NDTV Khabar

पीएम मोदी का कांग्रेस पर तंज, बोले- जो गरीबों के खाते तक नहीं खुलवा पाए, वे खाते में पैसे कहां से डालेंगे

पीएम नरेंद्र मोदी ने बृहस्पतिवार को मेरठ में आयोजित रैली में कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा और कहा कि जो सत्तर साल में गरीबों के खाते तक नहीं खुलवा पाए, वे खाते में पैसे कहां से डालेंगे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
नई दिल्ली :

पीएम नरेंद्र मोदी ने बृहस्पतिवार को मेरठ में आयोजित रैली में कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा और कहा कि जो सत्तर साल में गरीबों के खाते तक नहीं खुलवा पाए, वे खाते में पैसे कहां से डालेंगे. पीएम ने कहा कि जो लोग इस चौकीदार को चुनौती देते थे, वे अब रो रहे हैं कि मोदी ने पाकिस्तान को घर में घुसकर क्यों मारा. मोदी ने यह क्यों किया वह क्यों किया. विरोधियों में पाकिस्तान में मशहूर होने की होड़ लगी है. मैं देश की जनता से पूछना चाहता हूं कि आपको सबूत चाहिए या फिर सपूत.

'जमीं हो, आसां हो, या फिर अंतरिक्ष.. सर्जिकल स्ट्राइक का साहस इसी चौकीदार ने दिखाया', PM मोदी की 10 खास बातें

मोदी ने कहा कि मैं चौकीदार हूं लिहाजा अपना हिसाब भी दूंगा और दूसरों से हिसाब भी लूंगा. मैं पूछूंगा उनसे कि अपने कार्यकाल में आप नाकाम क्यों रहे. आज फैसले लेने वाली सरकार है तो दूसरी ओर फैसले टालने वालों का इतिहास है. एक ओर दमदार चौकीदार है तो उस ओर दागदारों की भरमार है. प्रधानमंत्री ने कहा कि इस देश ने नारे देने वाली सरकारें बहुत देखीं हैं लेकिन देश पहली बार एक निर्णायक सरकार भी देख रहा है, जो अपने संकल्प को सिद्ध करना जानती है. जमीन हो, आसमान हो या फिर अंतरिक्ष, सर्जिकल स्ट्राइक का साहस आपके इसी चौकीदार की सरकार ने दिखाया है.


मेरठ के बाद रुद्रपुर में बोले पीएम मोदी- पाक के हीरो बनने वालों को माफी नहीं

पीएम मोदी ने कहा कि मेरठ में ही कुछ महामिलावटी लोगों ने आतंकियों की मदद की. आप सभी बेहतर जानते हैं कि उस दौर में मेरठ में बेटियों की इज्जत सुरक्षित नहीं थी. यहां पर अपराधियों का बोलबाला था. जब योगी आदित्यनाथ जी की सरकार आई तब जाकर सारी अराजकता खत्म हुई. अब अराजकों के लिए फांसी तक का प्रावधान किया गया है. अगर इन महाममिलावटी लोगों को दोबारा मौका मिला तो देश फिर पुराने दिनों में, रसातल में चला जाएगा. 

PM की मेरठ रैली पर बोली कांग्रेस- आज ढोंग, ड्रामा और नौटंकी देखी, हारने के बाद मोदी करेंगे सिनेमा का रुख

आपको बता दें कि आज रैली में पीएम ने कांग्रेस पर निशाना तो साधा ही. साथ ही सपा, बसपा और रालोद पर भी तीखा हमला बोला. पीएम मोदी ने कहा कि, 'सपा का स, रालोद का रा और बसपा का ब मतलब सराब, ये शराब आपको बर्बाद कर देगी'. पीएम ने कहा कि यूपी में तो सब कुछ इतनी जल्दी-जल्दी हो रहा है कि पूछिए मत. दो लड़कों से बुआ-बबुआ तक पहुंचने में जो तेजी दिखाई गई है, वो गजब है. इन लोगों के लिए सत्ता से बढ़कर कोई नहीं है. ये वही लोग हैं जिन्होंने नारा बना रखा था- यूपी को लूटो बारी-बारी. 

टिप्पणियां

Video: मेरठ में पीएम की रैली पर सांसद का बयान



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement