कन्हैया कुमार ने नामांकन के बाद पीएम पर साधा निशाना, कहा - बेगूसराय से हूं इसलिए मोदी से नहीं डरता

कन्हैया (Kanhaiya Kumar) ने कहा कि आज देश में पुलिस, सीबीआई, आयकर विभाग, यहां तक की राष्ट्रपति भी पीएम मोदी का ही है. इसके बावजूद भी मैं बगैर डरे चुनाव लड़ रहा हूं. मेरी यह ताकत आपसे है.

खास बातें

  • नामांकन करने के बाद पीएम मोदी पर साधा निशाना
  • कहा- मैं पीएम मोदी से नहीं डरता
  • बेगूसराय में पैदा हुआ इसलिए नहीं लगता पीएम से डर- कन्हैया कुमार
पटना:

बिहार के बेगूसराय से भाकपा के उम्मीदवार कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) ने मंगलवार को नामांकन भरा. इस मौके पर उनकी पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ-साथ बड़ी संख्या में कन्हैया के समर्थक भी मौजूद थे. इस मौके पर उन्होंने (Kanhaiya Kumar) पीएम मोदी और बेगूसराय से बीजेपी के उम्मीदवार गिरिराज सिंह पर जमकर हमला बोला. कन्हैया (Kanhaiya Kumar) ने कहा कि आज अगर पीएम मोदी से डरे बैगर चुनाव में उतरा हूं यह इसलिए हो पाया है क्योंकि मैं बेगूसराय से हूं. कन्हैया (Kanhaiya Kumar) ने कहा कि आज देश में पुलिस, सीबीआई, आयकर विभाग, यहां तक की राष्ट्रपति भी पीएम मोदी का ही है. इसके बावजूद भी मैं बगैर डरे चुनाव लड़ रहा हूं. मेरी यह ताकत आपसे है. मैं अगर ऐसा कर पा रहा हूं तो इसकी एक वजह यह है कि मैं बेगूसराय से हूं. कन्हैया (Kanhaiya Kumar) कुमार ने इस दौरान देश की मीडिया पर चुटकी कसी. उन्होंने कहा कि आज की मीडिया भी तो मोदी जी के ही... इसके बाद उन्होंने कहा कि इसके आगे की बात मैं अंदर ही बोल लेता हूं.

बता दें कि यह कोई पहला मौका नहीं है जब चुनाव में भाकपा के उम्मीदवार बनने के बाद कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) ने पीएम मोदी और गिरिराज सिंह पर हमला बोला हो. इससे पहले उन्होंने कहा था कि  प्रधानमंत्री ‘‘झूठी ख़बरों'' से लोगों को ‘‘मूर्ख'' नहीं बना सकते. उन्होंने कहा (Kanhaiya Kumar) था कि झूठा प्रधानमंत्री झूठी खबरों से लोगों को मूर्ख नहीं बना सकता. प्रधानमंत्री झूठी खबरों के विश्वकोष हैं. कुमार ने कहा था कि मै मिलेनियल (नये युग का) लड़का हूं, मैं अपनी नैतिकता और नीति स्वयं तय करूंगा. मेरे शरीर  और मेरे अधिकार की परिभाषा मेरे द्वारा ही तय की जायेगी. 

बेगूसराय सीट से कन्हैया कुमार आज करेंगे नामांकन, फेसबुक पर पोस्ट लिख की यह खास अपील

 एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा था कि उन्हें राम मंदिर की बात करने दीजिए, हम मौलिक अधिकारों की बात करेंगे. अभिनेता नसीरुद्दीन शाह के हालिया बयान को लेकर पूछे गए सवाल के उत्तर में उन्होंने कहा, ‘‘डर पहले भी था पर लोग इसे अब महसूस कर रहे हैं.'' शाह ने भीड़ की हिंसा और अपने बच्चों के सुरक्षा को लेकर चिंता प्रकट की थी. 

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com