NDTV Khabar

Lok Sabha Election Updates: अपना दल के कृष्‍णा पटेल धड़े ने कांग्रेस के साथ किया गठबंधन

Lok Sabha Election 2019 Live Updates: कांग्रेस (Congress) की वर्किंग कमेटी बैठक के बाद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की यह एक बड़ी रैली होगी. बताया जा रहा है कि BJP नेता भुवन चंद्र खंडूरी के बेटे मनीष राहुल की मौजूदगी में कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Lok Sabha Election Updates: अपना दल के कृष्‍णा पटेल धड़े ने कांग्रेस के साथ किया गठबंधन

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी. (File Photo)

Lok Sabha Election: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने शनिवार को उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में चुनाव प्रचार का आगाज किया. रैली देहरादून के परेड ग्राउंड में हुई. गुजरात में हुई कांग्रेस (Congress) की वर्किंग कमेटी बैठक के बाद राहुल गांधी की यह एक बड़ी रैली रही. बीजेपी के कद्दावर नेता भुवन चंद्र खंडूरी (BC Khanduri) के बेटे मनीष (Manish Khanduri) राहुल की मौजूदगी में कांग्रेस में शामिल हुए. वहीं दूसरी ओर भारतीय जनता पार्टी (BJP) की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक है. बताया रहा है कि इस बैठक में उम्मीदवारों के नामों पर फैसला हो सकता है. बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) और भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह (Amit Shah) शामिल होंगे. रिपोर्ट्स के मुताबिक बैठक में उन सीटों के लिए उम्मीदवारों का चयन किया जा सकता है, जहां पहले चरण में मतदान हैं. चुनाव आयोग के वरिष्ठ अधिकारियों का उच्च स्तरीय दल शनिवार को पश्चिम बंगाल, रविवार को त्रिपुरा, सोमवार को असम और मंगलवार को मणिपुर का दौरा करेगा.


Mar 16, 2019
21:41 (IST)
अपना दल के कृष्‍णा पटेल धड़े ने कांग्रेस के साथ किया गठबंधन, यूपी की दो लोकसभा सीटों बस्‍ती और बांदा पर पार्टी लड़ेंगी चुनाव. कृष्‍णा पटेल के दामाद पंकज निरंजन सिंह पटेल ने कांग्रेस की सदस्‍यता ली.

Mar 16, 2019
21:16 (IST)
दिल्‍ली : बीजेपी मुख्‍यालय में पार्टी की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में असम के नेताओं से मिलते पीएम नरेंद्र मोदी और अमित शाह.

Mar 16, 2019
20:08 (IST)
चुनाव से 48 घंटे पहले आ जाए घोषणा पत्र, राजनीतिक दलों को चुनाव आयोग का आदेश.

Mar 16, 2019
18:54 (IST)
दिल्ली बीजेपी ने चुनाव आयोग से मस्जिदों में विशेष ऑब्जर्वर नियुक्त करने का आग्रह किया है, खासतौर से मुस्लिम बहुल इलाकों में. जिससे राजनीतिक/धार्मिक नेता नफरत ना फैला पाएं और चुनाव प्रभवित ना कर पाएं.

Mar 16, 2019
18:29 (IST)
पीएम नरेंद्र मोदी बीजेपी दफ्तर पहुंचे, केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक शुरू, लोकसभा चुनावों को लेकर आज बीजेपी की पहली लिस्ट होगी जारी.

Mar 16, 2019
17:46 (IST)
दिल्‍ली : केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली और गृह मंत्री राजनाथ सिंह बीजेपी की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में हिस्‍सा लेने पार्टी मुख्‍यालय पहुंचे.

Mar 16, 2019
17:39 (IST)
लोकसभा चुनाव 2019 : सूत्रों के मुताबिक यूपी के बीजेपी उम्मीदवारों पर आज फैसला नहीं होगा. रविवार को यूपी कोर ग्रुप की मीटिंग अमित शाह के साथ होगी. यूपी कोर ग्रुप की सुबह 10 बजे होगी मीटिंग. 18 मार्च की बीजेपी चुनाव समिति की मीटिंग में यूपी की पहली लिस्ट आयेगी.

Mar 16, 2019
17:37 (IST)
दिल्‍ली : बीजेपी की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में हिस्‍सा लेने पार्टी मुख्‍यालय पहुंचे केंद्रीय मंत्री सुषमा स्‍वराज, किरेन रिजीजू और मध्‍य प्रदेश के पूर्व मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान.

Mar 16, 2019
17:35 (IST)
हिंदुस्‍तानी आवाम मोर्चा (एचएएम) के संतोष मांझी ने कहा, 'हमने 5 सीटें मांगी थीं, 3-4 पर हमारा समझौता हुआ. हम महागठबंधन को जिताने के लिए पूरी तरह तैयार हैं.'

Mar 16, 2019
17:27 (IST)
हैदराबाद : जगन मोहन रेड्डी की मौजूदगी में पितापुरम की पूर्व विधायक वांगा गीता और टीडीपी के पूर्व नेता अदाला प्रभाकर रेड्डी वाईएसआर कांग्रेस पार्टी में हुए शामिल.

Mar 16, 2019
16:23 (IST)
सीपीएम ने लोकसभा चुनाव 2019 के लिए 45 सीटों पर अपने उम्‍मीदवारों के नामों की सूची जारी की.

Mar 16, 2019
16:20 (IST)
राष्‍ट्रीय लोक दल (आरएलडी) नेता जयंत चौधरी ने बहुजन समाज पार्टी (बसपा) प्रमुख मायावती से लखनऊ में मुलाकात की.

Mar 16, 2019
14:23 (IST)
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि विजय माल्या जाने से पहले अरुण जेटली से मिलता है. जेटली भी कहते हैं कि हां हमसे मिला. शर्म आनी चाहिए आपको. हाथ में वित्त मंत्रालय और ईडी आदि एजेंसियां होने पर भी विजय माल्या को भागने से रोक नहीं सके. 
Mar 16, 2019
14:14 (IST)
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा-पुलवामा के दिन छह एयरपोर्ट मोदी जी ने अडानी को दिए. मगर अखबार में कहीं कोने में एक छोटा सा पीस था. नीरव मोदी को नरेंद्र मोदी जी भाई कहते हैं. नीरव भाई को उन्होंने 35 हजार करोड़ रुपये दिए गए. ब्रिटेन की सरकार कुछ सूचनाएं मांगकर वापस भेजना चाहती है, मगर मोदी सरकार कहती है-नहीं भईया, वहीं रखो. 
Mar 16, 2019
09:18 (IST)
झारखंड मुक्ति मोर्चा के हेमंत सोरेन और झारखंड विकास मोर्चा के बाबू लाल मरांडी शनिवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात कर सकते हैं. राहुल गांधी से मुलाकात में ये नेता महागठबंधन में सीटों के बंटवारे का फॉर्मूला कांग्रेस अध्यक्ष के सामने रख सकते हैं.
Mar 16, 2019
09:12 (IST)
भाजपा के उम्मीदवारों की पहली लिस्ट आज जारी हो सकती है.
Mar 16, 2019
09:11 (IST)
चुनाव आयोग के वरिष्ठ अधिकारियों का एक उच्चस्तरीय दल पश्चिम बंगाल, असम, त्रिपुरा और मणिपुर में चुनावी तैयारियों का जायजा लेने के लिये पश्चिम बंगाल, असम, त्रिपुरा, मणिपुर का दौरा करेगा. आयोग के आधिकारिक सूत्रों के मुताबिक उप चुनाव आयुक्त सुदीप जैन की अगुवाई वाला यह दल इन राज्यों में चुनावी तैयारियों का जायजा लेकर आयोग को अपनी रिपोर्ट सौंपेगा.
No more content
टिप्पणिया

Advertisement