अक्सर विवादों में रहने वाले स्वामी ओम ने किया चुनावी अखाड़े में उतरने का ऐलान, इस सीट से लड़ेंगे चुनाव

लोकसभा चुनाव की तारीखें जैसे-जैसे नजदीक आ रही हैं, सियासी हलचलें भी बढ़ती जा रही हैं. ताजा मामला स्वयंभू बाबा स्वामी ओम (Swami Om) से जुड़ा है.

अक्सर विवादों में रहने वाले स्वामी ओम ने किया चुनावी अखाड़े में उतरने का ऐलान, इस सीट से लड़ेंगे चुनाव

स्वामी ओम (Swami Om) ने लोकसभा चुनाव लड़ने की घोषणा की है

नई दिल्ली :

लोकसभा चुनाव की तारीखें जैसे-जैसे नजदीक आ रही हैं, सियासी हलचलें भी बढ़ती जा रही हैं. ताजा मामला स्वयंभू बाबा स्वामी ओम (Swami Om) से जुड़ा है. अक्सर विवादों में रहने वाले स्वामी ओम (Swami Om) ने लोकसभा चुनाव लड़ने की घोषणा की है और इसके लिए नई दिल्ली सीट को चुना है. स्वामी ओम ने रविवार को कहा कि वह नयी दिल्ली लोकसभा सीट से चुनाव लड़ेंगे. 'बिग बॉस' के प्रतिभागी रहे स्वामी ओम (Swami Om) ने एक बयान में कहा कि वह दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के ''हिंदू-विरोधी'' रवैये के खिलाफ लड़ेंगे, जिन्होंने एक ट्वीट किया था जिसमें उनकी पार्टी के चुनाव चिन्ह ''झाड़ू'' को हिन्दू धर्म के प्रतीक स्वास्तिक के पीछे भागते दिखाया गया था.

फिर पिटे विवादित स्वामी ओम, नाथूराम गोडसे जयंती में थे मुख्य अतिथि

बयान में कहा गया है कि कई हिंदू संगठनों ने शनिवार को बैठक कर उनका नाम तय किया. आपको बता दें कि स्वामी ओम (Swami Om) बिग बॉस-10 का हिस्सा रह चुके हैं. बिस बॉस-10 में स्वामी ओम ने ऐसा हंगामा काटा था कि सलमान खान तक को नाकों चने चबवा दिए थे. स्वामी ओम ने घरवालों का जीना मुहाल कर दिया था. किसी पर उन्होंने टॉयेलट का पानी फेंका तो सलमान के साथ भी बेहूदगी पर उतर आए. कई बार तो घर में उनके साथ मारपीट तक की नौबत आ गई थी. (इनपुट-भाषा से भी)

चोरी के 9 साल पुराने मामले में 'विवादास्पद' स्वामी ओम गिरफ्तार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com