राहुल गांधी ने अमेठी की जनता को पत्र लिखकर किया वादा- कांग्रेस सरकार आते ही पूरे होंगे रुके हुए काम

राहुल ने अमेठी की जनता से उन्हें दोबारा वोट देने की अपील की है और उनसे वादा किया है कि कांग्रेस की सरकार बनने के बाद रुके हुए काम पूरे होंगे.

राहुल गांधी ने अमेठी की जनता को पत्र लिखकर किया वादा- कांग्रेस सरकार आते ही पूरे होंगे रुके हुए काम

राहुल गांधी

खास बातें

  • राहुल गांधी ने अमेठी की जनता से किया वादा
  • कांग्रेस की सरकार आते ही पूरे होंगे रुके हुए काम
  • कहा- बीजेपी की सोच 15-20 बिजनेसमैनों को मालिक बना देना
नई दिल्ली :

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपने लोकसभा क्षेत्र अमेठी की जनता के लिए एक पत्र लिखा है और इसे सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस पत्र में राहुल ने अमेठी की जनता से उन्हें दोबारा वोट देने की अपील की है और उनसे वादा किया है कि कांग्रेस की सरकार बनने के बाद रुके हुए काम पूरे होंगे. अमेठी में 6 मई को चुनाव हैं. राहुल ने अमेठी वासियों को पत्र के जरिए संबोधित करते हुए कहा, 'अमेठी मेरा परिवार है और यह मुझे हिम्मत देता है जिससे मैं गरीबों और कमजोरों की पीड़ा को सुन सकूं, उनकी आवाज उठा सकूं और सबके लिए  एक समान न्याय का संकल्प ले सकूं.' राहुल ने अपने पत्र में अमेठी को कर्मभूमि बताते हुए जनता से कहा है कि बीजेपी की सोच 15-20 बिजनेसमैनों को सरकार का मालिक बना देना है. इस दौरान उन्होंने अनिल अंबानी पर भी निशाना साधा. 

राहुल ने पत्र में लिखा, 'अमेठी के लोगों से मिले प्यार के आधार पर मैंने देश को उत्तर से दक्षिण और पूरब से पश्चिम तक जोड़ने की कोशिश की. एक तरफ कांग्रेस की सोच है जो देश के किसानों, नौजवानों, गरीबों, महिलाओं और छोटे दुकानदारों को सुनती है और उनके लिए काम करने का इरादा रखती है वहीं बीजेपी का मकसद 15-20 बिजनेसमैनों को सरकार का मालिक बना देना है. कांग्रेस के सिस्टम में जनता मालिक है लेकिन बीजेपी के सिस्टम में अनिल अंबानी मालिक हैं.'

ये भी पढ़ें:Exclusive: दिल्ली में कांग्रेस-AAP गठबंधन क्यों नहीं हुआ? राहुल गांधी ने NDTV को बताई वजह

राहुल ने लिखा, 'अमेठी की सोच को पूरे देश का समर्थन मिला, आज पूरा देश बीजेपी के 5 साल के अन्याय के खिलाफ खड़ा है और न्याय के साथ खड़ा है. 6 मई को अमेठी में चुनाव होने हैं. मेरा अमेठी परिवार जानता है कि बीजेपी के लोग चुनावों के दौरान झूठ की फैक्ट्रियां लगा देते हैं और पैसे की नदियां बहा देते हैं. लेकिन बीजेपी वाले यह नहीं जानते कि अमेठी की ताकत उसकी सच्चाई, स्वाभिमान और सादगी है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

राहुल ने अपने पत्र में अमेठी की जनता को भरोसा दिलाया कि कांग्रेस सरकार आते ही अमेठी के सारे रुके काम पूरे होंगे. उन्होंने वादा किया, 'केंद्र में कांग्रेस सरकार बनते ही बीजेपी द्वारा अमेठी के लिए रोके गए सारे काम तेजी से पूरे होंगे इसलिए 6 मई को भारी संख्या में वोट देकर अपने परिवार के इस सदस्य को मजबूती दीजिए.'