नवजोत सिंह सिद्धू ने बीजेपी नेता संबित पात्रा को बताया मौसमी मेंढक, कहा- करते रहते हैं टर्र...टर्र...

लोकसभा चुनाव के बीच कांग्रेस नेता और पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू जबरदस्त तरीके से हमलावर हैं. वे लगातार अपनी बयानबाजी को लेकर चर्चा में बने हुए हैं.

नवजोत सिंह सिद्धू ने बीजेपी नेता संबित पात्रा को बताया मौसमी मेंढक, कहा- करते रहते हैं टर्र...टर्र...

नवजोत सिंह सिद्धू ने मध्य प्रदेश में एक चुनावी भाषण के दौरान साधा संबित पात्रा पर निशाना

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव के बीच कांग्रेस नेता और पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) जबरदस्त तरीके से हमलावर हैं. वे लगातार अपनी बयानबाजी को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. फिलहाल नवजोत सिंह सिद्धू ने बीजेपी नेता और प्रवक्ता संबित पात्रा (Sambit Patra) पर  सोनिया गांधी के लिए की गई टिप्पणी को लेकर निशाना साधा है. सिद्धू ने कहा कि संबित पात्रा मौसमी मेंढक की तरह टर्र, टर्र करते हैं. संबित पात्रा (Sambit Patra) ने सिद्धू के पीएम मोदी को काला अंग्रेज कहने के बाद कहा था कि अगर पीएम मोदी काले अंग्रेज हैं, तो सोनिया गांधी क्या हैं? इसके बाद मध्य प्रदेश में एक चुनावी भाषण के दौरान सिद्धू ने कहा, 'मौसमी मेंढक जब टर्र..टर्र..टर्र.. करता है, तो कोयल चुप रहती है. हाथी चले बीच बाज़ार, आवाज़ें आएं  एक हज़ार.' इस दौरान उन्होंने मोदी सरकार की उज्जवला योजना को आड़े हाथ लेते हुए संबित की उस फोटो को लेकर भी टिप्पणी की जिसमें वे उड़ीसा में चुनाव प्रचार के दौरान चूल्हे पर खाना बना रही महिला के बगल में बैठकर खाना खा रहे थे. 

यह भी पढ़ें- VIDEO: सिद्धू का प्रधानमंत्री पर हमला, NDTV से बोले- मोदी जी सिर्फ इन दो योजनाओं के लिए जाने जाएंगे

सिद्धू ने इस दौरान मध्य प्रदेश की पूर्व सरकार पर भी हमला बोला, उन्होंने कहा कि जब 15 साल मध्य प्रदेश में शिवराज सरकार थी तो ये राज्य रेप के मामले में नंबर वन था, जबकि बीजेपी महिला सशक्तिकरण की बात करती है.

बता दें नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने इंदौर में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा था कि महात्मा गांधी-मौलाना आजाद ने गोरे अंग्रेजों को देश से भगाया था, हम काले अंग्रेजों से मुक्ति दिलाएंगे.' उनकी इस टिप्पणी पर बीजेपी की ओर से संबित पात्रा (Sambit Patra) ने पलटवार करते हु्ए कहा था कि सिद्धू मोदी जी की तुलना 'काले अंग्रेज' से करते हैं, तो क्या सोनिया गांधी हिंदुस्तानी हैं?

यह भी पढ़ें: जब नवजोत सिंह सिद्धू के बयानों पर भड़क गए अमर सिंह, बोले-आसमान पर थूकोगे तो...

Newsbeep

बीजेपी प्रवक्ता ने संवाददाताओं से कहा, ‘सिद्धू ने मोदीजी और हिन्दुस्तानियों को काला अंग्रेज कहा है, मैं आपसे पूछता हूं, मोदी जी काले अंग्रेज और सोनिया जी हिंदुस्तानी? ये कहां का न्याय है? मोदी जी काले हैं तो क्या हुआ दिलवाले हैं, मोदी जी काले हैं तो क्या हुआ गरीबों के रखवाले हैं। ' 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com