सनी देओल को गुरदासपुर से टिकट देने पर भड़कीं विनोद खन्ना की पत्नी, बीजेपी पर हमला बोलते हुए दिया यह बयान....

कविता खन्ना (Kavita Khanna) ने कहा  कि पार्टी के इस रवैये की वजह से अब मैं निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ने की सोच रही हूं.

सनी देओल को गुरदासपुर से टिकट देने पर भड़कीं विनोद खन्ना की पत्नी, बीजेपी पर हमला बोलते हुए दिया यह बयान....

सनी देओल को उम्मीदवार बनाने को लेकर भड़की कविता खन्ना

खास बातें

  • कविता खन्ना ने जताई नाराजगी
  • निर्दलीय चुनाव लड़ने की कही बात
  • बीजेपी पर लगाए अपने साथ धोखा करने का आरोप
नई दिल्ली:

पंजाब के गुरदासपुर लोकसभा क्षेत्र से अभिनेता सनी देओल (Sunny Deol) को चुनाव मैदान में उतारे जाने के बीजेपी के फैसले पर यहां के पूर्व सांसद विनोद खन्ना की पत्नी कविता खन्ना (Kavita Khanna) ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने (Kavita Khanna)  बीजेपी पर हमला करते हुए कहा कि वह महसूस करती हैं कि उन्हें पार्टी ने अब त्याग दिया गया है और खारिज कर दिया गया है . कविता खन्ना (Kavita Khanna) ने कहा  कि पार्टी के इस रवैये की वजह से अब मैं निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ने की सोच रही हूं. उन्होंने बीजेपी पर अपने साथ विश्वासघात करने का आरोप भी लगाया . बता दें कि मशहूर अभिनेता विनोद खन्ना गुरदासपुर से ही बीजेपी के चार बार सांसद रहे थे.  

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने सनी देओल पर कसा तंज, बोले- वह फिल्मी फौजी और मैं असली फौजी

उन्होंने (Kavita Khanna) कहा कि मैंने महसूस किया कि मुझे त्याग दिया गया है और खारिज कर दिया गया है. मुझे बिल्कुल महत्वहीन महसूस कराया गया. पार्टी से किसी ने भी सनी देओल को उम्मीदवार बनाने से पह ले मुझसे बात तक नहीं की. जब सनी देओल भाजपा में शामिल हुए तब मैं दिल्ली में थी, यदि पार्टी ने मुझे बुलाया होता तो मैं जाती. बहरहाल, अब मुझसे कई अन्य दलों ने संपर्क किया है. लेकिन किसी में पार्टी में शामिल होने वाली हूं या नहीं इसे लेकर अभी तक कुछ भी तय नहीं है. 

'गदर' के डायरेक्टर ने खोल दिया राज, इस वजह से राजनीति में आए हैं सनी देओल

गौरतलब है कि भाजपा ने मंगलवार शाम को देओल को गुरदासपुर से अपना उम्मीदवार बनाया है. जानकार बीजेपी के इस फैसले को कविता के लिए एक झटका के तौर पर देख रहे हैं. जिन्हें इस सीट से उम्मीदवार बनाए जाने की उम्मीद थी. वहीं, गुरदासपुर में लोगों और पार्टी कार्यकर्ताओं से मिल रहीं कविता (Kavita Khanna) ने कहा कि पार्टी से कई आश्वासन मिलने के बाद वह नामांकन पत्र भरने के लिए तैयार थीं लेकिन आखिरी घड़ी में उन्हें टिकट से वंचित कर दिया गया.

BJP ने सनी देओल को पंजाब के गुरदासपुर से दिया टिकट, किरण खेर चंडीगढ़ से उम्मीदवार

उन्होंने कहा कि मैंने आहत महसूस किया क्योंकि मैं समझती हूं कि पार्टी को उम्मीदवार तय करने का हक है, परंतु ऐसा करने का एक तरीका है. जिस तरीके से यह किया गया, मैंने महसूस किया कि मुझे त्याग दिया गया है और खारिज कर दिया गया है. कई सालों तक कैंसर से जूझने के बाद 2017 में विनोद खन्ना गुजर गये थे. उससे पहले उन्होंने 1998,1999,2004 और 2014 में इस सीट का प्रतिनिधित्व किया था. वर्ष 2017 के गुरदासपुर लोकसभा उपचुनाव में कांग्रेस के सुनील जाखड़ विजयी हुए थे.

VIDEO: बीजेपी में शामिल हुए सनी देओल.

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com