NDTV Khabar

TMC छोड़ बीजेपी का दामन थामने वाले नेता का दावा, तृणमूल कांग्रेस के 100 विधायक जल्द BJP ज्वाइन करेंगे

हाल ही में ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस छोड़कर भाजपा का दामन थामने वाले भाटपारा से चार बार के विधायक अर्जुन सिंह (Arjun Singh) ने चौंकाने वाला दावा किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
TMC छोड़ बीजेपी का दामन थामने वाले नेता का दावा, तृणमूल कांग्रेस के 100 विधायक जल्द BJP ज्वाइन करेंगे

टीएमसी छोड़ भाजपा में आए अर्जुन सिंह (Arjun Singh) ने चौंकाने वाला दावा किया है.

खास बातें

  1. हाल ही में टीएमसी छोड़ बीजेपी में आए हैं अर्जुन सिंह
  2. भाजपा ने उन्हें बैरकपुर से अपना उम्मीदवार बनाया है
  3. भाटपारा से चार बार के विधायक हैं अर्जुन सिंह
नई दिल्ली :

हाल ही में ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस छोड़कर भाजपा का दामन थामने वाले भाटपारा से चार बार के विधायक अर्जुन सिंह (Arjun Singh) ने चौंकाने वाला दावा किया है. उन्होंने कहा कि तृणमूल कांग्रेस के 100 विधायक भाजपा के संपर्क में हैं और बहुत जल्द ही सभी भाजपा में शामिल होंगे. आपको बता दें कि तृणमूल छोड़कर बीजेपी में शामिल होने वाले अर्जुन सिंह (Arjun Singh) को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने बैरकपुर लोकसभा सीट से अपना उम्मीदवार बनाया है. अर्जुन सिंह ने दावा किया कि कुछ विधायक लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा में शामिल होंगे, जबकि अन्य चुनाव बाद पार्टी में शामिल होंगे. उन्होंने कहा कि विधायक भाजपा नेताओं के बराबर संपर्क में हैं.

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर ममता बनर्जी का पलटवार, कहा- 'वह अभी बच्चे हैं'


अर्जुन सिंह (Arjun Singh) से जब पूछा गया कि क्या तृणमूल के कुछ मंत्री भी भाजपा में शामिल होने वाले हैं? उन्होंने इस बारे में कुछ स्पष्ट बोलने से इंकार कर दिया. उन्होंने कहा, 'इस पर मैं कोई टिप्पणी नहीं करूंगा, क्योंकि यदि अभी मैं हां कह दूं तो इन मंत्रियों को बर्खास्त कर दिया जाएगा'. इस बीच तृणमूल ने सिंह के दावे को खारिज कर दिया और कहा कि भाजपा नेता ने अपना मानसिक संतुलन खो दिया है. राज्य के खाद्य एवं आपूर्ति मंत्री और तृणमूल के उत्तर 24 परगना जिले के अध्यक्ष ज्योतिप्रिय मलिक ने कहा, "ऐसा लगता है कि अर्जुन सिंह अपना मानसिक संतुलन खो बैठे हैं. क्या आपने एक भी तृणमूल विधायक को उनका अनुसरण कर भाजपा में जाते देखा है?". (इनपुट- IANS से)

ममता का बीजेपी पर हमला-बेटिकट आडवाणी के लिए दुख होता है, हर कोई एक दिन बूढ़ा होगा

टिप्पणियां

Video: ममता बनर्जी पर बरसे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement