Viral Video: बच्चे ने मोदी-योगी पर गाया भोजपुरी गाना, माया-अखिलेश पर यूं ली चुटकी

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) के दौरान सोशल मीडिया पर कई बार ऐसे-ऐसे कंटेंट देखने को मिलते हैं, जिन्हें देखने के बाद चेहरे पर मुस्कान और भी लंबी हो जाती है.

Viral Video: बच्चे ने मोदी-योगी पर गाया भोजपुरी गाना, माया-अखिलेश पर यूं ली चुटकी

बच्चा भोजपुरी गाना गाता हुआ

खास बातें

  • पीयूष गोयल ने शेयर किया वीडियो
  • बच्चा गा रहा है भोजपुरी सॉन्ग
  • मोदी-योगी का भी किया जिक्र
नई दिल्ली:

Election 2019: लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) के दौरान सोशल मीडिया पर कई बार ऐसे-ऐसे कंटेंट देखने को मिलते हैं, जिन्हें देखने के बाद चेहरे पर मुस्कान और भी लंबी हो जाती है. जी हां, बीजेपी नेता व रेल मंत्री पीयूष गोयल ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडलर पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक छोटा बच्चा भोजपुरी भाषा में गाना गा रहा है. इस वीडियो में वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का जिक्र करते हुए समझदार बतलाया. इतना ही नहीं, बच्चे ने अपने गाने में यूपी के दिग्गज राजनेताओं का भी नाम लिया है.

चुनाव 2019: PM मोदी का ममता बनर्जी पर हमला- गालियों-धमकियों का मुझपर असर नहीं, सत्ता के नशे में लोकतंत्र का गला घोंट रही हैं दीदी

बच्चे ने भोजपुरी भाषा में गाना गाते हुए समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव और बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती पर भी चुटकी ली हैं. इसके अलावा माया-अखिलेश को बुआ-भतीजे से जोड़ते हुए अखिलेश के चाचा शिवपाल यादव पर भी तंज कसा. यह वीडियो पीयूष गोयल ऑफिस के ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया गया है. इसे शेयर करते हुए गोयल भी चुटकी लेने में पीछे नहीं रहे.

खाप का खौफ : अपने ही गोत्र की युवती से लव मैरिज करने वाले युवक की हत्या करने की कोशिश

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पीयूष गोयल ने वीडियो के साथ लिखा, 'बच्चा बच्चा जानता है गठबंधन का होगा बंटाधार, आने वाली है फिर एक बार, मोदी सरकार'. फिलहाल बता दें, 19 मई को लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण का मतदान देशभर में होना है. पीएम नरेंद्र मोदी के लोकसभा क्षेत्र वाराणसी में भी मतदान होना हैं. इसके बाद 23 मई को मतगणना के बाद मालूम पड़ जाएगा कि आखिर केंद्र में किस पार्टी की सरकार बनने वाली है.