NDTV Khabar

आप-कांग्रेस गठबंधन पर कुमार विश्वास का तंज, कहा- एक उम्मीद के मरने का मातम कर रहा हूं...

आप-कांग्रेस के बीच गठबंधन को लेकर एनसीपी नेता शरद पवार  द्वारा मध्यस्थता करने की खबरों के बीच डॉ. कुमार विश्वास (Dr Kumar Vishvas) ने तीखी टिप्पणी की है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
आप-कांग्रेस गठबंधन पर कुमार विश्वास का तंज, कहा- एक उम्मीद के मरने का मातम कर रहा हूं...

कुमार विश्वास (Kumar Vishvas) ने शायरी के जरिये गठबंधन पर तंज कसा.

खास बातें

  1. गठबंधन के लिए शरद पवार कर रहे हैं मध्यस्थता
  2. कुमार विश्वास ने ट्वीट कर कसा तंज
  3. शायरी के जरिये अपने विचार किये साझा
नई दिल्ली :

दिल्ली में आम आदमी पार्टी (आप) और कांग्रेस के बीच गठबंधन को लेकर जारी उठापटक और एनसीपी नेता शरद पवार  द्वारा मध्यस्थता करने की खबरों के बीच डॉ. कुमार विश्वास (Dr Kumar Vishvas) ने तीखी टिप्पणी की है. कुमार विश्वास (Kumar Vishvas) ने दोनों दलों के बीच गठबंधन के लिए शरद पवार द्वारा मध्यस्थता की खबर को साझा करते हुए एक शेर के जरिये तंज कसा. कुमार विश्वास ने लिखा, 'बड़ी मुश्किल से जागी थी ज़माने की निगाहों में, उसी उम्मीद के मरने का मातम कर रहा हूँ मैं''. कुमार विश्वास (Kumar Vishvas) ने आगे लिखा, ''ऐसे मौक़ों के लिए ट्विटर के पास 'आक थू' का स्माइली भी होना चाहिए''. 

आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) के लिए दिल्ली में आम आदमी पार्टी और कांग्रेस में गठबंधन (AAP- Congress Alliance) को लेकर शीला दीक्षित अभी भी अपने रुख पर कायम हैं. उन्होंने पार्टी आलाकमान को साफ-साफ कह दिया है कि कांग्रेस और आप का गठबंधन नहीं होना चाहिए. इससे कांग्रेस को नुकसान होगा. शीला दीक्षित ने इस मुद्दे पर पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ एक बैठक भी की. इस बैठक में निर्णय लिया गया कि वे पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी से मिलकर स्थिति साफ करने को कहेंगे. दूसरी तरफ, दिल्ली में कांग्रेस और आम आदमी पार्टी गठबंधन के लिए मध्यस्थता की कोशिश भी शुरू हो गई है.


AAP-कांग्रेस गठबंधन के खिलाफ शीला दीक्षित, शरद पवार बने मध्यस्थ, अब गेंद राहुल गांधी के पाले में

टिप्पणियां

एनसीपी प्रमुख शरद पवार सुबह कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मिले हैं. इसके बाद उन्होंने आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह से भी मुलाकात की है. गौरतलब है कि पिछले सप्ताह पार्टी आलाकमान को लिखे गए पत्र में दीक्षित (Sheila Dikshit) और कार्यकारी अध्यक्ष हारून यूसुफ, दवेंद्र यादव और राजेश लिलोठिया ने गठबंधन पर कार्यकर्ताओं का मूड जानने के लिए फोन सर्वेक्षण पर विरोध जताया है. दिल्ली कांग्रेस के एक नेता ने बताया, ‘दीक्षित और कार्यकारी अध्यक्षों ने कांग्रेस प्रमुख से गुजारिश की है कि वह ‘आप' से गठबंधन नहीं करें क्योंकि यह आग चलकर पार्टी को नुकसान पहुंचाएगा.'  

VIDEO- AAP से गठबंधन को लेकर 'सर्वे' पर शीला दीक्षित हैरान



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement