NDTV Khabar

Lok Sabha Election Updates: आज BJP जारी कर सकती है उम्मीदवारों की पहली लिस्ट

प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने प्रयागराज में लेटे हनुमान के दर्शन किए और विधिविधान से गंगा की आरती तथा पूजा करने के बाद क्रूज बोट से अपनी प्रयागराज से बनारस की तीन दिवसीय यात्रा मनैया घाट से सोमवार को शुरुआत की थी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Lok Sabha Election Updates: आज BJP जारी कर सकती है उम्मीदवारों की पहली लिस्ट

पीएम नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह.

Lok Sabha Election: कांग्रेस (Congress) महासचिव और  उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा की गंगा-जमुनी तहजीब यात्रा का आज दूसरा दिन है. प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने प्रयागराज में लेटे हनुमान के दर्शन किए और विधिविधान से गंगा की आरती तथा पूजा करने के बाद क्रूज बोट से अपनी प्रयागराज से बनारस की तीन दिवसीय यात्रा मनैया घाट से सोमवार को शुरुआत की थी. प्रियंका की यह यात्रा छह संसदीय क्षेत्रों प्रयागराज, फूलपुर, भदोही, मिर्जापुर, चंदौली और वाराणसी से होकर गुजरेगी उनकी तीन दिवसीय यात्रा 20 मार्च को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में संपन्न होगी. सोमवार को प्रियंका ने सीतामढ़ी स्थित जानकी मंदिर के गेस्ट हाउस में रात्रि विश्राम किया. वहीं दूसरी ओर मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी (BJP) के केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक हो सकती है. चुनाव समिति की बैठक सोमवार को ही होनी थी, लेकिन गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर (Manohar Parrikar) के निधन के बाद बैठक को रद्द कर दिया गया था. रिपोर्ट्स के मुताबिक इस बैठक के बाद भाजपा अपने उम्मीदवारों (BJP Candidates) की पहली लिस्ट जारी कर सकती है.
 


Mar 19, 2019
15:25 (IST)
जनता दल सेक्युलर के प्रमुख तथा पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा ने बेंगलुरू में कहा, "प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी महागठबंधन के विचार का मज़ाक उड़ाते हैं, लेकिन वे खुद कई राज्यों में गठबंधन सरकारें चला रहे हैं... हम यह चुनाव जीतकर BJP को जवाब देंगे..."
Mar 19, 2019
15:24 (IST)
शिवपाल यादव ने अपने राजनीतिक दल प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के 31 उम्मीदवारों के नामों की घोषणा कर दी है. शिवपाल यादव खुद फ़िरोज़ाबाद सीट से चुनाव लड़ेंगे, जहां उनका मुकाबला अपने भतीजे, यानी प्रोफेसर रामगोपाल यादव के बेटे अक्षय यादव से होगा, जो समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी हैं.
Mar 19, 2019
14:50 (IST)
देखें VIDEO: कांग्रेस महासचिव (पूर्वी उत्तर प्रदेश) प्रियंका गांधी वाड्रा ने उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार के दो साल पूरे होने के बारे में भदोही में कहा, "रिपोर्ट कार्ड, प्रचार - सुनने में सब कुछ अच्छा लगता है, लेकिन ज़मीन पर कुछ नहीं दिखता... मैं रोज़ाना लोगों से मिल रही हूं, सभी लोग तकलीफ में हैं..."
Mar 19, 2019
14:50 (IST)
AAP-कांग्रेस गठबंधन को लेकर शीला दीक्षित के आवास पर जारी बैठक खत्म हो गई है. बैठक में तय किया गया कि सभी नेता राहुल गांधी से मिलेंगे और स्थिति साफ करने को कहेंगे.
Mar 19, 2019
14:50 (IST)
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अरुणाचल प्रदेश की राजधानी इटानगर में रैली को संबोधित करते हुए कहा, "प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रात 12 बजे ड्रामा करके GST लागू किया... 2019 में हमारी सरकार बनते ही 'गब्बर सिंह टैक्स' को हटाकर GST दे देंगे..."
Mar 19, 2019
14:49 (IST)
समाजवादी पार्टी (SP) तथा बहुजन समाज पार्टी (BSP) के साथ उत्तर प्रदेश में मिलकर लड़ रहे राष्ट्रीय लोकदल (RLD) ने आगामी लोकसभा चुनाव 2019 के लिए राज्य की तीन संसदीय सीटों पर अपने प्रत्याशियों की घोषणा कर दी है. पार्टी अध्यक्ष चौधरी अजित सिंह मुज़़फ़्फ़रनगर, उनके पुत्र जयंत चौधरी बागपत तथा नरेंद्र सिंह मथुरा सीट से प्रत्याशी बनाए गए हैं.
Mar 19, 2019
14:49 (IST)
केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने बताया, "प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 31 मार्च को देशभर में 500 स्थानों पर बैठे उन लोगों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के ज़रिये बातचीत करेंगे, जिन्होंने 'मैं भी चौकीदार' कैम्पेन के प्रति समर्थन व्यक्त किया है..."
Mar 19, 2019
14:48 (IST)
आईआईएम रांची के दीक्षान्त समारोह में पांच और वर्ष के लिए अपनी सरकार के लिए छात्रों का आशीर्वाद मांगने के मुद्दे पर केन्द्रीय नागर विमानन राज्य मंत्री जयंत सिन्हा के खिलाफ चुनाव आचार संहिता उल्लंघन के मामले में प्राथमिकी दर्ज की गयी है.
Mar 19, 2019
14:19 (IST)
Mar 19, 2019
14:13 (IST)
Mar 19, 2019
14:13 (IST)
Mar 19, 2019
14:12 (IST)
अगर मोदी जी बॉलीवुड में होते तो वह अपने लटके-झटकों एवं अदाओं से देश तथा दुनिया में अलग छाप छोड़ते : गहलोत
Mar 19, 2019
14:11 (IST)
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ईटानगर में आयोजित एक रैली में कहा : अगर कांग्रेस सत्ता में आई तो अरुणाचल प्रदेश और अन्य पूर्वोत्तर राज्यों का विशेष श्रेणी का दर्जा बहाल किया जाएगा.
Mar 19, 2019
10:11 (IST)
चुनाव आयोग मंगलवार को सोशल मीडिया कंपनियों के प्रतिनिधियों से मुलाकात कर विभिन्न प्रकार के सोशल मीडिया कन्टेंट पर, विशेष रूप से आदर्श चुनाव आचार संहिता लागू हो जाने के बाद, चर्चा करेगा.
Mar 19, 2019
09:40 (IST)
आंध्र प्रदेश : टीडीपी ने लोकसभा चुनाव के लिए 25 उम्मीदवारों की सूची जारी की है. इस सूची के मुताबिक के. श्रीनिवास विजयवाड़ा, गल्ला जयदेव गुंटूर और एन शिवप्रसाद चित्तूर से चुनाव लड़ेंगे. पार्टी ने विधानसभा चुनाव के लिए भी 36 उम्मीदवारों की सूची जारी की है.
Mar 19, 2019
09:40 (IST)
उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने कहा, प्रियंका गांधी की बोट यात्रा सिर्फ वोट के लिए है. वे सिर्फ चुनाव के समय आते हैं, पिकनिक मनाते हैं और चले जाते हैं. फिर 5 साल बाद ही नजर आते हैं.
No more content
टिप्पणिया

Advertisement