Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

Air Strike के सबूत मांगे जाने पर बरसे अमित शाह, 'अगर दुश्मन गोली चलाएगा तो हम गोला फेकेंगे'

अमित शाह (Amit Shah) ने कहा कि महागठबंधन वालों से मैं पूछना चाहता हूं कि उनका प्रधानमंत्री पद का दावेदार कौन है? हमारे यहां तो तय है कि नरेंद्र मोदी जी ही प्रधानमंत्री बनेंगे, लेकिन दूसरी ओर नेतृत्वविहीन गठबंधन है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Air Strike के सबूत मांगे जाने पर बरसे अमित शाह, 'अगर दुश्मन गोली चलाएगा तो हम गोला फेकेंगे'

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह.

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में BJP अध्यक्ष अमित शाह (Amit Shah) ने विजय संकल्प रैली के दौरान कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. अमित शाह (Amit Shah News) ने कहा कि हम वह पार्टी हैं, जो देश के वीर जवानों पर गौरव करते हैं. कांग्रेस पर निशाना साधते हुए अमित शान ने कहा कि कांग्रेस को देश की सेना पर भी भरोसा नहीं. अखिलेश, मायावती, ममता बनर्जी सब सबूत मांगते हैं. मैं आपको बता देता हूं कि पाकिस्तान टीवी खोलकर देख लो सब मालूम हो जाएगा. उन्होंने कहा कि देश के शहीदों का अपमान करना सही नहीं है. देश चुनाव में जा रहा है आतंकवादियों को मुंहतोड़ जवाब दिया गया है. उन्होंने कहा कि पाक को मुंहतोड़ जवाब मोदी जी के अलावा कोई और नहीं दे सकता है. उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस आतंकियों को बिरयानी खिलाती रही है.

सैम पित्रोदा ने पीएम मोदी और अमित शाह को दी यह चुनौती, कहा- वैज्ञानिक हूं, आंकड़ों में भरोसा करता हूं


अमित शाह ने कहा कि राहुल बाबा के गुरु सैम पित्रोदा कहते हैं कि पाकिस्तान में एयर स्ट्राइक नहीं, बल्कि उससे बात करनी चाहिए थी. भाजपा सरकार की नीति स्पष्ट है, अगर दुश्मन हमपर गोली चलाएगा तो हम यहां से गोला फेकेंगे. इसके अलावा अमित शाह ने महागठबंधन पर भी हमला बोला. अमित शाह ने कहा कि महागठबंधन वालों से मैं पूछना चाहता हूं कि उनका प्रधानमंत्री पद का दावेदार कौन है? हमारे यहां तो तय है कि नरेंद्र मोदी जी ही प्रधानमंत्री बनेंगे, लेकिन दूसरी ओर नेतृत्वविहीन गठबंधन है. ऐसा गठबंधन देश का विकास नहीं कर सकता है. 

अमित शाह का राहुल गांधी पर हमला, बोले- सैम पित्रोदा के बयान पर देश की जनता और वीर सैनिकों से मांगें माफी

टिप्पणियां

अमित शाह ने कहा कि कश्मीर में अलगाववादियों की सुरक्षा को वापिस लिया गया. ये जो कश्मीर के लोगों को आजादी के नाम पर बरगलाना चाहते थे उनको अब ठण्ड में पसीने आ रहे हैं.  उन्होंने कहा कि आतंकवादियों को बिरयानी खिलाने के दिन अब समाप्त हो गए हैं. 

VIDEO: अमित शाह बोले- सैम पित्रोदा के बयान पर राहुल गांधी मांगें देश से माफी​



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... ट्रंप के बयान -'हमारे साथ भारत ने नहीं किया अच्छा व्यवहार', पर विदेश मंत्रालय ने कही यह बात

Advertisement