आखिरी चरण के मतदान से पहले अमित शाह पहुंचे सोमनाथ तो पीएम नरेंद्र मोदी केदारनाथ धाम

केदारनाथ पहुंच कर पीएम मोदी ने यहां चल रहे निर्माण कार्यों का जायजा भी लिया है.

आखिरी चरण के मतदान से पहले अमित शाह पहुंचे सोमनाथ तो पीएम नरेंद्र मोदी केदारनाथ धाम

अमित शाह ने सोमनाथ में शिवलिंग का अभिषेक कर पूजा-अर्चना की

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव 2019 के सातवें और आखिरी चरण के लिए चुनाव प्रचार थम चुका है. अब मतदान से एक दिन पहले बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह (Amit Shah) गुजरात के सोमनाथ मंदिर पहुंचे हैं, तो वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) केदारनाथ (Kedarnath) और बद्रीनाथ धाम (Badrinath) के दर्शन के लिए निकल गए हैं. पीएम मोदी शनिवार को केदारनथ पहुंचे. इसके बाद रविवर को वे बद्रीनाथ धाम पहुंचेंगे. उधर अमित शाह ने सोमनाथ में शिवलिंग का अभिषेक कर पूजा-अर्चना की है. इससे एक दिन पहले ही अमित शाह और पीएम मोदी ने मिलकर राजधानी में साझा प्रेस कांफ्रेंस की थी. 

यह भी पढ़ें: बद्रीनाथ धाम के कपाट खुले, मंदिर के गर्भगृह में स्थापित हुई भगवान बद्री की मूर्ति
 

बुद्ध पूर्णिमा के मौके प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) केदारनाथ पहुंच गए हैं. यहां पहुंच कर उन्होंने आरती में  हिस्सा लिया. इस मौके पर उनके साथ उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत (Trivendra Singh Rawat)  भी मौजूद रहे. पीएम मोदी ने आरती के बाद मंदिर परिसर में चल रहे निर्माण कार्य का जायजा लिया और स्थानीय लोगों का अभिवादन भी स्वीकार किया. शनिवार का पूरा दिन पीएम मोदी केदारनाथ में ही बिताएंगे. इसके बाद रविवार को वे बद्रीनाथ धाम के लिए रवाना होंगे. 

Newsbeep

यह भी पढ़ें: केदारनाथ के कपाट खुले, 'हर हर महादेव' के जयकारों से गूंजी घाटी

बता दें 19 मई को लोकसभा के अंतिम चरण के लिए मतदान होना है. इसके बाद 23 मई को चुनाव परिणामों के नतीजों की भी घोषणा कर दी जाएगी. 

वीडियो- केदारनाथ धाम पहुंचे पीएम मोदी, आरती में हुए शामिल​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com