NDTV Khabar

मतदान के दौरान बंगाल में हिंसा पर बोले कुमार विश्वास- दीदी, ये सत्ता का अहंकार है या धन का नशा?

मतदान के दौरान बंगाल में भाजपा (BJP) और टीएमसी (TMC) के कार्यकर्ताओं में झड़प हो गई. दोनों पार्टियों के कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे पर लाठियां बरसाईं. झड़प की घटना राज्य के आसनसोल में हुई है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मतदान के दौरान बंगाल में हिंसा पर बोले कुमार विश्वास- दीदी, ये सत्ता का अहंकार है या धन का नशा?

लाठीचार्ज में कई लोग जख्मी हो गए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) के चौथे चरण के तहत हो रहे मतदान के दौरान बंगाल में भाजपा (BJP) और टीएमसी (TMC) के कार्यकर्ताओं में झड़प हो गई. दोनों पार्टियों के कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे पर लाठियां बरसाईं. झड़प की घटना राज्य के आसनसोल में हुई है. इस दौरान भाजपा उम्मीदवार बाबुल सुप्रियो (Babul Supriyo) की कार को तोड़ा गया है. इसके लिए बाबुल सुप्रियो ने टीएमसी पर आरोप लगाया है. पुलिस ने लाठीचार्ज करके दोनों पार्टियों के समर्थकों वहां से भगाया. हिंसा में कईयों के जख्मी होने की खबर है. घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

इसके बाद कवि कुमार विश्वास ने ट्वीट करते हुए बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधा है. कुमार विश्वास ने ट्वीट किया है, 'बंगाल में #Phase4 में हो रही हिंसा चिंताजनक है. दीदी को ये सब रोकना चाहिए, क्यूंकि वो तो वामपंथियों की ऐसी ही अराजकता से लड़कर सत्ता में आई थीं. या सत्ता के अहंकार व धन में ऐसा नशा होता है कि जिसके ख़िलाफ़ लड़कर 'नायक' बनो कुर्सी पर चढ़कर उससे भी ज़्यादा बडे 'खलनायक' बन जाओ?'

बंगाल के आसनसोल में BJP-TMC कार्यकर्ताओं में झड़प, भाजपा उम्मीदवार बाबुल सुप्रियो की तोड़ी कार


बता दें, बंगाल में हिंसा के बाद कई मतदान केंद्रों पर वोटिंग रोक दी गई है. बता दें, पश्चिम बंगाल के चार जिलों में फैली आठ लोकसभा सीटों पर वोटिंग जारी है. इन सीटों पर तृणमूल कांग्रेस, भाजपा, कांग्रेस और वाम मोर्चा के बीच चतुष्कोणीय मुकाबला है.

नक्सल प्रभावित बालाघाट में निर्दलीय उम्मीदवार का वाहन फूंका

लोकसभा चुनाव के चौथे चरण में पश्चिम बंगाल की आठ सीटों पर सोमवार को मतदान जारी है. मतदान सुबह सात बजे शुरू हुआ और शाम छह बजे संपन्न होगा. 1,34,56,491 मतदाता 15,277 मतदान केंद्रों पर वोट डालकर जंगीपुर, कृष्णानगर, राणाघाट, बर्दवान पूर्व, बर्दवान-दुगार्पुर, आसनसोल, बीरभूम और बोलपुर निर्वाचन क्षेत्रों में 68 उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला करेंगे. उम्मीदवारों में 59 पुरुष और नौ महिलाएं हैं. आसनसोल में गायक से नेता बने केंद्रीय मंत्री, व भाजपा सांसद बाबुल सुप्रियो का मुकाबला पुराने जमाने की अभिनेत्री तृणमूल कांग्रेस की प्रत्याशी मुनमुन सेन से है.

टिप्पणियां

लोकसभा चुनाव 2019 : क्या प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को विपक्ष ने 'वॉक ओवर' दे दिया?

Video: आसनसोल - बीजेपी उम्मीदवार बाबुल सुप्रियो ने लगाया बूथ कैप्चरिंग का आरोप



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement