NDTV Khabar

LIVE UPDATES: महाराष्ट्र में पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला- मुझे शौचालय का चौकीदार कहा गया, मगर यह मेरे लिए गर्व की बात

Lok Sabha Elections UPDATES: पीएम मोदी की 3 और अमित शाह की 2 चुनावी रैलियां आज

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
LIVE UPDATES: महाराष्ट्र में पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला- मुझे शौचालय का चौकीदार कहा गया, मगर यह मेरे लिए गर्व की बात

अमित शाह और पीएम मोदी की आज कई चुनावी रैलियां

लोकसभा चुनाव 2019 के मद्देनजर जीत हासिल करने के लिए अब हर दिन राजनीतिक पार्टियां दिन-रात मेहनत कर रही हैं. भारतीय जनता पार्टी, कांग्रेस समेत तमाम पार्टियां ताबड़तोड़ रैलियों में जुट गई है. आज पीएम मोदी की तीन रैलियां हैं. पीएम मोदी की पहली रैली महाराष्ट्र, दूसरी आंध्र प्रदेश और तीसरी तेलंगाना में होगी. आज बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की ओडिशा में दो रैली है. कांग्रेस के भी आज कई चुनावी कार्यक्रम हैं. 
 


Apr 01, 2019
12:15 (IST)
पीएम मोदी ने शरद पवार पर भी हमला बोला. उन्होंने कहा कि एक समय था जब शरद पवार जी सोचते थे कि वो भी प्रधानमंत्री बन सकते हैं. उन्होंने ऐलान भी किया था कि वो ये चुनाव लड़ेंगे. लेकिन अचानक एक दिन बोले कि मैं तो यहां राज्यसभा में ही खुश हूं, मैं चुनाव नहीं लड़ूंगा. वे भी जानते हैं कि हवा का रुख किस तरफ है. 
Apr 01, 2019
12:13 (IST)
पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस और एनसीपी कुंभकरण (कुंभकर्ण) की तरह हैं. ये जब सत्ता में होते हैं तो 6-6 महीने तक सोते रहते हैं. कांग्रेस और एनसीपी घोटाला करते हैं. 
Apr 01, 2019
12:12 (IST)
पीए मोदी ने वर्धा में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि 2 दिन पहले कांग्रेस के एक बढ़े नेता ने कहा कि मोदी ने केवल शौचालय की चौकीदारी की है. अब आप बताइये बरसों से जो साफ़ सफाई के काम में जुटे हैं, जो स्वच्छता के चौकीदार हैं, ये भाषा उनका अपमान है या नहीं.
Apr 01, 2019
12:07 (IST)
वर्धा में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधा. पीएम मोदी ने कहा कि मुझे शौचालय का चौकीदार कहा गया. तो मैं उन्हें बताना चाहता हूं कि हां मैं शौचालय का चौकीदार हूं और शौचालय का चौकीदार होना गर्व की बात
Apr 01, 2019
09:06 (IST)
आज बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की ओडिशा में दो रैली है. अमित शाह की पहली रैली बेरहमपुर में दोपहर 12 होगी, वहीं दूसरी रैली नबरंगपुर में दोपहर 1.45 बजे होगी.
Apr 01, 2019
09:06 (IST)
पीएम मोदी आज महाराष्ट्र, आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में तीन रैलियों को संबोधित करेंगे.
No more content
टिप्पणिया

Advertisement