क्या दिल्ली में अब भी हो सकता है कांग्रेस-AAP का गठबंधन? इस बात से लगाए जा रहे कयास...

दिल्ली में भले ही कांग्रेस (Congress) अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने सभी सातों सीटों पर चुनाव लड़ने की बात कहकर आम आदमी पार्टी (AAP) से गठबंधन के दरवाजे फिलहाल बंद कर दिए हो लेकिन गठबंधन की संभावना (Congress-AAP Alliance) अभी भी बनी हुई है.

क्या दिल्ली में अब भी हो सकता है कांग्रेस-AAP का गठबंधन? इस बात से लगाए जा रहे कयास...

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

दिल्ली में भले ही कांग्रेस (Congress) अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने सभी सातों सीटों पर चुनाव लड़ने की बात कहकर आम आदमी पार्टी (AAP) से गठबंधन के दरवाजे फिलहाल बंद कर दिए हो, लेकिन ऐसा लगता है कि गठबंधन की संभावना (Congress-AAP Alliance) अभी भी बनी हुई है. दिल्ली कांग्रेस (Delhi Congress) अपने कार्यकर्ताओं के बीच एक सर्वे करवा रही है, जिसमें पूछा जा रहा है कि बीजेपी को हराने के लिए क्या आम आदमी पार्टी से गठबंधन करना चाहिए?

यह भी पढ़ें: केजरीवाल ने अब हरियाणा में गठबंधन के लिए राहुल से की गुजारिश, कहा- साथ लड़े तो सारी सीटें जीत लेंगे

दिल्ली कांग्रेस प्रभारी पीसी चाको की आवाज में रिकॉर्डेड वॉइस मैसेज से सर्वे करवाया जा रहा है. इस रिकॉर्डेड ऑडियो मैसेज में पीसी चाको बोल रहे हैं, 'मैं पीसी चाको दिल्ली कांग्रेस का प्रभारी बोल रहा हूं. बीजेपी को हराने के लिए क्या कांग्रेस पार्टी को आम आदमी पार्टी (AAP) से गठबंधन करना चाहिए? हां के लिए 1 दबाइये ना के लिए 2 दबाइए.'

यह भी पढ़ें: कांग्रेस के साथ गठबंधन पर बोले अरविंद केजरीवाल- हम उनके बिना दिल्ली की सभी सातों सीटें जीत रहे हैं

आपको बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सोमवार को अपने कार्यकर्ताओं के बीच दिल्ली की सभी 7 सीटों पर चुनाव लड़ने और जीतने की बात कही थी. इसके बाद मंगलवार को आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल ने भी कहा था कि उनके इंटरनल सर्वे में यह बात आ रही है कि बिना कांग्रेस के ही आम आदमी पार्टी (AAP) दिल्ली की सभी 7 सीटें जीत रही है, इसलिए अब कांग्रेस की जरूरत नहीं. लेकिन जिस तरह से अब कांग्रेस सर्वे करवा रही है और जिस तरह से दोनों पार्टियों के सिस्टम मेहता एक दूसरे पर ना तो हमला कर रहे हैं और ना ही एक दूसरे की पार्टी के बारे में कुछ बोल रहे हैं उससे एक बार फिर यह चर्चा शुरू हो गई है कि क्या आम आदमी पार्टी और कांग्रेस दिल्ली में गठबंधन करेंगे?

यह भी पढ़ें: कांग्रेस ने बंद किए आम आदमी पार्टी के लिए दरवाजे, राहुल बोले- दिल्ली की सभी 7 सीटों पर लड़ेंगे चुनाव

यहां यह याद रखना जरूरी है कि दिल्ली में 12 मई को वोट पड़ेंगे, यानी कि अभी दोनों पार्टियों के पास विचार करने का काफी समय है.

VIDEO:  कांग्रेस के बिना ही जीतेंगे सात सीट- केजरीवाल​

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com