विज्ञापन
Story ProgressBack
5 years ago
नई दिल्ली:

पीएम मोदी ने कर्नाटक के मैसूर में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि बीते 5 वर्ष से आपके इस सेवक ने सबका साथ, सबका विकास के मूल मंत्र पर चलने का प्रयास किया है. स्वच्छ भारत अभियान से लेकर कनेक्टिविटी तक हमारे प्रयासों का बहुत बड़ा लाभ मैसूरू को, इस पूरे क्षेत्र को हुआ है. पीएम मोदी ने कहा कि स्वच्छता हो, संस्कृति हो, सुरक्षा हो या स्पेस टेक्नॉलॉजी, 21वीं सदी के भारत को मजबूत करने वाले ये फैसले अगर ये चौकीदार ले पाया है तो इसके पीछे आपका भरोसा है, विश्वास है. प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि गांव-गरीब हो, मध्यम वर्ग हो, दलित, वनवासी, पिछड़ा, वंचित हो, हर क्षेत्र, हर वर्ग को साथ लेकर विकास करना हमारा मंत्र रहा है. उन्होंने कहा कि हमारा संकल्प है, हम भारत की सुरक्षा को, हमारी सेना को और मजबूत करेंगे. हमारा संकल्प है कि, 2030 तक भारत टॉप-3 इकॉनॉमी में हो. हमारा संकल्प है कि, नए भारत के नए इंफ्रास्ट्रक्चर का विस्तार करेंगे, देश के 50 शहरों में मेट्रो लाइन बिछाएंगे. पीएम ने कहा कि हमारा संकल्प है कि, अगले 5 वर्ष में फंक्शनल एयरपोर्ट की संख्या को दोगुना कर देंगे. हमारा संकल्प है कि, साल 2024 तक हम देश में डॉक्टरों की संख्या डबल करेंगे. वहीं, बिहार के गया में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर जमकर हमला बोला. हार के गया में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर जमकर हमला बोला. रैली के दौरान राहुल गांधी ने 'चौकीदार चोर है' के नारे भी लगवाए. राहुल गांधी बिहार के गया से महागठबंधन उम्मीदवार जीतन राम मांझी के समर्थन में रैली कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने राफेल सहित कई मुद्दों को लेकर पीएम पर हमला बोला. राहुल ने रोजगार के मुद्दे पर भी पीएम मोदी पर हमला बोला और पूछा कि बिहार में किसे रोजगार मिला? राहुल गांधी ने इस दौरान न्याय योजना की भी जमकर तारीफ की. 

Apr 09, 2019 17:28 (IST)
Link Copied
पीएम मोदी ने कहा कि स्वच्छता हो, संस्कृति हो, सुरक्षा हो या स्पेस टेक्नॉलॉजी, 21वीं सदी के भारत को मजबूत करने वाले ये फैसले अगर ये चौकीदार ले पाया है तो इसके पीछे आपका भरोसा है, विश्वास है. 
Apr 09, 2019 17:27 (IST)
Link Copied
पीएम मोदी ने कर्नाटक के मैसूर में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि बीते 5 वर्ष से आपके इस सेवक ने सबका साथ, सबका विकास के मूल मंत्र पर चलने का प्रयास किया है. स्वच्छ भारत अभियान से लेकर कनेक्टिविटी तक हमारे प्रयासों का बहुत बड़ा लाभ मैसूरू को, इस पूरे क्षेत्र को हुआ है. 
Apr 09, 2019 13:10 (IST)
Link Copied
कांग्रेस ने एक बार फिर प्रेस कांफ्रेंस कर नोटबंदी को लेकर मोदी सरकार पर हमला बोला है. कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल ने कहा कि इसमें बड़े-बड़े लोग शामिल रहे. कैबिनेट सेक्रेटरी का पहचान पत्र रखने वाले शख्स से लेकर बैंक मैनेजर तक. मैं शुरू से कहता हूं कि हिंदुस्तान के इतिहास मे जो सबसे बड़ा स्कैम हुआ, वह नोटबंदी हुआ.
Apr 09, 2019 12:40 (IST)
Link Copied
पीएम मोदी ने कहा- मैं First Time Voters को कहना चाहता हूं -  आप 18 साल के हो गए हैं और आप अपना पहला वोट देश के लिए दीजिए.देश को मजबूत बनाने के लिए दीजिए, एक मजबूत सरकार बनाने के लिए दीजिए: PM 
Apr 09, 2019 12:39 (IST)
Link Copied
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लातूर में कहा- कांग्रेस में भ्रष्टाचार ही शिष्टाचार है. आप देखा होगा कल-परसों, कैसे कांग्रेस के करीबियों के घर से बक्सों में भरे हुए नोट मिल रहे हैं. नोट से वोट खरीदने का ये पाप इनकी राजनीतिक संस्कृति रही है.
Apr 09, 2019 12:22 (IST)
Link Copied
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा- मैं First Time Voters को कहना चाहता हूं - आपका पहला वोट बालाकोट में एयर स्ट्राइक करने वाले वीर जवानों के लिए समर्पित हो सकता है क्या? आपका पहला वोट पुलवामा में शहीद हुए वीरों के नाम समर्पित हो सकता है क्या?
Apr 09, 2019 12:08 (IST)
Link Copied
कांग्रेस को देश की सेना से कितने सबूत चाहिए?वायु सेना से कितने सबूत चाहिए?अरे जिनको सरकार पर भरोसा नहीं है, अपने वीर जवानों पर भरोसा नहीं है, तो ऐसे लोगों को कड़ी से कड़ी सजा देना जरूरी है.जम्मू कश्मीर में 2 प्रधानमंत्री की बात करने वाले लोग क्या ही जम्मू-कश्मीर के हालात सुधार पाएंगे?इनकी सच्चाई देश के हर व्यक्ति को समझनी चाहिए. 

Apr 09, 2019 12:07 (IST)
Link Copied
लातूर की चुनावी जनसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बोले- जम्मू कश्मीर में 2 प्रधानमंत्री की बात करने वाले लोग क्या ही जम्मू-कश्मीर के हालात सुधार पाएंगे?इनकी सच्चाई देश के हर व्यक्ति को समझनी चाहिए. 

Apr 09, 2019 11:55 (IST)
Link Copied
पीएम मोदी ने लातूर में कहा- 2014 में आपके सामने हम कुछ लक्ष्यों को लेकर आए थे.इन लक्ष्यों को प्राप्त करने में आपने मेरा जो सहयोग दिया, बड़े फैसलों में मेरा जो साथ दिया उसके लिए मैं आप सभी का आदरपूर्वक धन्यवाद देता हूं.
Apr 09, 2019 11:54 (IST)
Link Copied
संकल्पित भारत, सशक्त भारत बनाने का संकल्प हमने देश के सामने रखा है.राष्ट्रवाद हमारी प्रेरणा है, अंत्योदय हमारा दर्शन है और सुशासन हमारा मंत्र है. इसी भावना पर नए भारत के निर्माण के लिए हम देश के जन-जन की भागीदारी चाहते हैं.

Apr 09, 2019 11:54 (IST)
Link Copied
राष्ट्र की सुरक्षा हमारा काम और हमारा संकल्प है और कांग्रेस और उसके साथियों की देश विरोधी सोच है.वो कहते हैं जम्मू-कश्मीर से धारा 370 कभी नहीं हटाई जाएगी.जो बात कांग्रेस का ढकोसला पत्र कह रहा है वही बात पाकिस्तान भी कह रहा है.आतंकवादियों के अड्डे में घुसकर मारेंगे. ये नए भारत की नीति है. आतंक को हराकर ही दम लेंगे. यह हमारा संकल्प है. जम्मू-कश्मीर में राष्ट्रवादियों के मन में हमने एक नया विश्वास जगाया है. अब जम्मू-कश्मीर में स्थिति सामान्य होने का संकल्प सामने देख रहे हैं. 
Apr 09, 2019 11:47 (IST)
Link Copied
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लातूर में जनता से पूछा- देश सुरक्षित हाथों में है या नहीं. हमारी संस्कृति और परंपरा की रक्षा की जानी चाहिए या नहीं..
Apr 09, 2019 11:46 (IST)
Link Copied
आतंकवादियों के अड्डे में घुसकर मारेंगे. ये नए भारत की नीति है. आतंक को हराकर ही दम लेंगे. यह हमारा संकल्प है. जम्मू-कश्मीर में राष्ट्रवादियों के मन में हमने एक नया विश्वास जगाया है. अब जम्मू-कश्मीर में स्थिति सामान्य होने का संकल्प सामने देख रहे हैं. 
Apr 09, 2019 11:08 (IST)
Link Copied
घर से मां का आशीर्वाद लेकर बेगूसराय लोकसभा सीट से नामांकन करने निकले कन्हैया कुमार.
Apr 09, 2019 11:04 (IST)
Link Copied
तमिलनाडु के रामनाथपुरम गांव के लोगों ने 2019 के लोकसभा चुनाव का बहिष्कार करने का एलान किया है. उनका कहना है कि इलाके में बुनियादी सुविधाओं का अकाल है, वहीं फसल बीमा योजना का लाभ भी नहीं मिला है. जिसकी वजह से मजबूरन उन्होंने यह फैसला किया है.
Apr 09, 2019 11:02 (IST)
Link Copied

नरेंद्र मोदी पर बायोपिक फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने के मामले में मंगलवार को सुप्रीम कोर्ट सुनवाई करेगा. सोमवार को कोर्ट ने उस याचिका पर आदेश पारित करने से इनकार कर दिया था जिसमें फिल्म पर रोक लगाने की मांग की गई थी.  कोर्ट ने फिल्‍म डायरेक्‍टर को ऐसा निर्देश देने से भी इनकार कर दिया था कि याचिकाकर्ता को फिल्‍म की कॉपी दी जाए.

India Elections | Read Latest News on Lok Sabha Elections 2024 Live on NDTV.com. Get Election Schedule, information on candidates, in-depth ground reports and more - #ElectionsWithNDTV

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Elections 2019: तेजस्वी यादव नहीं डाल पाए वोट तो BJP ने कसा तंज, फिर RJD ने बताई ये वजह
Lok Sabha Election 2019 LIVE Updates: कर्नाटक के मैसूर में बोले PM मोदी- 'जो 70 साल में नहीं हुआ वह आने वाले 5 सालों में कर देंगे'
Elections 2019: तेजस्वी यादव नहीं डाल पाए वोट तो BJP ने कसा तंज, फिर RJD ने बताई ये वजह
Next Article
Elections 2019: तेजस्वी यादव नहीं डाल पाए वोट तो BJP ने कसा तंज, फिर RJD ने बताई ये वजह
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;