NDTV Khabar

राजनाथ सिंह बोले- चौकीदार चोर नहीं, चौकीदार प्योर है, फिर से पीएम बनना श्योर है

केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने 'चौकीदार चोर है' नारे का जवाब दिया. एक कार्यक्रम के दौरान राजनाथ सिंह ने कहा कि चौकीदार चोर नहीं, प्योर है, उसका अगली बार प्रधानमंत्री बनना श्योर है

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
राजनाथ सिंह बोले- चौकीदार चोर नहीं, चौकीदार प्योर है, फिर से पीएम बनना श्योर है

राजनाथ सिंह ने राहुल गांधी पर साधा निशाना

नई दिल्ली:

एक तरफ कांग्रेस चौकीदार चोर है के नारे से बीजेपी पर प्रहार कर रही है तो वहीं दूसरी तरफ राहुल गांधी के इस नारे पर पलटवार करने का प्रयास जारी है. इसी कड़ी में केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने 'चौकीदार चोर है' नारे का जवाब दिया. एक कार्यक्रम के दौरान राजनाथ सिंह ने कहा कि चौकीदार चोर नहीं, प्योर है, उसका अगली बार प्रधानमंत्री बनना श्योर है और यही देश की हर समस्या का क्योर है. राजनाथ सिंह ने यह बात पांच लोकसभा सीटों के शक्ति सम्मेलन को संबोधित करने के दौरान कही. राजनाथ सिंह के इस बयान पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने मोदी फिर से के नारे लगाए. 

सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद ममता बनर्जी को अरविंद केजरीवाल ने कुछ खास अंदाज में दी बधाई

इस कार्यक्रम के दौरान राजनाथ सिंह ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा. राजनाथ सिंह ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राजनीति की गरिमाओं को तोड़ रहे हैं. उन्होंने कहा कि अगर संस्थाओं की गरिमा टूटी तो देश का लोकतंत्र भी टूट जाएगा. उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में विपक्ष की भूमिका को नकारा नहीं जा सकता है लेकिन जिस तरीके की राजनीति विपक्ष कर रहा है. वह भारत को स्वीकार नहीं होगा. सिंह ने कहा कि भारतीय सेना 30 साल तक फाइटर प्लेन और हथियार की मांग करती रही. पहली बार देश की सरकार उन्हें ये देने जा रही है तो प्रधानमंत्री पर सवाल उठाए जा रहे हैं. 


अमित शाह की रैली के बाद हिंसा, राजनाथ सिंह ने ममता बनर्जी को किया फोन, सीएम बोलीं -अपने नेता और समर्थकों को संभाल लीजिए

मुरादाबाद में हो रहे इस कार्यक्रम के दौरान ऐसी घटना हुई कि बीजेपी कार्यकर्ताओं में काफी देर तक इसकी चर्चा होती रही. हुआ यह कि राजनाथ सिंह का स्वागत मुरादाबाद सांसद सर्वेश सिंह ने सोने का मुकुट को पहनाकर करना चाहा. लेकिन राजनाथ सिंह ने यह मुकुट वापस कर दिया. और कहा कि इसे वह क्षेत्र की सबसे गरीब बेटी की शादी में भेंट कर दें. गरीब बेटी सोने की पायल में विदा होनी चाहिए. बीजेपी कार्यकर्तांओं ने उनकी इस दरियादिली को देखने के बाद जमकर नारेबाजी की. 

राजनाथ ने आर्थिक आधार पर दिए गए आरक्षण को सही ठहराया, बोले - समतामूलक समाज चाहते थे आंबेडकर

टिप्पणियां

इस कार्यक्रम में राजनाथ सिंह ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी जैसी विचारधारा किसी भी पार्टी के पास नहीं है. 1980 में बनी इस पार्टी के पास जब दो सीटें थी. तब राजीव गांधी ने दो सीटों का मजाक उड़ाया था. आज आप जैसे कार्यकर्ताओं की बदौलत आजादी के बाद पहली बार किसी गैर कांग्रेसी पार्टी को पूर्ण बहुमत मिला.  

Video: टीएमसी के सांसदों ने लोकसभा में किया हंगामा 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement