NDTV Khabar

योगी आदित्यनाथ का प्रियंका और राहुल गांधी पर हमला, कहा- इटली में जाकर मांगें वोट

सीएम योगी ने आगामी 19 मई को अंतिम चरण के मतदान से पहले ताबड़तोड़ रैलियां कीं हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
योगी आदित्यनाथ का प्रियंका और राहुल गांधी पर हमला, कहा- इटली में जाकर मांगें वोट

योगी आदित्यनाथ को कोलकाता में रैली करने की अनुमति नहीं मिली है.

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने मंगलवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर हमला बोलते हुए कहा कि जब भी देश में संकट होता है, वह इटली चले जाते हैं. योगी ने एक चुनावी रैली में कहा, ''जब जब देश में संकट आता है, राहुल इटली चले जाते हैं. अगर कांग्रेस की शहजादी (Priyanka Gandhi Vadra) और राहुल को देश की जनता से कुछ लेना देना नहीं है, तो उन्हें इटली चले जाना चाहिए और वहां वोट मांगना चाहिए.''

यह भी पढ़ें: सीएम योगी ने अखिलेश यादव की तुलना कर डाली औरंगजेब से, बोले- पिता को ही अपदस्थ कर दिया

योगी ने आगामी 19 मई को अंतिम चरण के मतदान से पहले ताबड़तोड़ रैलियां कीं हैं. उन्होंने जनता से भाजपा प्रत्याशियों को वोट देने की अपील की. उन्होंने कहा कि बसपा सुप्रीमो मायावती (Mayawati), सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के साथ तभी मंच साझा कर पा रही हैं, जब हमने राज्य में सुरक्षित माहौल तैयार किया है.


यह भी पढ़ें: अगस्ता वेस्टलैंड मामले में बोले योगी आदित्यनाथ, जल-थल-नभ-अंतरिक्ष और पाताल... कांग्रेस ने हर जगह किया घोटाला​

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए योगी ने कहा कि राहुल के मामा क्रिश्चियन मिशेल 'शकुनि मामा' हैं. वह इटली के हैं और आगस्ता वेस्टलैंड हेलीकाप्टर मामले में दलाल थे. योगी ने कहा कि भारत देश उनके पक्ष में कभी मतदान नहीं करेगा, जो भगवान राम और कृष्ण को नहीं मानते. विपक्ष आतंकवादियों के प्रति अधिक निष्ठावान है. 

यह भी पढ़ें: आरएसएस न होता तो हम 'वंदे मातरम' के बारे में नहीं जान पाते- योगी आदित्यनाथ

टिप्पणियां

बता दें योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) को कोलकाता में चुनावी जनसभा की अनुमति नहीं दी गई है. उन्हें 15 मई को दक्षिण पश्चिम कोलकाता में बेहाला इलाके में जेम्स लॉग सारानी में जनसभा करनी थी जिसकी अनुमति को स्थानीय प्रशासन द्वारा वापस ले लिया गया. इसकी जानकारी पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने सोमवार को दी थी. 

वीडियो - यूपी निकाय चुनाव में बीजेपी की जीत को बढ़ा-चढ़ाकर क्यों बताई गई ?


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement