NDTV Khabar

पंजाब के सीएम का सिद्धू पर गंभीर आरोप, कहा- मेरी जगह CM बनना चाहते हैं नवजोत, आलाकमान उन पर ले फैसला

Lok Sabha Election Phase 7 Voting: पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू पर अनुशासनहीनता का आरोप लगाया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पंजाब के सीएम का सिद्धू पर गंभीर आरोप, कहा- मेरी जगह CM बनना चाहते हैं नवजोत, आलाकमान उन पर ले फैसला

खास बातें

  1. अमरिंदर सिंह ने नवजोत सिंह सिद्धू पर अनुशासनहीनता का आरोप लगाया
  2. कहा- शायद मेरी जगह सीएम बनना चाहते हैं नवजोत सिंह सिद्धू
  3. 'सिद्धू अनुशासनहीन हैं और आलाकमान उन पर फैसला ले'
नई दिल्ली:

पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह (Amarinder Singh) ने कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू पर अनुशासनहीनता का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा, 'नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) के साथ कोई वाकयुद्ध नहीं है. अगर वह महत्वाकांक्षी हैं तो यह ठीक है. लोगों की महत्वाकांक्षाएं होती हैं. मैं उन्हें बचपन से जानता हूं. मेरी उनके साथ कोई अलग राय नहीं है. शायद वह सीएम बनना चाहते हैं और मेरी जगह लेना चाहते हैं. यह उनका मकसद है.' अमरिंदर ने यह भी कहा, 'सिद्धू अनुशासनहीन हैं और आलाकमान उन पर फैसला ले. उनके खिलाफ एक्शन होना चाहिए.' इससे पहले नवजोत सिंह सिद्धू के साथ मची खींचतान के बीच अमरिंदर सिंह ने कहा था कि अगर राज्य में कांग्रेस चुनाव हार जाती है तो वह मुख्यमंत्री के पद से इस्तीफा दे देंगे.

ये भी पढ़ें: नवजोत सिंह सिद्धू और उनकी पत्नी के बयानों के बीच बोले कैप्टन अमरिंदर पंजाब में कांग्रेस हारी तो मैं सीएम पद से इस्तीफा दे दूंगा 


टिप्पणियां

उन्होंने कहा है कि सभी मंत्रियों और विधायकों को कांग्रेस के प्रदर्शन को लेकर जिम्मेदारी दी गई है. नवजोत सिंह सिद्धू  की पत्नी के टिकट न मिलने के पीछे सीएम और कांग्रेस की वरिष्ठ नेता आशा कुमारी को जिम्मेदार बताने वाले बयान को भी उन्होंने खारिज किया था. कैप्टन अमरिंदर ने कहा था कि उन्हें अमृतसर या बठिंडा सीट से कांग्रेस की टिकट की पेशकश की गई लेकिन उन्होंने इनकार कर दिया था. साथ ही सिंह ने कहा था कि चंडीगढ़ लोकसभा सीट से कौर को टिकट नहीं मिलने में उनकी कोई भूमिका नहीं थी क्योंकि टिकट बंटवारे का काम दिल्ली में कांग्रेस के आला कमान ने किया था और उन्होंने पवन कुमार बंसल को चुना. 

पंजाब में प्रचार से दूर होने पर सिद्धू ने कहा- बिन बुलाए नहीं जाता​



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement