Lok Sabha Election Updates: प्रियंका गांधी आज अमेठी में, बूथ अध्यक्षों से करेंगी मुलाकात

प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi) बुधवार को अपने भाई और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के संसदीय क्षेत्र अमेठी में होंगी. प्रियंका यहां बूथ लेवल के कार्यकर्ताओं से मिलेंगी.

Lok Sabha Election Updates: प्रियंका गांधी आज अमेठी में, बूथ अध्यक्षों से करेंगी मुलाकात

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी. (फाइल तस्वीर)

कांग्रेस (Congress) महासचिव और पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi) बुधवार को अपने भाई और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के संसदीय क्षेत्र अमेठी में होंगी. प्रियंका यहां बूथ लेवल के कार्यकर्ताओं से मिलेंगी. दिन भर बूथ अध्यक्षों के साथ बैठक के बाद शाम में प्रियंका अपनी मां सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) के संसदीय क्षेत्र रायबरेली जाएंगी, जहां गुरुवार को कई कार्यक्रमों में शिरकत करेंगी. इसके बाद 29 मार्च को प्रियंका अयोध्या जाएंगी.

Mar 27, 2019 11:16 (IST)
भोजपुरी सिंगर और अभिनेता दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' BJP में शामिल
Mar 27, 2019 11:06 (IST)
अमेठी का दौरा करने से पहले लखनऊ पहुंची कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी
Mar 27, 2019 11:05 (IST)
अभिनेता और भाजपा नेता रवि किशन का ऐलान- मैं लोकसभा चुनाव लड़ूंगा, लेकिन कहां से लड़ूंगा यह पार्टी तय करेगी
Mar 27, 2019 11:04 (IST)
कांग्रेस की 'न्याय' योजना यानी न्यूनतम आय गारंटी योजना पर पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम ने कहा कि हम देश के 20 फीसदी सबसे गरीब परिवारों की पहचना करेंगे. साथ ही घोषणा पत्र में भी इस योजना को शामिल करेंगे.
Mar 27, 2019 11:04 (IST)
बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री उर्मिला मांतोडकर बुधवार को कांग्रेस का हाथ थामेंगी. उर्मिला मांतोडकर दोपहर में कांग्रेस में शामिल होंगी. इससे पहले वह राहुल गांधी से मुलाकात की.