NDTV Khabar

आखिरी चरण के मतदान से पहले अमित शाह पहुंचे सोमनाथ तो पीएम नरेंद्र मोदी केदारनाथ धाम

केदारनाथ पहुंच कर पीएम मोदी ने यहां चल रहे निर्माण कार्यों का जायजा भी लिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
आखिरी चरण के मतदान से पहले अमित शाह पहुंचे सोमनाथ तो पीएम नरेंद्र मोदी केदारनाथ धाम

अमित शाह ने सोमनाथ में शिवलिंग का अभिषेक कर पूजा-अर्चना की

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव 2019 के सातवें और आखिरी चरण के लिए चुनाव प्रचार थम चुका है. अब मतदान से एक दिन पहले बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह (Amit Shah) गुजरात के सोमनाथ मंदिर पहुंचे हैं, तो वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) केदारनाथ (Kedarnath) और बद्रीनाथ धाम (Badrinath) के दर्शन के लिए निकल गए हैं. पीएम मोदी शनिवार को केदारनथ पहुंचे. इसके बाद रविवर को वे बद्रीनाथ धाम पहुंचेंगे. उधर अमित शाह ने सोमनाथ में शिवलिंग का अभिषेक कर पूजा-अर्चना की है. इससे एक दिन पहले ही अमित शाह और पीएम मोदी ने मिलकर राजधानी में साझा प्रेस कांफ्रेंस की थी. 

यह भी पढ़ें: बद्रीनाथ धाम के कपाट खुले, मंदिर के गर्भगृह में स्थापित हुई भगवान बद्री की मूर्ति
 

बुद्ध पूर्णिमा के मौके प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) केदारनाथ पहुंच गए हैं. यहां पहुंच कर उन्होंने आरती में  हिस्सा लिया. इस मौके पर उनके साथ उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत (Trivendra Singh Rawat)  भी मौजूद रहे. पीएम मोदी ने आरती के बाद मंदिर परिसर में चल रहे निर्माण कार्य का जायजा लिया और स्थानीय लोगों का अभिवादन भी स्वीकार किया. शनिवार का पूरा दिन पीएम मोदी केदारनाथ में ही बिताएंगे. इसके बाद रविवार को वे बद्रीनाथ धाम के लिए रवाना होंगे. 


टिप्पणियां

यह भी पढ़ें: केदारनाथ के कपाट खुले, 'हर हर महादेव' के जयकारों से गूंजी घाटी

बता दें 19 मई को लोकसभा के अंतिम चरण के लिए मतदान होना है. इसके बाद 23 मई को चुनाव परिणामों के नतीजों की भी घोषणा कर दी जाएगी. 

वीडियो- केदारनाथ धाम पहुंचे पीएम मोदी, आरती में हुए शामिल​



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement