पीएम मोदी झारखंड और बंगाल में करेंगे रैलियां, राहुल और प्रियंका यूपी दौरे पर

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) उत्तर प्रदेश का दौरा करेंगे. राहुल खीरी लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी जफर अली नकवी के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंग.

पीएम मोदी झारखंड और बंगाल में करेंगे रैलियां, राहुल और प्रियंका यूपी दौरे पर

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) बुधवार को पश्चिम बंगाल में दो और झारखंड में एक रैली को संबोधित करेंगे. पीएम की पहली रैली झारखंड के गुमला, दूसरी पश्चिम बंगाल के बोलपुर और तीसरी रानाघाट में होगी. इससे पहले पीएम मोदी ने अभिनेता अक्षय कुमार के साथ खास बातचीत की. इस दौरान पीएम मोदी ने अपने बचपन, स्कूल के दिनों और सियासत के शुरुआती दिनों सहित अपनी जिंदगी के अनछुए पहलुओं के बारे में बताया. भाजपा (BJP) राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह (Amit Shah) बिहार में तीन विशाल जनसभाओं को संबोधित करेंगे. उनकी पहली रैली मुंगेर, दूसरी बेगूसराय और तीसरी समस्तीपुर में होगी. वहीं दूसरी ओर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) उत्तर प्रदेश का दौरा करेंगे. राहुल खीरी लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी जफर अली नकवी के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंग. लखीमपुर में राहुल गांधी के साथ पश्चिमी उत्तर प्रदेश के प्रभारी ज्योतिरादित्य सिंधिया भी मौजूद रहेंगे. प्रियंका गांधी खागा, गाजीपुर और फतेहपुर में कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में आयोजित चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगी. उसके बाद, वह बुंदेलखंड के महोबा में रोड शो और हमीरपुर लोकसभा क्षेत्र के राठ में भी एक चुनावी सभा को संबोधित करेंगी.

Apr 24, 2019 15:23 (IST)
भाजपा की तरह कांग्रेस भी राजनीतिक विरोधियों को धमकाने में यकीन करती है : सपा अध्यक्ष अखिलेश चादव ने कानपुर की चुनावी जनसभा में कहा.
Apr 24, 2019 15:08 (IST)
कांग्रेस ने एक फिल्म अभिनेता द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का साक्षात्कार लिए जाने पर कटाक्ष करते हुए बुधवार को कहा कि ऐसा लगता है कि मोदी अब राजनीतिक जगत से फिल्म जगत का रुख करने वाले हैं.
Apr 24, 2019 15:07 (IST)
कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी गुरूवार को राजस्थान में तीन चुनावी जनसभाओं को संबोंधित करेंगे. राहुल गुरुवार को 11 बजे अजमेर में, दो बजे जालौर में और चार बजे कोटा में सभा करेंगे.
Apr 24, 2019 15:03 (IST)
केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन ने बुधवार को उस वक्त अपना आपा खो दिया जब पत्रकार उनसे राज्य में कल मंगलवार को लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण में हुए रिकॉर्ड मतदान के बारे में प्रश्न पूछने उनके पास गए थे.
Apr 24, 2019 15:02 (IST)
ईवीएम के मुद्दे पर विपक्ष के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के तंज को लेकर पलटवार करते हुए कांग्रेस ने बुधवार को दावा किया कि मोदी ने 'तानाशाही' वाली बात की है क्योंकि उनका प्रजातंत्र में विश्वास नहीं है.
Apr 24, 2019 15:02 (IST)
कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने बुधवार को मतदाताओं से अपील की कि वे ऐसी राजनीति लायें जो उनकी समस्याओं की बात करे और उनका हल करे. प्रियंका ने एक चुनावी जनसभा में कहा, 'ऐसी राजनीति लायें जो आपकी समस्याओं की बात करे, उसे हल करे.'
Apr 24, 2019 13:50 (IST)
कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने बुंदेलखंड में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की रैली की तैयारियों में पानी की कथित बर्बादी को लेकर तंज कसा है. प्रियंका ने ट्वीट कर कहा, 'जब पूरा बुंदलेखंड, वहाँ के नर नारी, स्कूलों के बच्चे, फसलें और पशु-पक्षी भयंकर सूखे का आतंक झेल रहे हैं, तब हमारे प्रधान 'प्रचारमंत्री' के स्वागत में पीने का पानी टैंकरों से बाँदा की सड़कों पर उड़ेला जा रहा है. यह चौकीदार हैं या दिल्ली से पधारे कोई शहंशाह?'
Apr 24, 2019 13:02 (IST)
कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने बुधवार को मतदाताओं से अपील की कि वे ऐसी राजनीति लायें जो उनकी समस्याओं की बात करे और उनका हल करे . प्रियंका ने एक चुनावी जनसभा में कहा, 'ऐसी राजनीति लायें जो आपकी समस्याओं की बात करे, उसे हल करे.'
Apr 24, 2019 12:53 (IST)
जिन लोगों ने यह कह कर सैन्यकर्मियों का मनोबल तोड़ा है की जिन्हें दो वक्त का खाना नसीब नहीं होता वे सेना में शामिल हो जाते हैं, उन्हें डूब मरना चाहिए : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी
Apr 24, 2019 12:34 (IST)
जब ईराक में नर्सों को बंधक बना लिया गया, तो हमने उन्हें घर वापस लाने के लिए सर्वश्रेष्ठ प्रयास किया, भारतीय कहीं भी हों मेरी जिम्मेदारी है : नरेन्द्र मोदी
Apr 24, 2019 12:33 (IST)
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने झारखंड में कहा, जब भी पाकिस्तान भारत को धमकी देता है तो कांग्रेस आंसू बहाने लगती है.
Apr 24, 2019 12:26 (IST)
नरेन्द्र मोदी ने झारखंड में कहा, परीक्षा में खराब प्रदर्शन को लेकर जिस तरह से कोई बच्चा बहाने बनाता है, विपक्ष भी अपने खराब प्रदर्शन के लिए ईवीएम पर दोष मढ़ रहा है.
Apr 24, 2019 11:54 (IST)
भाजपा सांसद उदित राज ने थामा कांग्रेस का हाथ
Apr 24, 2019 11:53 (IST)
स्थानीय लोगों से मिलतीं मुंबई-उत्तर से कांग्रेस उम्मीदवार उर्मिला मातोंडकर
Apr 24, 2019 10:53 (IST)
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम ने लोकसभा चुनाव में बार बार बालाकोट एयर स्ट्राइक का मुद्दा उठाने को लेकर बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सवाल किया कि वह भाजपा नेताओं के नफरत भरे भाषणों एवं जनहित से जुड़े मुद्दों पर कब बोलेंगे ?