NDTV Khabar

Election Results 2019: गिरिराज सिंह ने कसा तंज, 'विपक्ष को ईवीएम से डर नहीं, जनता के मिजाज से लग रहा है डर'

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) के नतीजे आने से पहले राजनैतिक गलियारे में EVM और VVPAT पर काफी हो-हल्ला मचा हुआ है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Election Results 2019: गिरिराज सिंह ने कसा तंज, 'विपक्ष को ईवीएम से डर नहीं, जनता के मिजाज से लग रहा है डर'

बीजेपी नेता गिरिराज सिंह- (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) के नतीजे आने से पहले राजनैतिक गलियारे में EVM और VVPAT पर काफी हो-हल्ला मचा हुआ है. कथित जानकारी के अनुसार स्ट्रॉन्ग रूम्स के आसपास ईवीएम की बरामदगी, ट्रकों, निजी वाहनों और होटल में मिले EVM पर विपक्ष पार्टियां चुनाव आयोग पर सवाल उठा रही है. मोदी सरकार के बीजेपी नेता गिरिराज सिंह ने इस मसले पर पलटवार करते हुए अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट किया है. मजाकिया लहजे में गिरिराज सिंह ने लिखा, 'विपक्ष को ईवीएम से नहीं डर, जनता के मिज़ाज से डर लग रहा है'.

शिव प्रताप शुक्ला ने NDTV से कहा, UP में महागठबंधन के जातीय समीकरण पर PM मोदी का विकास पड़ा भारी


मंगलवार को गिरिराज सिंह ने एक और भी ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने विपक्ष पर प्रहार करते हुए एग्जिट पोल से निराश और हताश होने की बात कही है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, ''एग्जिट पोल से विपक्ष इतना हताश और निराश क्यों? मुद्दा बिहीन विपक्ष ने मोदी को गाली देकर वोट मांगा और हमने मोदी के काम को आगे रख कर. आम जनता में मोदी के विश्वसनीयता का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि मोदी के एक अपील पर हिंदुस्तान के करोड़ों जनता ने सब्सिडी लेना छोड़ दिया.''

पिछले दिनों गिरिराज सिंह ने ममता बनर्जी और चंद्रबाबू नायडू समते सभी विपक्षों को आईसीयू में पहुंचने जैसा बतलाया था. उन्होंने ट्विटर पर लिखा था, ''एग्जिट पोल देखकर ममता बनर्जी एवं चंद्रबाबू नायडू समेत सम्पूर्ण विपक्ष राजनीतिक रुप से आई सी यू में पहुंच गए हैं..अब 23 तारीख के बाद इन सभी को जनता के बीच राजनीतिक पश्चाताप करना चाहिए ताकि इन्हें राजनीतिक मोक्ष की प्राप्ति हो सके.'' 

Exit Poll के आंकड़े आने के बाद शिवसेना ने की राहुल गांधी और प्रियंका गांधी की तारीफ, जानें क्या कहा

बता दें, गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) बिहार में बीजेपी (BJP) के बड़े नेता और केंद्रीय राज्य मंत्री हैं. 2019 के लोकसभा चुनावों में वह बिहार के बेगूसराय से चुनावी ताल ठोंक रहे हैं. उनका मुकाबला जेएनयू के पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार से है. वह इस समय बिहार के नवादा से सांसद हैं. 

टिप्पणियां

Video: एग्जिट पोल को लेकर बीजेपी-विपक्ष की राय अलग



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement