NDTV Khabar

April Fool's Day को लेकर कन्हैया कुमार का मोदी सरकार पर हमला, Tweet कर कही यह बात

बिहार के बेगूसराय (Begusarai Seat) से CPI उम्मीदवार कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) ने मोदी सरकार (Modi govt) पर जमकर हमला बोला. कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar News) ने अप्रैल फूल डे पर ट्वीट कर मोदी सरकार पर निशाना साधा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
April Fool's Day को लेकर कन्हैया कुमार का मोदी सरकार पर हमला, Tweet कर कही यह बात

बिहार की बेगूसराय सीट से CPI प्रत्याशी हैं कन्हैया कुमार.

खास बातें

  1. कन्हैया कुमार का मोदी सरकार पर हमला
  2. बिहार की बेगूसराय सीट से हैं सीपीआई उम्मीदवार
  3. बेगूसराय सीट पर इस बार होगा दिलचस्प मुकाबला
नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2019) के नजदीक आते ही आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है. इस चुनाव में हॉट सीट बने बिहार के बेगूसराय (Begusarai Seat) से सीपीआई (CPI) उम्मीदवार कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) ने मोदी सरकार (Modi govt) पर जमकर हमला बोला. कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar News) ने अप्रैल फूल डे पर ट्वीट कर मोदी सरकार पर निशाना साधा. जेएनयू छात्रसंघ के पूर्व अध्यक्ष ने ट्वीट किया, 'कमल के फूल वाली पार्टी की वजह से अप्रैल फ़ूल वाले दिन का अब कोई मतलब ही नहीं रह गया है. चाहे नोटबंदी हो या राफ़ेल डील या रोज़गार के आंकड़े, सरकार साल भर हमें हमारे ही टैक्स के पैसे से अप्रैल फ़ूल बनाती रहती है. 


 

इससे पहले भारतीय रेलवे द्वारा आचार संहिता के उल्लघंन के मामले पर भी सीपीआई (CPI) उम्मीदवार कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) ने मोदी सरकार को घेरा था. मोदी सरकार पर परोक्ष रूप से हमला करते हुए कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) ने ट्वीट किया था, 'चाय के कप को भी नहीं छोड़ा. वैसे अपना प्रचार तो ये नीति आयोग से भी करा लेते हैं. प्रचार के लिए अब बस रेल की पटरियों और बादलों पर 'चौकीदार' लिखवाना बचा है. काम ज़ीरो, प्रचार का खर्चा पचहत्तर रुपैया'.

JDU ने बताया कन्हैया कुमार का समर्थन क्यों नहीं कर रही RJD? कहा- ये लालू यादव की रणनीति का हिस्सा

बता दें कि रेलवे (Indian Railway) उस समय आचार संहिता के उल्लंघन के आरोपों में घिर गया जब यात्रियों ने कहा कि उन्हें जिन पेपर कपों (Tea Cups) में चाय दी गई उस पर 'मैं भी चौकीदार' (Main Bhi Chowkidar) लिखा था. काठगोदाम शताब्दी एक्सप्रेस (Shatabdi Express) में यात्रा कर रहे एक यात्री द्वारा पेपर कप की तस्वीर के साथ किया गया ट्वीट वायरल होने पर रेलवे ने कहा कि उसने कप हटा लिए हैं और ठेकेदार को दंडित किया है. ऐसा दावा किया गया कि इन कपों में दो बार चाय दी गई. कप पर विज्ञापन एनजीओ 'संकल्प फाउंडेशन' ने दिया था.

कन्हैया की उम्मीदवारी और गिरिराज की मायूसी से बेगूसराय का चुनाव बना दिलचस्प

टिप्पणियां

बता दें कि बिहार का लेनिनग्राद नाम से मशहूर बेगूसराय में इस बार दिलचस्‍प मुकाबला देखने को मिलेगा. पूरे देश की नजर इस सीट पर टिक गई है. एक ओर बीजेपी के गिरिराज सिंह हैं तो दूसरी तरफ जेएनयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष और सीपीआई उम्मीदवार कन्हैया कुमार हैं. वहीं, RJD ने बेगूसराय से तनवीर हसन को उम्मीदवार बनाया है.

VIDEO: बिहार की बेगूसराय लोकसभा सीट पर त्रिकोणीय लड़ाई



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement