Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

Live : अरुणाचल प्रदेश में पीएम मोदी बोले- मैं ये दावा नहीं कर सकता कि मैंने सारे काम पूरे कर दिए हैं, मगर...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अरुणाचल प्रदेश, पश्चिम बंगाल और महाराष्ट्र में बुधवार को चुनावी रैली को संबोधित करेंगे. वह दस बजे अरुणाचल, साढ़े 12 बजे पश्चिम बंगाल के सिलिगुड़ी, साढ़े तीन बजे कोलकाता और फिर साढ़े छह बजे शाम को महाराष्ट्र के गोंदिया में रैली को संबोधित करेंगे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Live : अरुणाचल प्रदेश में पीएम मोदी बोले- मैं ये दावा नहीं कर सकता कि मैंने सारे काम पूरे कर दिए हैं, मगर...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार को तीन स्थानों पर चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार को दो चुनावी रैलियों के जरिए पश्चिम बंगाल में अपने चुनावी कैंपेनिंग का आगाज करेंगे. पहली रैली उत्तरी बंगाल के सिलीगुड़ी में होगी तो दूसरी रैली ऐतिहासिक 'ब्रिगेड परेड ग्राउंड' में होगी, जिसे कोलकाता का हृदय कहा जाता है. बीजेपी को उम्मीद है कि इस रैली में आठ लाख की भीड़ जुटेगी. यह वही मैदान हैं, जहां ममता बनर्जी की अगुवाई में जनवरी में महागठबंधन की बड़ी रैली हुई थी. उधर पीएम मोदी के कार्यक्रम के मद्देनजर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी अपना प्रोग्राम बदल दिया है. पहले वह चार अप्रैल को रैली करने वालीं थीं, मगर उन्होंने बीजेपी और पीएम मोदी को जवाब देने के लिए अपना कार्यक्रम तीन अप्रैल को ही कर लिया है. अब वह कूचबिहार में आज ही रैली करेंगी.दोनों रैली स्थलों के बीच की दूरी करीब 170 किमी बताई जाती है. 

पश्चिम बंगाल के अलावा पीएम मोदी अरुणाचल प्रदेश और महाराष्ट्र में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे. वह दस बजे अरुणाचल, साढ़े 12 बजे पश्चिम बंगाल के सिलिगुड़ी, साढ़े तीन बजे कोलकाता और फिर साढ़े छह बजे शाम को महाराष्ट्र के गोंदिया में रैली को संबोधित करेंगे. वहीं भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह भी तीन स्थानों पर रैली करेंगे. वह साढ़े 11 बजे  उत्तराखंड के उत्तरकाशी में में, फिर जम्मू-कश्मीर के उधमपुर में दोपहर ढाई बजे रैली संबोधित करेंगे. वहीं शाम चार बजे जम्मू-कश्मीर के ही सुंदरबी में रैली करेंगे. कांग्रेस की तरफ से मंगलवार को जिस तरह से घोषणापत्र जारी कर जनता को लुभाने के लिए तमाम बड़े वादे किए गए, खासतौर से गरीबों को सालाना 72 हजार रुपये की मदद देने की बात कही गई, माना जा रहा है कि बीजेपी नेताओं की चुनावी रैलियों में कांग्रेस का घोषणापत्र छाया रह सकता है.


Apr 03, 2019
11:54 (IST)
एक तरफ वो दल जिन्होंने कभी देश की आशाओं-आकांक्षाओं को नहीं समझा, जिन्होंने देश पर राज करने की नीयत से सत्ता पर कब्जा जमाए रखा. जबकि आपका ये चौकीदार, आपके सेवक की तरह काम कर रहा है: PM मोदी

Apr 03, 2019
10:55 (IST)
हमने ये नहीं कहा था कि देश के 12 करोड़ किसान परिवारों को, अरुणाचल के 50 हज़ार से अधिक किसानों को, हर वर्ष हज़ारों करोड़ रुपए सीधे बैंक खाते में जमा करेंगे. लेकिन आज देश के 3 करोड़ से अधिक किसान परिवारों के खाते में पहली किश्त के पैसे जमा भी हो गए हैं: PM मोदी
Apr 03, 2019
10:53 (IST)
हमने स्वास्थ्य के नाम पर बड़ी-बड़ी लुभावनी बातें नहीं कीं, फिर भी दुनिया की सबसे बड़ी स्वास्थ्य योजना आयुष्मान भारत योजना लागू की. जिससे मुफ्त इलाज की सुविधा लागू हुई. स्वास्थ्य योजना इतनी बड़ी योजना है कि दुनिया की सबसे बड़ी योजना है.

Apr 03, 2019
10:52 (IST)
पीएम मोदी ने कहा-हमने किसानों की आंखों में धूल झोंककर वोट मांगने का काम नहीं किया था. हमने किसानों के लिए बीज से बाजार तक व्यवस्थाएं बनाईं. तमाम सुधार किए और पीएम किसान सम्मान निधि योजना की भी शुरुआत की. 
Apr 03, 2019
10:49 (IST)
पीएम मोदी ने अरुणाचल प्रदेश की रैली में कहा कि ईटानगर और दिल्ली में विकास का डबल इंजन आप सब लोगों ने लगाया. इसी का परिणाम है, आज विकास के नए रास्ते पर अरुणाचल चल पड़ा है. जिन लोगों ने 70 साल से राज किया, एक परिवार ने 55 साल तक राज किया, फिर भी कोई दावा नहीं कर सकते हैं कि उन्होंने हिंदुस्तान के सारे काम पूरे कर दिए. मुझे तो पांच साल अभी होने बाकी हैं, मैं भला ये तो दावा नहीं कर सकता हूं कि मैने सारे दावे कर दिए हैं, मैं हर चुनौतियों को चुनौती देने वाला इंसान हूं. मुश्किल से भी मुश्किल काम हाथ में लेने की तैयारी रखने वाला इंसान है. जो काम हाथ में लेता हूं, उसे पूरा करने के लिए जी जान लगा देता हूं. 

Apr 03, 2019
10:47 (IST)
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अरुणाचल प्रदेश की चुनावी रैली में कहा कि अरुणाचल प्रदेश में में शिक्षा और स्वास्थ्य को लेकर अनेक संस्थान बन रहे हैं, वह आपके भरोसे का प्रतीक है. आपकी ही वजह से हम आजादी के सात दशक बाद भी अरुणाचल के सभी गांवों तक बिजली पहुंचा पाए हैं. हर घर को रोशन कर पाए हैं.
Apr 03, 2019
10:19 (IST)
लोकसभा चुनावों के लिए उत्तर प्रदेश के रामपुर से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की प्रत्याशी जयाप्रदा बुधवार को अपना नामांकन करेंगी.
Apr 03, 2019
10:05 (IST)
No more content
टिप्पणिया
 Share
(यह भी पढ़ें)... Delhi Violence: 10वीं के छात्र ने VIDEO संदेश जारी कर गृह मंत्री अमित शाह से की यह अपील...

Advertisement