NDTV Khabar

लेह प्रेस क्लब का आरोप, बीजेपी ने पत्रकारों को पैसा बांटने की कोशिश की

लोकसभा चुनाव का रण जारी है. इस बीच जम्मू-कश्मीर से बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां लेह प्रेस क्लब (Leh Press Club) ने भाजपा पर पत्रकारों को पैसा बांटने की कोशिश का आरोप लगाया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
लेह प्रेस क्लब का आरोप, बीजेपी ने पत्रकारों को पैसा बांटने की कोशिश की

ह प्रेस क्लब (Leh Press Club) ने बीजेपी पर पत्रकारों को रिश्वत की पेशकश का आरोप लगाया है. (प्रतिकात्मक चित्र)

खास बातें

  1. लेह प्रेस क्लब ने बीजेपी पर लगाया आरोप
  2. कहा- पत्रकारों को रिश्वत की पेशकश की गई
  3. बीजेपी ने आरोपों को पूरी तरह नकारा
नई दिल्ली :

लोकसभा चुनाव का रण जारी है. इस बीच जम्मू-कश्मीर से बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां लेह प्रेस क्लब (Leh Press Club) ने भाजपा पर पत्रकारों को पैसा बांटने की कोशिश का आरोप लगाया है. लेह प्रेस क्लब के मुताबिक बीजेपी ने क्लब के सदस्यों को ‘पैसों से भरे लिफाफों' की पेशकश कर रिश्वत देने की कोशिश की. लेह प्रेस क्लब के इस आरोप के बाद घमासान मच गया है. एक तरफ भाजपा ने इस आरोप से इनकार करते हुए कहा है कि आरोप ‘राजनीति से प्रेरित' हैं. तो दूसरी तरफ विपक्षी पार्टियों ने बीजेपी को घेरते हुए चुनाव आयोग और जम्मू-कश्मीर पुलिस से इस मामले में कार्रवाई की मांग की है. 

टिप्पणियां

लेह प्रेस क्लब (Press Club Leh ) का पत्र सामने आने के बाद भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष रवींद्र रैना ने धमकी दी कि यदि प्रेस क्लब सार्वजनिक रूप से माफी नहीं मांगता तो मानहानि का मुकदमा दायर किया जाएगा. उन्होंने कहा, ‘भाजपा इस तरह के आरोपों को बर्दाश्त नहीं करेगी. अगर प्रेस क्लब सार्वजनिक रूप से माफी नहीं मांगता तो वह उच्च न्यायालय में मानहानि का मुकदमा दायर करेगी''. रवींद्र रैना ने कहा कि आरोप ‘निराधार और दुष्प्रचार' हैं तथा यह ‘राजनीति से प्रेरित कदम' है. दूसरी तरफ, जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने लेह प्रेस क्लब का पत्र शेयर करते हुए इस पूरे मामले में कार्रवाई की मांग की है. उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग और जम्मू-कश्मीर पुलिस को लेह प्रेस क्लब के पत्र का संज्ञान लेना चाहिए. (इनपुट- भाषा से भी)


VIDEO: पीएम मोदी को क्लीन चिट, राहुल गांधी और सिद्धू को नोटिस



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement