क्या BJP के टिकट पर चुनाव लड़ेंगी अभिनेत्री माधुरी दीक्षित, पढ़ें- उन्होंने क्या दिया जवाब

चर्चा थी कि अभिनेत्री माधुरी दीक्षित नेने (Madhuri Dixit Nene) भी बीजेपी के टिकट पर पुणे से लोकसभा चुनाव लड़ने जा रही हैं, लेकिन उन्होंने इन चर्चाओं पर विराम लगा दिया है.

क्या BJP के टिकट पर चुनाव लड़ेंगी अभिनेत्री माधुरी दीक्षित, पढ़ें- उन्होंने क्या दिया जवाब

माधुरी दीक्षित नेने (Madhuri Dixit Nene) लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगी.

खास बातें

  • अभिनेत्री माधुरी दीक्षित नहीं लड़ेंगी चुनाव
  • तमाम अटकलों पर लगाया विराम
  • बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ने की थी चर्चा
नई दिल्ली :

चुनाव की तारीखें जैसे-जैसे नजदीक आ रही हैं, राजनीतिक पार्टियों में उठापटक का सिलसिला भी बढ़ गया है. नेता से लेकर अभिनेता तक सियासी रण में उतर चुके हैं. चर्चा थी कि अभिनेत्री माधुरी दीक्षित नेने (Madhuri Dixit Nene) भी बीजेपी के टिकट पर पुणे से लोकसभा चुनाव लड़ने जा रही हैं, लेकिन उन्होंने इन चर्चाओं पर विराम लगा दिया है. माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) का कहना है कि वह किसी भी राजनीतिक दल से जुड़ी नहीं हैं. उन्होंने कहा, 'यह केवल अफवाह है. मैं किसी राजनीतिक दल के लिए चुनाव नहीं लड़ रही हूं. मैंने इस मसले पर पहले ही अपना इरादा साफ कर दिया है'. 

अभिनेत्री और पूर्व सांसद जयाप्रदा हुईं बीजेपी में शामिल, रामपुर से आजम खान के खिलाफ लड़ेंगी चुनाव

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने आगे कहा, "मुझे लगता है कि अभिनय के क्षेत्र से हम तीन लोग हैं जिन के बारे में अफवाह फैलाई गई थी और मैंने इस मुद्दे पर पहले ही अपने विचार स्पष्ट कर दिए थे". वर्ष 1984 में फिल्म 'अबोध' के साथ बॉलीवुड में कदम रखने वाली माधुरी भारतीय सिनेमा का महत्वपूर्ण चेहरा रही हैं. आपको बता दें कि तीन दिन पहले ही अभिनेत्री जयाप्रदा ने बीजेपी का दामन थामा था. वह यूपी के रामपुर से लोकसभा का चुनाव लड़ेंगी, जहां से सपा के आजम खान भी उम्मीदवार हैं.

उत्तर मुंबई सीट : बीजेपी के दमदार नेता के सामने कांग्रेस ने फिर उतारा एक फिल्मी चेहरा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दूसरी तरफ दो दिन पहले ही बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) कांग्रेस से जुड़़ी थीं. इस मौके पर कांग्रेस (Congress) अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और मुंबई कांग्रेस प्रमुख मिलिंद देवड़ा भी मौजूद थे. पार्टी में शामिल होने से पहले उर्मिला ने पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात भी की थी. कांग्रेस ने उन्हें उत्तर मुंबई लोकसभा सीट (North Mumbai Loksabha Seat) से गोपाल शेट्टी (Gopal Shetty) के खिलाफ मैदान में उतारा है. (इनपुट- IANS से भी)

VIDEO: बंटे विपक्ष का बीजेपी को मिलेगा फायदा?​