार के दौरान खेतों में फसल काटती भी दिखी थीं, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं. इस दौरान गोवर्धन इलाके में खेतों में नई फसल काट रही कामकाजी महिलाओं के बीच हेमा मालिनी पहुंचीं और उन्होंने भी गेंहू के फसल काटे. एएनआई ने कुछ तस्वीरें जारी कीं, जिसमें हेमा मालिनी खेतों में काम करने वाली महिलाओं के साथ दिखीं.

संबित पात्रा ने ये वीडियो शेयर कर खुद ही खोली मोदी सरकार की उज्ज्वला योजना की 'पोल'?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ठीक इसी तरह बीजेपी उम्मीदवार और पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा का भी एक वीडियो काफी वायरल हुआ था. ओडिशा के पुरी में चुनाव प्रचार के दौरान संबित पात्रा एक गरीब महिला के घर खाना खाने पहुंचे थे. जिसमें महिला चूल्हे पर खाना पकाती दिखी. जैसे ही यह वीडियो डाला गया, सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और सभी मोदी सरकार की सबसे सफल योजनाओं में से एक उज्ज्वला योजना की सफलता पर ही सवाल करने लगे. संबित पात्रा के इस वीडियो पर कांग्रेस ने भी हमला बोला और उज्ज्वला योजना को लेकर सरकार को घेरा.