NDTV Khabar

राहुल गांधी ने नाथूराम गोडसे मामले पर किया ट्वीट, लिखा- मैं समझ गया, BJP और RSS...

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) के दौरान बीजेपी और कांग्रेस के तमाम दिग्गज नेताओं ने चुनावी माहौल में कई बार ऐसे शब्दों और बयानों का प्रयोग किया, जिसकी वजह से न सिर्फ उन्हें बल्कि उनकी पार्टी तक को भी माफी मांगनी पड़ी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
राहुल गांधी ने नाथूराम गोडसे मामले पर किया ट्वीट, लिखा- मैं समझ गया, BJP और RSS...

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi)

खास बातें

  1. राहुल गांधी का ट्वीट
  2. बीजेपी पर कसा तंज
  3. गोडसे मामले पर किया ट्वीट
नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) के दौरान बीजेपी और कांग्रेस के तमाम दिग्गज नेताओं ने चुनावी माहौल में कई बार ऐसे शब्दों और बयानों का प्रयोग किया, जिसकी वजह से न सिर्फ उन्हें बल्कि उनकी पार्टी तक को भी माफी मांगनी पड़ी. पिछले दिनों कांग्रेस के प्रवक्ता सैम पित्रौदा ने 1984 दंगे के बारे में विवादित बयान दिया था, जिसके बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने खुद माफी मांगी. इसके बाद भोपाल से बीजेपी उम्मीदवार प्रज्ञा सिंह ठाकुर (Pragya Singh Thakur) ने रोडशो के दौरान महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे को देशभक्त बताया. इस बयान के बाद बीजेपी ने खुद माफी मांगी और फिर प्रज्ञा ठाकुर ने अपने बयान को वापस ले लिया.

गढ़चिरौली हमले में शहीद जवानों को नहीं मिलेगा इंश्‍योरेंस का पैसा, महाराष्ट्र पुलिस की ओर से हुई चूक


नाथूराम गोडसे विवाद पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने चुटकी लेते हुए अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट किया. जिसमें उन्होंने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) को गॉड-के नहीं, गॉड-से लवर्स बताया. इस ट्वीट में उन्होंने अप्रत्यक्ष रूप से नाथूराम गोडसे का नाम लेते हुए बीजेपी और आरएसएस पर तंज कसा. राहुल गांधी ने लिखा, ''आखिरकार मुझे समझ आ गया. बीजेपी और आरएसएस गॉड-के (God-ke) लवर्स नहीं, वे गॉड-से (God-Se) लवर्स हैं.''

Election 2019: पांच साल में पहली बार पीएम मोदी ने की प्रेस कॉन्‍फ्रेंस, रखी अपनी बात लेकिन...

बता दें, इसके बाद पीएम मोदी के प्रेस कांफ्रेंस पर कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने एक ट्वीट किया. राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने अपने ट्वीट में लिखा है, ''बधाई हो मोदी जी! शानदार प्रेस कांफ्रेंस! दिखा रहा है आधी लड़ाई. अगली बार श्री शाह आपको कुछ सवालों के जवाब देने की अनुमति दे सकते हैं. बहुत बढ़िया!'' इस ट्वीट के जरिए उन्होंने पीएम मोदी पर तंज कसा.

टिप्पणियां

Video: राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर साधा निशाना


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement