NDTV Khabar

Lok Sabha Election Live Updates:'न्‍याय' योजना पर बोलीं प्रियंका गांधी वाड्रा, 'कांग्रेस जो वादा करती है उसे पूरा करती है'

अमित शाह (Amit Shah) ने कहा कि महागठबंधन वालों से मैं पूछना चाहता हूं कि उनका प्रधानमंत्री पद का दावेदार कौन है? हमारे यहां तो तय है कि नरेंद्र मोदी जी ही प्रधानमंत्री बनेंगे, लेकिन दूसरी ओर नेतृत्वविहीन गठबंधन है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Lok Sabha Election Live Updates:'न्‍याय' योजना पर बोलीं प्रियंका गांधी वाड्रा, 'कांग्रेस जो वादा करती है उसे पूरा करती है'

Lok Sabha Polls LIVE UPDATES: राहुल गांधी और अमित शाह की चुनावी रैलियां

लोकसभा चुनाव 2019 के लिए भारतीय जनता पार्टी, कांग्रेस समेत कई राजनीतिक पार्टियां चुनाव प्रचार में जुट गई हैं. जगह-जगह रैलियों के माध्यम से राजनैतिक पार्टियां अपने पक्ष में माहौल बनाने के लिए कोशिश कर रही हैं. इसी क्रम में आज अमित शाह की भी यूपी के मुरादाबाद में एक रैली हुई. भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में विजय संकल्प सभा को संबोधित करते हुए विपक्ष पर जमकर हमला बोला. अमित शाह (Amit Shah News) ने कहा कि हम वह पार्टी हैं, जो देश के वीर जवानों पर गौरव करते हैं. कांग्रेस पर निशाना साधते हुए अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस को देश की सेना पर भी भरोसा नहीं. अखिलेश, मायावती, ममता बनर्जी सब सबूत मांगते हैं. मैं आपको बता देता हूं कि पाकिस्तान टीवी खोलकर देख लो सब मालूम हो जाएगा. उन्होंने कहा कि देश के शहीदों का अपमान करना सही नहीं है. देश चुनाव में जा रहा है आतंकवादियों को मुंहतोड़ जवाब दिया गया है. उन्होंने कहा कि पाक को मुंहतोड़ जवाब मोदी जी के अलावा कोई और नहीं दे सकता है. उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस आतंकियों को बिरयानी खिलाती रही है.

वहीं, राहुल गांधी ने राजस्थान में मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा. राहुल ने कहा, मोदी जी ने मनरेगा और हमारी योजनाओं का मजाक उड़ाया. हम जब भी सरकार चलाते हैं गरीबों के लिए सोंच समझकर काम करते हैं. मोदी जी ने लोकसभा में भाषण दिया और इन योजनाओं का मजाक उड़ाया. कहा- देखिये, मनरेगा शर्म की बात है. मनरेगा सबसे बेकार योजना है. इससे किसी को फायदा नहीं. कांग्रेस ने लोगों को ठगा है. मैं कहना चाहता हूं कि पीएम मनरेगा ही नहीं समझ पाए.

Lok Sabha Elections  Live Updates:


Mar 27, 2019
22:29 (IST)
केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने नागपुर में कहा, 'कांग्रेस कार्यकर्ता मुझे फोन कर रहे हैं और कह रहे हैं मैं जीत के लिए आश्‍वस्‍त हूं और वो मेरे साथ हैं. वो कहते हैं कि भले ही वो कांग्रेस के लिए प्रचार कर रहे हों लेकिन मानसिक रूप से वो मेरे साथ हैं.'

Mar 27, 2019
22:24 (IST)
कांग्रेस का घोषणा पत्र दो अप्रैल को जारी होगा, पार्टी अध्‍यक्ष राहुल गांधी करेंगे जारी

Mar 27, 2019
19:19 (IST)
यूपी के सीएम योगी आदित्‍यनाथ द्वारा यह कहे जाने पर कि राहुल और प्रियंका केवल चुनाव के समय ही मदिरों में जाते हैं, प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा, 'उन्‍हें कैसे पता कि मैं कहां और कब जाती हूं? वो कैसे जानते हैं कि जब चुनाव का समय नहीं होता तो मैं नहीं जाती?

Mar 27, 2019
19:11 (IST)
'न्‍याय' योजना पर बोलीं प्रियंका गांधी वाड्रा, 'कांग्रेस जो वादा करती है उसे पूरा करती है'
Mar 27, 2019
18:52 (IST)
यह भारत के लिए बड़ी उपलब्धि है : उपग्रह रोधी मिसाइल के सफल परीक्षण पर डीआरडीओ प्रमुख जी सतीश रेड्डी ने कहा.
Mar 27, 2019
18:02 (IST)
फिल्‍म 'पीएम नरेंद्र मोदी' की रिलीज के खिलाफ याचिका पर 29 मार्च को सुनवाई करेगा बॉम्‍बे हाई कोर्ट.
Mar 27, 2019
17:38 (IST)
आडवाणी जी से टेलीफोन पर बातचीत की. उनकी पार्टी ने उनके साथ और मुरली मनोहर जोशी जी के साथ जिस तरह सलूक किया वह दुखद है : ममता बनर्जी
Mar 27, 2019
17:01 (IST)
तृणमूल कांग्रेस ने जारी किया चुनाव घोषणा पत्र, वादा किया कि यदि चुनाव के बाद विपक्षी गठबंधन सत्ता में आया तो नोटबंदी की जांच करायी जाएगी.
Mar 27, 2019
15:50 (IST)
अमित शाह ने कहा, गिरिराज सिंह बेगूसराय से लड़ेंगे लोकसभा चुनाव. पार्टी संगठन उनकी सभी समस्‍याओं का सामधान करेगा. मैं उन्‍हें चुनाव के लिए शुभकामनाएं देता हूं.'

Mar 27, 2019
15:48 (IST)
बॉलीवुड अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर बुधवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की मौजूदगी में कांग्रेस में शामिल हो गईं.

Mar 26, 2019
17:27 (IST)
राहुल गांधी कहा कि मोदी जी ने मनरेगा और हमारी योजनाओं का मजाक उड़ाया. हम जब भी सरकार चलाते हैं गरीबों के लिए सोंच समझ कर काम करते हैं. मोदी जी ने लोकसभा में भाषण दिया और इन योजनाओं का मजाक उड़ाया. कहा- देखिये, मनरेगा शर्म की बात है. मनरेगा सबसे बेकार योजना है. इससे किसी को फायदा नहीं. कांग्रेस ने लोगों को ठगा है. मैं कहना चाहता हूं कि पीएम मनरेगा ही नहीं समझ पाए. 
Mar 26, 2019
17:24 (IST)
अमित शाह ने कहा कि देश के शहीदों का अपमान करना सही नहीं है. देश चुनाव में जा रहा है आतंकवादियों को मुंहतोड़ जवाब दिया गया है. उन्होंने कहा कि पाक को मुंहतोड़ जवाब मोदी जी के अलावा कोई और नहीं दे सकता है. उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस आतंकियों को बिरयानी खिलाती रही है.
Mar 26, 2019
17:23 (IST)
भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में विजय संकल्प सभा को संबोधित करते हुए विपक्ष पर जमकर हमला बोला. अमित शाह (Amit Shah News) ने कहा कि हम वह पार्टी हैं, जो देश के वीर जवानों पर गौरव करते हैं. 
Mar 26, 2019
09:58 (IST)
भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में विजय संकल्प सभा को संबोधित करेंगे.
Mar 26, 2019
09:56 (IST)
यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी आज पीएम नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी और अपने गृह क्षेत्र गोरखपुर में चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे. आज लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए नामांकन पत्र दाखिल करने का भी आखिरी दिन है. 
Mar 26, 2019
09:56 (IST)
राहुल गांधी कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज राजस्थान जाएंगे. वह राजस्थान के श्रीगंगानगर में एक चुनावी रैली को संबोधित करेंगे.
No more content
टिप्पणिया

Advertisement