NDTV Khabar

क्या बिहार के चुनावी मैदान में 'तेज VS तेजस्वी' होने वाला है? ससुर के खिलाफ चुनाव लड़ सकते हैं तेजप्रताप

पत्नी ऐश्वर्या के पिता चंद्रिका राय को टिकट मिलना तेज प्रताप को नागवार गुजरा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
क्या बिहार के चुनावी मैदान में 'तेज VS तेजस्वी' होने वाला है? ससुर के खिलाफ चुनाव लड़ सकते हैं तेजप्रताप

तेज प्रताप यादव (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. ससुर के खिलाफ तेज लड़ सकते हैं चुनाव
  2. सारण सेे मिला चंद्रिका राय को टिकट
  3. तेज प्रताप हैं आहत
नई दिल्ली:

बिहार में लोकसभा चुनाव के दौरान जहां एनडीए और महागठबंधन के बीच लड़ाई होगी तो वहीं एक जंग तेज प्रताप यादव और तेजस्वी के बीच भी देखने को मिल सकती है. सारण लोकसभा सीट से आरजेडी ने तेज प्रताप के ससुर चंद्रिका राय को टिकट दिया है और तेज प्रताप पत्नी ऐश्वर्या से तलाक के लिए याचिका कोर्ट में दे रखी है. जिस दिन तेज प्रताप ने तलाक की अर्जी दी थी उन्होंने ऐश्वर्या पर प्रताड़ना के साथ-साथ आरोप लगाया था कि वह अपने पिता को सारण से लोकसभा टिकट देने का भी दबाव बना रही हैं. इतना सब कुछ होने के बाद भी पार्टी की ओर से पत्नी ऐश्वर्या के पिता चंद्रिका राय को टिकट मिलना तेज प्रताप को नागवार गुजरा है. एक दिन पहले ही  तेजप्रताप ने ट्वीट कर छात्र राष्‍ट्रीय जनता दल के संरक्षक पद से इस्‍तीफा देने की घोषणा की है. शायद उनको चंद्रिका राय को टिकट मिलने की भनक लग गई होगी. उन्‍होंने ट्वीट किया, 'छात्र राष्ट्रीय जनता दल के संरक्षक के पद से मैं इस्तीफा दे रहा हूं. नादान हैं वो लोग जो मुझे नादान समझते हैं. कौन कितना पानी में है सबकी है खबर मुझे.'

लोकसभा चुनाव : क्या मुलायम सिंह यादव की वजह से कट गया लालू प्रसाद यादव के दामाद का टिकट?


वहीं खबर यह भी मिल रही है कि तेज प्रताप यादव अपने ससुर के खिलाफ लोकसभा का चुनाव लड़ने का मन बना रहे हैं. हालांकि जब तेजस्वी से तेज प्रताप के ट्वीट के बारे में पूछा गया तो उन्होंने उल्टा ही सवाल दाग दिया, 'क्या आपने उनका वह बयान नहीं देखा जिसमें उन्होंने कहा है कि वह मेरे कृष्ण हैं, और मैं उनका अर्जुन'. लेकिन आरजेडी से जुड़े सूत्रों का कहना है कि तेज प्रताप इस बात से काफी परेशान हैं कि जिस सीट से उनके पिता चार बार चुनाव जीत चुके हैं, उस पर उनको ससुर को टिकट दिया गया है. न्यूज एजेंसी आईएनएस से बातचीत में आरजेडी के नेता ने बताया कि तेज प्रताप पार्टी के इस कदम से काफी 'आहत और बेइज्जत' महसूस कर रहे हैं और अब वह चंद्रिका राय के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे.

JDU के MLA ने लालू यादव को दी सलाह: तेजप्रताप साधु हो गए, अब ऐश्वर्या की शादी तेजस्वी से करा दें

टिप्पणियां

हालांकि इस फैसले पर तेज प्रताप की ओर से अभी आधिकारिक घोषणा होनी बाकी है. गौरतलब है कि परिवार की ओर से लाख समझाने के बाद भी तेज प्रताप तलाक के फैसले से टस से मस नहीं हुए हैं और बीते एक साल में तेज और तेजस्वी के रिश्ते भी ठीक नहीं रहे हैं. तेजस्वी को लालू यादव का उत्तराधिकार बताया जा रहा है. वहीं इसके विपरीत तेज प्रताप को छवि मौजी, गुस्से वाला और दूसरों का हमेशा ध्यान खींचने की कोशिश करने वाला बन गई है. 

जब साइकिल चलाते वक्त बीच सड़क पर गिरे तेज प्रताप यादव​


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement