NDTV Khabar

गौतम गंभीर ने चुनावी बल्ले से खेली ताबड़तोड़ पारी, बोले- न तो ये ‘Lovely’ कवर ड्राइव है और न ही ‘आतिशी’ बल्लेबाजी

Lok Sabha Election Result 2019: लोकसभा चुनाव (Election Result 2019) में लगातार दूसरी बार ' प्रचंड मोदी लहर' पर सवार भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) रिकॉर्ड सीटों के साथ केंद्र की सत्ता पर काबिज होने जा रही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
गौतम गंभीर ने चुनावी बल्ले से खेली ताबड़तोड़ पारी, बोले- न तो ये ‘Lovely’ कवर ड्राइव है और न ही ‘आतिशी’ बल्लेबाजी

गौतम गंभीर ने चुनावी बल्ले से खेली ताबड़तोड़ पारी, किया ये ट्वीट.

Lok Sabha Election Result 2019: लोकसभा चुनाव (Election Result 2019) में लगातार दूसरी बार ' प्रचंड मोदी लहर' पर सवार भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) रिकॉर्ड सीटों के साथ केंद्र की सत्ता पर काबिज होने जा रही है. दिल्ली की सातों लोकसभा सीटों के लिए इस बार आम आदमी पार्टी और कांग्रेस ने पूरा जोर लगाया था. लेकिन इस बार बीजेपी सातों सीटों पर आगे चल रही है. इस बार भाजपा ने दिल्ली में नए चेहरों को उतारा था. पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर और सिंगर हंस राज हंस को मैदान में उतारा था. जो कमाल कर रहे हैं. 

Election Results: लोकसभा चुनाव के नतीजे देख हैरान रह गए शशि थरूर, बोले- 'मैंने शतक लगाया लेकिन टीम हार गई...'


पहली बार लोकसभा चुनाव लड़ रहे पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से कांग्रेस के अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी अरविंदर सिंह लवली से 2,05,639 मत से आगे हैं. इस सीट पर आप उम्मीदवार आतिशी तीसरे स्थान पर हैं. गौतम गंभीर ने बढ़त मिलने के बाद बाकी प्रत्याशियों पर चुटकी ली. उन्होंने ट्वीट में लिखा- 'न तो ये 'लवली' कवर ड्राइव थी और न ही 'आतिशी' बल्लेबाजी. ये बीजेपी की गंभीर विचारधारा है, जिसे लोगों ने समर्थन दिया. भाजपा और दिल्ली के भाजपा साथियों का धन्यवाद जिनकी वजह से इतना कुछ हुआ.'

Election Results 2019: स्मृति ईरानी ने बीजेपी की जीत को बताया 'सुनामी', ट्वीट कर लिखी ये बात

टिप्पणियां

उन्होंने एक और ट्वीट किया- 'इस चुनाव में अरविंद केजरीवाल ने अपना ज़मीर और ईमान खोया है, 8 महीने में अपनी सत्ता खोएगा! जितना कीचड़ AAP ने दिल्ली में फैलाया है, उतना ही 'कमल' दिल्ली में  खिलेगा.' एक और ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा- 'पूर्वी दिल्ली के सभी मतदाताओं और BJP के कार्यकर्ताओं को मेरा हार्दिक धन्यवाद। आप सब के सहयोग के बिना मैं कुछ नहीं.'



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement