आप-कांग्रेस गठबंधन को लेकर कुमार विश्वास का तंज, कहा- हर बार इंकार, लगभग पचासवीं बार...

कुमार विश्वास (Kumar Vishwas) इस बाबत एक ट्वीट किया. जिसमें उन्होंने लिखा कि एक ही खबर, लगभग लगातार, हर बार इंकार लगभग पचासवीं बार.

आप-कांग्रेस गठबंधन को लेकर कुमार विश्वास का तंज, कहा- हर बार इंकार, लगभग पचासवीं बार...

कुमार विश्वास ने आप-कांग्रेस गठबंधन पर किया हमला

खास बातें

  • पहले भी आप-कांग्रेस गठबंधन को लेकर कर चुके हैं टिप्पणी
  • अरविंद केजरीवाल पर भी किया था हमला
  • लोकसभा चुनाव को लेकर अभी तक नहीं हो पाया है गठबंधन पर फैसला
नई दिल्ली:

दिल्ली में आम आदमी पार्टी (आप) और कांग्रेस के बीच होने वाले गठबंधन को लेकर कवि कुमार विश्वास (Kumar Vishwas) ने एक बार फिर तंज कसा है. उन्होंने (Kumar Vishwas) इस बाबत एक ट्वीट किया. जिसमें उन्होंने लिखा कि एक ही खबर, लगभग लगातार, हर बार इंकार लगभग पचासवीं बार. बता दें कि कुमार विश्वास ने इससे पहले भी आप और कांग्रेस के होने वाले संभावित गठबंधन को लेकर तंज कसा था. इससे पहले कुमार विश्वास (Kumar Vishvas) ने दोनों दलों के बीच गठबंधन के लिए एक शेर के जरिये तंज कसा था. कुमार विश्वास ने लिखा था कि बड़ी मुश्किल से जागी थी ज़माने की निगाहों में, उसी उम्मीद के मरने का मातम कर रहा हूँ मैं''. कुमार विश्वास (Kumar Vishvas) ने आगे लिखा था कि ऐसे मौक़ों के लिए ट्विटर के पास 'आक थू' का स्माइली भी होना चाहिए''. 

आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) के लिए दिल्ली में आम आदमी पार्टी और कांग्रेस में गठबंधन (AAP- Congress Alliance) को लेकर शीला दीक्षित अभी भी अपने रुख पर कायम हैं. उन्होंने पार्टी आलाकमान को साफ-साफ कह दिया है कि कांग्रेस और आप का गठबंधन नहीं होना चाहिए. इससे कांग्रेस को नुकसान होगा. शीला दीक्षित ने इस मुद्दे पर पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ एक बैठक भी की. इस बैठक में निर्णय लिया गया कि वे पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी से मिलकर स्थिति साफ करने को कहेंगे. कुछ समय पहले गठबंधन न होने की खबरों के बीच कुमार विश्वास ने एक और ट्वीट किया था. कुमार विश्वास (Kumar Vishvas) ने पहले ट्वीट में केजरीवाल पर अपने अंदाज में तंज कसा था और एक वीडियो ट्विटर पर शेयर किया. उन्होंने इस वीडियो के साथ एक कैप्शन भी लिखा, "तो उन्होंने लगभग मना कर दिया जी." कुमार विश्वास (Kumar Vishvas) ने कुछ देर बाद एक और ट्वीट किया था.  उन्होंने इस ट्वीट में बिना नाम लिए तंज कसा था. हालांकि, उनके इस ट्वीट को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा था कि उनका यह ट्वीट अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के लिए ही है. 

कुमार विश्वास (Kumar Vishvas) ने अपने दूसरे ट्वीट में कहा था कि एक बार रोडवेज की बस में नीचे से ठकठक करते एक "खाये-पिये मुस्टंडें" बौने-भिखारी ने खूब गिड़गिड़ा कर लार टपकाते हुए कई बार मुझसे भीख मांगी, तो मैंने उसकी बेशर्म मांग पर ध्यान नहीं दिया ! किलस कर, आखिर में वो मुझे गाली देता,पांव पटकता चला गया ! (बहुत दिन बाद आज दुबारा दिखा)."  कुमार विश्वास (Kumar Vishvas) के इस ट्वीट पर लोगों की खूब प्रतिक्रियाएं भी आई थी.

आप को नहीं मिला कांग्रेस का साथ, तो कुमार विश्वास ने उड़ाया अरविंद केजरीवाल का मजाक

आम आदमी पार्टी के साथ गठबंधन से इनकार करने के बाद अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला था. उन्होंने कहा था कि  ऐसी 'अफवाहें' हैं कि कांग्रेस का भारतीय जनता पार्टी (BJP) के साथ 'गुप्त समझौता' है. उनकी आम आदमी पार्टी इस नापाक गठबंधन से लड़ने को तैयार है. बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात के बाद दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष शीला दीक्षित (Sheila Dikshit) ने को आम आदमी पार्टी (आप) के साथ गठबंधन से इनकार कर दिया था.

'ऑपरेशन बालाकोट' के सबूत मांगने वाले नेताओं को कुमार विश्वास का करारा जवाब


इससे पहले खबर आई थी कि  दिल्ली में आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) और कांग्रेस (Congress) के बीच गठबंधन हो गया है. सूत्रों का कहना था कि  दिल्ली में लोकसभा की सात सीटों में से तीन-तीन पर दोनों पार्टियां अपने उम्मीदवार उतारेंगी. वहीं एक सीट शत्रुघ्न सिन्हा या यशवंत सिन्हा को दी जाएगी. यानी दिल्ली में न कांग्रेस बड़ी न आम आदमी पार्टी. दोनों पार्टियां बराबर-बराबर सीटों पर ही चुनाव लड़ेगी.

VIDEO: AAP-कांग्रेस का गठबंधन नहीं होगा- शीला दीक्षित

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com