NDTV Khabar

कमल हासन बोले, मेरी पार्टी बीजेपी की 'बी टीम' नहीं बल्कि हम तमिलनाडु की 'ए टीम' हैं

अभिनेता और 'मक्कल नीधि मय्यम' पार्टी के प्रमुख कमल हासन (Kamal Haasan) ने रविवार को कहा कि उनकी पार्टी को जानबूझ कर निशाना बनाया जा रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कमल हासन बोले, मेरी पार्टी बीजेपी की 'बी टीम' नहीं बल्कि हम तमिलनाडु की 'ए टीम' हैं

कमल हासन (Kamal Haasan) ने कहा कि मेरी पार्टी को जानबूझ कर निशाना बनाया जा रहा है.

खास बातें

  1. कमल हासन ने रैली को किया संबोधित
  2. बोले, मेरी पार्टी बीजेपी की बी टीम नहीं
  3. हमें जानबूझ कर बनाया जा रहा है निशाना
तिरुनेलवेली (तमिलनाडु):

अभिनेता और 'मक्कल नीधि मय्यम' पार्टी के प्रमुख कमल हासन (Kamal Haasan) ने रविवार को कहा कि उनकी पार्टी को जानबूझ कर निशाना बनाया जा रहा है क्योंकि उनकी पार्टी का रुतबा बढ़ रहा है. उन्होंने इस आरोप से इनकार किया कि उनकी पार्टी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की ‘बी टीम' है. कमल हासन ने एक रैली को संबोधित करते हुए, बिना किसी संगठन का नाम लिए सीधे तौर पर कहा कि उन्हें निशाना बनाया जा रहा है क्योंकि उनकी पार्टी का कद बढ़ रहा है. उन्होंने कहा कि उनपर एक आरोप यह भी लग रहा है कि उनकी पार्टी ‘भाजपा की बी टीम' है. इसके खंडन करते हुए उन्होंने कहा, ‘मैं किसी की बी टीम नहीं हूं, यह तमिलनाडु की ए टीम है. 

कमल हासन का ऐलान: 2019 लोकसभा चुनाव लड़ेगी उनकी पार्टी 'मक्कल नीधि मय्यम'


आपको बता दें कि पिछले साल दिसंबर में ही अभिनेता से राजनेता बने कमल हासन (Kamal Haasan) ने ऐलान किया था कि उनकी पार्टी मक्कल नीधि मय्यम 2019 का लोकसभा चुनाव लडे़गी. कमल हासन ने यह भी कहा था कि वह खुद भी चुनाव लड़ना चाहेंगे. एक कमेटी जल्द ही उम्मीदवारों का चयन करेगी. उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी के चुनाव अभियान का फोकस तमिलनाडु का विकास होगा और वह गठबंधन करने के लिए स्वतंत्र हैं. वह समान विचार वाली पार्टी के साध गठबंधन करेंगे. हाालांकि, उन्होंने कहा कि यह कहना काफी जल्दबाजी होगी कि वह गठबंधन को लीड करेंगे या दूसरे का हिस्सा होंगे. (इनपुट-भाषा से भी)

टिप्पणियां

कमल हासन ने 3 साल की उम्र में फिल्म इंडस्ट्री में ली थी एंट्री, राजनिति के खातिर लिए ये कड़े फैसले

VIDEO: ये फिल्म नहीं आसां : टैलेंट के अथाह समंदर यानी कमल हासन



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement