NDTV Khabar

Lok Sabha Election Updates: बीजेपी में शामिल हुए कांग्रेस के प्रवक्ता टॉम वडक्कन

Lok Sabha Election: राहुल गांधी (Rahul Gandhi) कोझीकोड में कार्यकर्ताओं की एक विशाल रैली को संबोधित करेंगे. राहुल गांधी 14 मार्च को एक के बाद एक कार्यक्रमों में शामिल होंगे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Lok Sabha Election Updates: बीजेपी में शामिल हुए कांग्रेस के प्रवक्ता टॉम वडक्कन

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (File Photo)

Lok Sabha Election 2019:कांग्रेस (Congress) अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) गुरुवार को केरल में पार्टी के प्रचार अभियान की औपचारिक शुरुआत करेंगे और इसके तहत 14 मार्च को कोझीकोड में कार्यकर्ताओं की एक विशाल रैली को संबोधित करेंगे. राहुल गांधी 14 मार्च को एक के बाद एक कार्यक्रमों में शामिल होंगे. उनके कार्यक्रम की शुरुआत त्रिशूर के त्रिप्रयार में ‘मछुआरों की संसद' से होगी. बाद में गांधी हवाई मार्ग से कन्नूर जाएंगे जहां वह हवाई अड्डे पर युवा कांग्रेस नेता सुहैब के परिवार से मिलेंगे जिसकी कथित रूप से हत्या कर दी गई थी. गांधी कासरगोड रवाना होंगे जहां वह कांग्रेस कार्यकर्ताओं कृपेश और सरतलाल के परिवारों से मिलेंगे जिनकी हाल में कथित रूप से माकपा कार्यकर्ताओं द्वारा हत्या कर दी गई थी. उसके बाद कोझीकोड रवाना हो जाएंगे जहां वह जनमहा रैली में शामिल होंगे. इस रैली में उत्तर केरल के छह जिलों से हजारों पार्टी कार्यकर्ताओं के शामिल होने की उम्मीद है. वहीं दूसरी ओर चुनाव आयोग (Election Commision) ने लोकसभा चुनाव की तैयारियों की समीक्षा के लिये गुरुवार को राज्यों के मुख्य चुनाव अधिकारियों और पर्यवेक्षकों की बैठक दिल्ली में होगी. आयोग की ओर से बुधवार को मिली जानकारी के मुताबिक बैठक में चुनाव के दौरान कालाधन और अन्य अवैध सामग्री के वितरण पर निगरानी के लिये तैनात अधिकारी भी हिस्सा लेंगे. बैठक की अध्यक्षता मुख्य चुनाव आयुक्त सुनील अरोड़ा करेंगे. इसमें चुनाव आयुक्त अशोक लवासा और सुशील चंद्रा सहित आयोग के अन्य वरिष्ठ अधिकारी भी शामिल होंगे. 


Mar 14, 2019
18:41 (IST)
कांग्रेस हर किसी की सुनती है और लोगों पर कुछ थोपती नहीं है : राहुल गांधी
Mar 14, 2019
17:53 (IST)
आज बीजेपी दफ्तर में टिकटार्थियों से मिले अमित शाह, बीजेपी अध्‍यक्ष से मिलने वालों में फतेहपुर सीकरी से सांसद बाबूलाल चौधरी, घोसी से सांसद ओम प्रकाश राजभर, पूर्व सांसद बलराज पाशी और अनिता आर्या भी थे. 500 से ज्यादा लोगों ने शाह से मुलाकात कर बीजेपी टिकट की दावेदारी की.
Mar 14, 2019
17:13 (IST)
संयुक्‍त राष्‍ट्र सुरक्षा परिषद में मसूद अजहर को वैश्विक आतंकी घोषित करने के प्रयासों पर चीन द्वारा रोके जाने को लेकर बोले असदुद्दीन ओवैसी, 'यह मोदी की झूला कूटनीति की विफलता है.'

Mar 14, 2019
16:27 (IST)
चुनाव आयोग की टीम चुनावी तैयारियों का जायजा लेने के लिए 16-19 मार्च के बीच पश्चिम बंगाल, त्रिपुरा, असम और मणिपुर का दौरा करेगी.

Mar 14, 2019
16:10 (IST)
कल स्मृति ईरानी ने गांधी परिवार के जमीन घोटाले को लेकर मामला उठाया था. राहुल ने जमीन ख़रीदी, अपनी बहन को गिफ़्ट की और उन्होंने दान कर दी. जमीन किससे ख़रीदी गई यह महत्वपूर्ण है. एक ही व्यक्ति से क्यों ख़रीदी? वाड्रा के जमीन घोटाले में राहुल गांधी उनके साथ मजबूती से खड़े हैं : रविशंकर प्रसाद
Mar 14, 2019
16:08 (IST)
रविशंकर प्रसाद ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा, 'देश के दुख पर राहुल गांधी को खुशी'
Mar 14, 2019
16:05 (IST)
हातकणंगले लोकसभा सीट के लिए राजू शेट्टी की पार्टी स्‍वाभिमानी शेताकरी संगठन का समर्थन करेगी एनसीपी.

Mar 14, 2019
16:00 (IST)
लोकसभा चुनाव : एनसीपी ने जारी की उम्‍मीदवारों की सूची. सुप्रिया सुले बारामती से लड़ेंगी चुनाव. संजय दीना पाटिल मुंबई उत्‍तर से, आनंद परांजपे ठाणे से, सुनील टटकरे रायगढ़ से लड़ेंगे चुनाव.

Mar 14, 2019
13:46 (IST)
टॉम वडक्कन ने कहा कि कांग्रेस की वंशवाद की राजनीति से आहत होकर पार्टी छोड़ने का लिया फैसला. कांग्रेस की नीतियों से रहा असंतोष.
Mar 14, 2019
13:42 (IST)
कांग्रेस के प्रवक्ता टॉम वडक्कन हुए बीजेपी में शामिल. कहा- कांग्रेस की वंशवाद राजनीति से परेशान होकर उठाया कदम.
Mar 14, 2019
13:01 (IST)
Mar 14, 2019
13:01 (IST)
Mar 14, 2019
11:35 (IST)
राहुल बोले- जीएसटी को बदलेंगे
राहुल गांधी ने केरल में कहा कि  मैं वादा करता हूं कि जब सत्ता में आएंगे तो जीएसटी को बदलेंगे, क्योंकि यह गब्बर सिंह टैक्स है. हम यह भी बता रहे हैं कि कैसे बदलेंगे. इस वक्त पांच टैक्स स्लैब हैं, इसे हम सरल करेंगे और एक टैक्स बनाएंगे, इसकी दर कम रखने की कोशिश करेंगे. 
Mar 14, 2019
11:34 (IST)
राहुल गांधी से जब केरल में मछुवारों से जुडे कार्यक्रम में जीएसटी को लेकर सवाल हुआ तो हंसते हुए बोले- आप इसे जीएसटी कह रहे हैं. मगर यह गब्बर सिंह टैक्स है.
Mar 14, 2019
11:25 (IST)
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने केरल में कहा कि उनकी पार्टी की सरकार बनी तो सभी का समान रूप से होगा विकास 
Mar 14, 2019
08:52 (IST)
राहुल गांधी कोझीकोड में जनमहा रैली में शामिल होंगे. इस रैली में उत्तर केरल के छह जिलों से हजारों पार्टी कार्यकर्ताओं के शामिल होने की उम्मीद है.
Mar 14, 2019
08:51 (IST)
चुनाव आयोग की ओर से बुधवार को मिली जानकारी के मुताबिक बैठक में चुनाव के दौरान कालाधन और अन्य अवैध सामग्री के वितरण पर निगरानी के लिये तैनात अधिकारी भी हिस्सा लेंगे. बैठक की अध्यक्षता मुख्य चुनाव आयुक्त सुनील अरोड़ा करेंगे.
No more content
टिप्पणिया

Advertisement