NDTV Khabar

Lok Sabha Election Updates: महाराष्ट्र में पीएम मोदी और राहुल गांधी केरल में करेंगे जनसभा रैली

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी मंगलवार की रात पुणे पहुंचे. यहां रात भर विश्राम करने के बाद वह सोलापुर जिले के अकलुज रवाना होंगे, जहां बुधवार को उन्हें चुनावी रैली को संबोधित करना है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Lok Sabha Election Updates: महाराष्ट्र में पीएम मोदी और राहुल गांधी केरल में करेंगे जनसभा रैली

पीएम नरेंद्र मोदी

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी मंगलवार की रात पुणे पहुंचे. यहां रात भर विश्राम करने के बाद वह सोलापुर जिले के अकलुज रवाना होंगे, जहां बुधवार को उन्हें चुनावी रैली को संबोधित करना है. मोदी लोहेगांव हवाईअड्डा पहुंचे जहां भाजपा प्रत्याशी गिरिश बापट, मौजूदा सांसद अनिल शिरोले और पुणे के भाजपा अध्यक्ष योगेश गोगावाले सहित अन्य नेताओं ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया. वहीं बुधवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी केरल राज्य में होंगे, जहां वह एक दिन में चार रैलियां करेंगे. सबसे पहले सुबह करीब 10.45 बजे वायनाड के सुल्तान बैथरे स्थित सेंट मैरी कॉलेज ग्राउंड में जनसभा रैली को संबोधित करेंगे. इसके अलावा कोझिकोड, वंडूर और पलक्कड़ में भी राहुल गांधी रैलियां करेंगे.


Apr 17, 2019
12:34 (IST)
किशनगंज लोकसभा सीट पर इस चुनाव में असदुद्दीन ओवैसी की एआईएमआईएम ने ''सीमांचल को न्याय''का मुद्दा उठाकर कांग्रेस एवं जदयू जैसे प्रमुख दलों के लिये बड़ी चुनौती पेश की है. एमआईएमआईएम ने अख्तरुल ईमान को उम्मीदवार बनाया है जो पिछले चुनाव में जदयू प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़े थे और तीसरे स्थान पर रहे थे.
Apr 17, 2019
12:18 (IST)
लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस के महत्वाकांक्षी ''न्यूनतम आय योजना'' (न्याय) के वादे के प्रचार-प्रसार के मकसद से पार्टी की कामगार इकाई ने देश के अलग-अलग हिस्सों में नुक्कड़ सभाएं शुरू की हैं.
Apr 17, 2019
11:02 (IST)
केरल के वायनाड में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने थिरुनेल्ली मंदिर में पूजा अर्चना की.

Apr 17, 2019
10:13 (IST)
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार को महाराष्ट्र के सोलापुर जिले के अकलुज में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे.
Apr 17, 2019
10:12 (IST)
राहुल गांधी सबसे केरल में वायनाड के बाद करीब 12.45 बजे कोझिकोड के थिरुवमबडी में जनसभा रैली को संबोधित करेंगे.
Apr 17, 2019
10:11 (IST)
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी सबसे पहले केरल में सुबह करीब 10.45 बजे वायनाड के सुल्तान बैथरे स्थित सेंट मैरी कॉलेज ग्राउंड में जनसभा रैली को संबोधित करेंगे.
No more content
टिप्पणिया

Advertisement