NDTV Khabar

NDTV से बोले केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी- मैं कोई "छुपा रुस्तम" नहीं हूं, प्रधानमंत्री बनने की इच्छा भी नहीं है

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने NDTV को दिए इंटरव्यू में कहा है कि राजनीति में दो और दो मिलकर हमेशा चार नहीं होते.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
नई दिल्ली:

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने एनडीटीवी को दिए इंटरव्यू में कहा है कि राजनीति में दो और दो मिलकर हमेशा चार नहीं होते. उन्होंने इस बात को खारिज कर दिया कि वह प्रधानमंत्री पद की रेस में है. नितिन गडकरी ने दावा किया कि बीजेपी दोबारा बहुमत से सत्ता में आने वाली है. 2014 में सत्ताविरोधी लहर थी, जनता में पीएम मोदी को लेकर उम्मीदों का संचार हुआ, जिससे बीजेपी ने केंद्र में सरकार बनाई. उन्होंने कहा कि जनता देख रही है कि पांच साल में हमने क्या किया. नागपुर से बीजेपी उम्मीदवार और पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष नितिन गडकरी ने कहा कि पांच साल में किए गए कार्यों के आधार पर जनता हमें वोट देगी. नितिन गडकरी ने कहा मुझे पूरा भरोसा है कि मोदी जी फिर से पीएम बनेंगे. उन्होंने कहा कि पांच वर्षों में बीजेपी ने आर्थिक और सामाजिक सुधारों की दिशा में बड़े काम किए. केंद्र सरकार ने कई योजनाओं के जरिए करोड़ों जनता को लाभ पहुंचाने में सफलता हासिल की.

यह भी पढ़ें- नितिन गडकरी बोले- बीजेपी व्यक्ति केंद्रित नहीं विचारधारा आधारित पार्टी, सिर्फ मोदी या शाह की पार्टी नहीं है


लोकसभा चुनाव को लेकर हुए सवालों पर केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कहा कि ओडिशा और बंगाल में बीजेपी की सीटें बढ़ेंगीं, यूपी में भी बड़े पैमाने पर बीजेपी को समर्थन मिल रहा है. उन्होंने गठबंधन के सवाल पर कहा कि कभी इंदिरा जी के खिलाफ सभी दल साथ आए थे, फिर भी इंदिरा जी चुनाव जीत गईं थीं. नितिन गडकरी ने दावा किया कि सपा-बसपा का वोट शेयर एक साथ नहीं आएगा. 

यह भी पढ़ें- केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी का कांग्रेस पर तंज, बोले- 'न्याय' की बात उसे शोभा देती है जिसकी साख हो

नितिन गडकरी ने कहा कि बेरोजगारी पिछले पांच साल की समस्या नहीं है. ये समस्याएं पिछले 72 सालों से आईं हैं. कांग्रेस की गलत आर्थिक नीतियों से समस्या पैदा हुई. भ्रष्ट शासन सारी समस्याओं की जड़ है. उन्होंने कहा कि पीने का, सिंचाई का पानी न होने पर हमारी सरकार पीएम सिंचाई योजना लेकर आई.मोदी सरकार की नीतियों की सराहना करते हुए नितिन गडकरी ने कहा कि आयुष्मान योजना में 10 करोड़ परिवार आए. उज्जवला योजना से करोड़ों को सिलिंडर मिला. गंगा सफाई पर बहुत काम हुआ. हर क्षेत्र के लिए सरकार ने काम किए. 

वीडियो- कांग्रेस पर गडकरी का तंज- कोई न्याय नहीं होगा 

टिप्पणियां



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement